Monami- mujhe pata hai... Lekin ye maine spl tumhaare liye laayi hai... Bcoz I know ki ye log aapko chocolate nhi khaane dete.... Isse koi nuksaan nhi hoga....
Baby- thank you... And 😘😘kissed her...chachu aap yaha aakar baithiye na...
Karan- ha aata hu....
Baby- ye sling bohot cute hai 🥰🥰
Karan- thank you baby...waise ye monami ki choice hai....
Baby- fir aapko thank you kyu??? Thank you monami didi...
Monami - welcome baby...
All were going and baby was bored in the journey 🙄🙄
Baby- ye kya hai... Thoda exitement bhi hona chaiyye na... Yaha to sab aise biathe hai ki sabko mission per jaana ho abhi....
Karan and monami looked at each other and smiled 🙂
Monami- to aapko kya karan hai baby...
Baby- koi game 🎮🎮khele???
Monami- konsa???
Baby- truth and dare???
Karan- nhi nhi.... Suddenly
Kuch doosra bolo....Monami- Aree areé aisa kya ho gaya ki itni jaldi nhi bol diya.... Accha to hai wo game....
Karan slowly to monami- ye question bhi aise poochehi ki jawaab nhi de paaogi... Aur dare ki to poocho hi mat....
Monami- choti baccha ahi wo aisa kya hi pooch legi???
Karan- crush ke baare me, bf ke baare me aur to aur kisse shaadi karni hai uske baare me bhi,...
Monami- kya??? Aur dare....
Karan- fir kisi ko kiss 💋💋karne ke liye taiyaar ho jaao....
Monami- whatt??? Itni choti bacchi aur ye sab... Tumne hi bigaad rakha hai....
Karan- oh hello bhabhi bhi yahi bolti hai....
Monami- to sahi bolti hai na....
Baby- mai bhi hu yaha... Mujhe bhool gaye aap dono??? Shaadi ho jaayegi to kya karoge....
Moran together- sorry????
Baby- kuch nhi wo... Antakshari khele???
Karan- chalega...
Baby- to do teams hogi... Pehli team ye row ki aur dosti wo row ki....
First team members....
1) karan
2) monami
3) koel
4) faizi
5) sid
7) sanjuSecond team members
1) chitra
2) bala
3) anushka
4) aneesh
5) suman ji
6) prem ji
7) babyBaby- to game shuru kare???lekin iska ek rule hai ki gaana koi bhi line se shuru kar sakte hai...
Karan- okay...to shuru karta hu,.sure...
Baby- akkad bakkad bambe bo assi nabbe poore sau sau se nikla dhaaga chor nhkal ke bhaaga....
Karan- lekin baby antakshari ka gaana to doosra hai na...
Baby- cahchu wo mujhe nhi aata....
Karan- to mai bolta hu...
Aithe baithe kya kare karna hai kuch kaam, shuru kare antaakshari le ke prabhu ji ka naam shree ram.....So team two per mm aaya...
Suman ji- mai koi aisa baat gau ki aarju jagao agar tum kaho...mai koi aisa baat gau ki aarju jagao agar tum kaho...
To team one per o aaya...
Monami- oo re piya... Haye oo re piya... Odne laga kyu.. Mann bawara re... Aaya kaha se... Ye hausla re... O re piya...
To team two per ya aaya....
Bala- yara teri yaari ko.. Maine to khuda maana... Yaad karegi duniya... Tera mera aafsaana....
To team one per aata hai na...
Koel- nanna re nanna re nanna re naana re... Barso re megha megha barso re megha megha barso re megha barso...
To team two per aata hai so...
Guys so se gaana yaad nhi aa raha hai... Comment
💬💬 karo na plz 🙏🙏