"Can i get a book cover???pls DM me if any of the book cover maker is reading it..."
Karan- waise tum yaha kaise aaye??
Monami- wo mai gussa hoke wo bade waale jhaad ko hug karke khadi thi to waha Aneesh aa gaya aur mujhe yaha leke aaya...
Karan- to tumhe nhi samajh me aaya ki tum jungle me ghus rahi ho???
Monami- agar koi gussa ho to usse kuch samajh nhi aata right??? Tum khud itna gussa rehte ho...
Karan- ha wo....
Moanmi- kya wo???
Karan- kabhi kabhi...
Monami- oh no ..
Karan- kya hua???
Monami- hum humaare camp se bohot dur aa gaye hai...aur itni raat me ab hum kya karenge???
Karan- ok...ok...dont panick hum call karte hai...he checked his pocket shit!!!
Monami- ab kya hua???
Karan- wo mai phone nhi laaya....
Moanmi- lekin mere paas to hai na...
Karan- karo call Karo...
Monami tries to call faizi but due to signal issues the call was not able to go...
Monami- signal nhi hai Karan....
Karan- ohk chalo...
Moanmi- kaha???
Karan- kuch khaaya nhi na...to kuch khaane ke liye dhoondhte hai...
Monami- lekin dheere warna hum kisike dinning table per saje honge...
Karan- ab chalo...
Monami- lekin ye janglo me kya milega???
Karan- Chinese,Italian
,Russian...Moanmi- jungle me ye kaise mil sakta hai???
Karan- to...fruits hi milenge na...
Monami- ha...chalo fruits dhoondhte hai ....
And went alone in front...in between she heard a roar and hugged Karan tightly...
After a second she realised the situation and broke the hug...Monami- sorry!!!wo mai dar gayi thi...
Karan- lekin yaha jungli jaanwar hai...bade alertness ke saath chalna padega....