part 40...

756 57 4
                                    

Karan- nhi monami... You and Bala both are wrong.... Tum ek bohot saaf aur nek dil ki ladki ho.... Warna hospital me gauri jisse tumhaara koi mtlb nhi tha... Fir bhi tumne gauri aur un ladkiyo ke liye risk liya... Ha maana tum wo fumbling crumbling jo bhi tumne bola wo ho thoda girti padti rehti ho but you are a good cadet and good person...kàbhi khudko underrestimate mat karna... You are my best cadet....

Monami- nhi karan... Aisa

Karan- maine kaha na... Don't underrestimate yourself... Chalo ab bahar chalte hai... While wearing shirt 👔👔

Whole day monami was inside her tent reading books...she not allowed anyone to come inside...
In night 🌃🌃 monami came out and sat on a chair....

Suman ji- bala dekh monami bahar aayi hai... Jaa jaldi sorry bol usse... Nhi to... Suman ji tujhe chodegi nhi...

Bala- ha ha Suman ji mai jaa raha hu...

Suman ji- ja...

Bala- dr. Madam... Dr. Maddam i am sorry.... Aapko to pata hai na ki mai kuch bhi bol deta hu... Maaf kardo na dr. Maddam... Karan was looking at them from a side....

Monami- nhi bala koi baat nhi... And maine tumhe pehle hi maaf kar diya tha... Aur mai kisise jyada der tak naraaj nhi reh sakti... With a smile 😊😊Karan too smiled and came over there...

Karan- lekin iska mtlb ye nhi bala ki tum sabko hurt karte ghoomo...aaj ke baad tumne monami ko aisa kuch bhi bola to tumhe paata hai ki mai kya karta hu...

Monami- oo karan let it be na... Maine maf kar diya hai na...

Bala- isiliye ye po dr. Madam chocolate 🍫🍫

Monami- oh wowww 😍😍ab to mai sab bhool gayi... Thank you bala...

Karan- 😊😊

Faizi- chalo chalo sab taiyaar ho jaao... Ab hum sab yaha bornfire 🔥🔥 karenge....

Karan- ha ab chalo...

All went in their tents....
⛺⛺⛺

Monami- Aree sanju tum taiyaar kyu nhi ho rahi???

Sanju- je taiyaar waiyaar hono hamaare bas ki baat na hai... Aur humne koi aise kapde bhi naa laaye hai...

Monami- to kya hua mai hu na... Ye lo.. Ek baar try to karo... Katahi jahar lagogi...

Sanju- theek hai...

Monami- to mai jaati hu...

Sanju- ok..

Monami came out and just was passing by karan's tent ⛺⛺

Faizi- to janab hum kaise lag rahe hai???

Karan- ekdam kahar... Jangal ke saare janwar tension me aa gaye ki unki patniya tere saath bhaag jaayegi...

Faizi- kya janaab ji aap bhi... Thoda chill 😎😎kaaro dude...

Karan- mai chileed hi hu...

Faizi- kya beer 🍺🍺???

Karan- faiziiii,....

Faizi- accha accha tum ye batao ki ye sling ka kya chakkar hai???

Karan- chakkar ki kya baat hai... Ussne mujhe gift 🎁🎁kiya to Maine uska dil rakhne ke liye pehn liya....

Faizi- ooo.... Bade dil will ka khyal rakha jaa raha hai janaab ji..,

Karan- faizi dekh aisi koi baat nhi hai... Bachpan se paapa ki pari banke banglow me rahi hi... To ab usko isliye alag se rakh raha hu taaki aur kuch na kar de... Pehle hi

sher ki sherni🦁🦁Where stories live. Discover now