part 3

80 1 0
                                    

After sometime, sayra arrived there..She saw roshni was sitting there alone..she was only looking for aman..but she Couldn't find him..so she went to roshni..and asked about aman..

Sayra:Phirse bhag gaya na tera aman..
Roshni:Bhaga nehi hain woh thoda kam se bahar gaya hain..thodi der main hi ajayega..
Sayra:Kahin tujh jaisi pagal ladki ko jhelte jhelte bhag to nehi gaya na?
Roshni:chup kar bakwas mat kar..
Sayra:Nehi karungi chup..aise hi bolti jaingi..
Roshni:Chalbe fata hua radio nehi sunni teri bakbak..
Sayra:Main to sunaungi tereko apni yeh bak bakkk..pak pakk
Roshni:Pagalo ka ilaz karte karte khud pagal ho gai kya re tu?
Sayra:shup up..ab jaldi apne aman ko phone laga..
Roshni:Haan wait..

She called Aman..but He didn’t received the call..it was Ringing..After a few attempts she cut the Call..

Sayra:Dekha phirse nehi aya na woh..mere se milne main kya problem hain. Main koi police thodi hoon aur woh koi mujrim ki mujhse bhag raha hain..haha
Roshni:Bakwas band kar yaar..Kuch Problem agai hain
Sayra:Haan humesha aise problem hi ajati hain..hadd hain..
Roshni:Yaar jabse yaha aai hain tabse bas Aman k nam ki burai hi kar rahi hain. Kuch aur bhi baat kar..
Sayra:nehi mujhe kehna hain..tu hi bata kitni meetings aise usne kharab kia...
Roshni:Let's change the topic..
Sayra:kyu karu change..Waqt ki kimat na de sake jo, jo apne rishte ko nam na de sake usse kya mohabbat!!
Roshni:Sayraaa!!!Chup ho jaa..
Sayra:Kyu ho jaun chup..tujhe nehi lagta yeh Aman itna mysterious kyu hain?kyu hum uske bare main kuch nehi jante..kya raaz hain uske kya tune kabhi janne ki koshish bhi ki hain..
Roshni:Mujhe kuch aur janne ki zaroorat nehi hain..mujhe pata hain Aman mujhse pyaar karta hain aur main Aman se mohabbat karti hoon..
Sayra:Yeh ishq nehi hain yeh dewaangi hain teri.. Jo tujhe barbad kardegi..mark my words roshni..!!
Roshni:Woh ishq hi kya jo apko barbad hi na karde..jo dunia se begana hi na karde apko..jo apke banjar si dunia main rangeen sapne na  dikhay..apke khwahisho ko nayi uran na de..!!
Sayra:Urte urte kahi tu humse dur na chali jana..kisi k pyaar main khudko kho na dena..jab sab samajh ajayega tab bht der ho jayegi..
Roshni:Tu meere aur mere ishq k bare main aise na bol..Waqt ayega jab tu mujhe aur Aman ko ek hote dekhegi..
Sayra:I wish... Par mujhe nehi lagta Aman tere bare main serious hain.. Tu iss rishte k bare main dubara soch..

Roshni:Mujhe lagta hain mujhe humari rishte k bare main dobara sochna padega.
Sayra:Roshni!!pagal ho gai hain kya tu?!!
Roshni:sahi keh rahi hoon main..tu jalti hain na mere aur aman se??
Sayra raised her hand to slap Roshni...
But roshni held her hand and pushed sayra on the ground..sayra was stunned!! Her eyes filled with tears..
Sayra:Roshni tu badal gai!!Ab tujhe meri zaroorat nehi.. Rehle tu apne Aman k sath..Ab sayra ko tu apne sath nehi payegi..
Roshni:get lost sayra..Mujhe teri shakal nehi dekhni..

Get lost..and she Cried loudly..sayra stoop up and ran from there while saying"sab khatam kar dia tune Roshni "

Kitna azeeb hain na yeh dewaangi!?ab kya mor legi yeh kahani?

DewaangiWhere stories live. Discover now