Inn sanso main hain tera hi zikar..tu pas rahe to ghumu main befikar..
~Roshni~
Aise kaise meri mohabbat adhuri reh jayegi. Maine bas aman ko hi chaha hai apne dil o jan se..aur main apne pyaar ko hasil karke rahungi..yeh ishq to muqammal hoke rahega..chahe jo kuch bhi ho jaye..Aman aur roshni milenge zaroor.....
Roshni called Aman..
Roshni:Kahan ho Aman.. Mujhe tumse milna hain..
Aman:are kya hua?Tumhari voice?kya hua Roshni? Koi problem hain kya??
Roshni:Aman woh abbu ne meri engagement fix kar di hain Arham k sath..ab kya karu main?abbu kuch sunna hi nehi chahte..main unko tumhare bare main bata bhi nehi pa rahi. Kuch sunne ko taiyaar nehi hain woh..
Aman:Relax roshni..Calm down main hoon na..sambhal lunga sab main..tum chinta mat karo.mil sakte hain hum?
Roshni:Ammi aaj bahar ane nehi dengi..sagai ki taiyaari chal rahi hain..
Aman:Acha..main dekhta hoon kya kia ja sakta hain..gharwalo ko kehke main kal hi unko bhejta hoon..
Roshni:Kal nehi..kal yaha bht log honge..parso ajao na..aur kal kaise engagement toru yeh batao..
Aman:Haan sahi keh rahi ho..Kal nehi aa sakte hum..tum sayra se poocho kuch iss bare main?
Roshni(kept silent)
Aman:Suna na tumne meri baat?roshni?
Roshni:h..mm..hmm..Please aman mujhe arham k sath nikaah nehi karna..
Aman:I k baba..
And then he cuts the call..roshni was in deep thoughts.
Roshni(in mind):Iss halat main bas sayra hi meri madat kar sakti hain. Use call karke bulati hoon.
Nehi!!jo kuch bhi hua uske bad usko main kaise call karu..usko to vaise bhi mera pyaar pagalpan hi lagta hain..
But suddenly sayra entered there..Sayra Knocked..Roshni saw her. Sayra sat on the bed beside roshni..
Non was uttering a single word. Their hearts were pumping so fast.. They wanted to talk..But they were silent.
sayra broke the silence..
Sayra:Aman ko pata hain?!!
Roshni(with slow voice):Haan..abhi bataya..
Sayra:kya kaha usne?
Roshni:Keh raha tha sambhal lega woh sab kuch..uske gharwalo ko bhi leke ayega..Nikaah ki baat karne
Sayra:umm..der kardi usne.. Jaldi karna tha use..phir yeh sab nehi hota..Ahmad uncle ko manana bht mushkil hain..
Suddenly Roshni hugged sayra and cried
Roshni:Sayra main Aman k bina jee nehi paungi..kuch kar sayra..kal yeh sagai rok de bas..please sayra..I love Aman
Sayra:Shhshh chup ho ja..main hoon na..Pareshan mat ho tu..Main sambhal lungi.mujhpe yakeen hain na?
Roshni:Khudse jyada..
Sayra:Chal ab rona band kar de.. Main hoon na..
Roshni wiped her tears..and nodded in yes..
Sayra(standing):Kal sayra to yeh sagai hone degi nehi..Roshni k khatir kuch bhi..
Roshni hugged her and said:sorry sayra..uss din jo bhi hua..mujhe pata nehi kya hua tha
Next day(Evening)
The whole day Roshni was sad and didn’t talk with anyone expect Aman and sayra.Salma:Sayra meri nanhi pari ko tumhare hawale chorke ja rahi hoon..Isko taiyaar karke neeche le aao..Arham aur uske parivar wale agaye hain .
Sayra:Ji aunty..
And salma left..
Roshni:Woh log to aa bhi gaye. Ab kya karenge hum..yaha Aman ka ana bhi sahi nehi hain.woh abhi ayega to baat aur bhi bigar sakti hain..
Sayra:Haan..hume bad main Uncle ko samjhana padega iske bare main. Aaj kaise bhi karke iss sagai ko rokna hain mujhe. Kya karu kya karu??!!!ideaaa!!
Apna hath age kar roshni..
...
After a few minutes they went downstairs.. Sayra was with Roshni.. They were walking slowly.. Sayraa took Roshni to the stage.. Roshni stood beside Arham..
Salma:Kitne pyaare lag rahe hain dono..nazar na lage..
Ahmad smiled with teary eyes..
[Apne phool jaisi bachi ko apne hatho se bada karke ek din usi bachi ka hath kisi aur ko saup dena bht mushkil hota hai ammi abbu k liye.. Jaise ki ahmad ki ek lauti bachi hain Roshni bachpan se hi roshni ko bht pyaar se pala hain salma aur Ahmad ne. Aaj usi beti ka Arham k sath ek naya rishta jur raha hain..dil main khushi hain to kisi kone main dukh bhi hai ki Roshni unse dur chali jayegi.]
Arham's father:Abhi rings exchange karle. Bht time ho gaya na..
Ahmad:Haan..shuru karte hain phir function..
Salma:roshni beta apna hath age karo..
Roshni forwarded her hand..
Arham's mother:Are yeh kya hua roshni tumhare hatho main?yeh ban aid?
Sayra:Woh churi pehen ne k time tut gai aur iske hatho main lag gai..
Salma:Kya?? Par main jab gai thi tab to hath thik tha iska..Ek kam dhang se nehi hota tum logose?!!
Arham's father:Are koi baat nehi salma ji..Bachi hain.. Galati ho jati hain..ek to bachi ko chot lagi hain upar se ap dant rahi hai..rehne dijiye..
Arham's mother:Haan salma apa..Koi baat nehi..Arham beta tum durse ungli main pehna do ring..
Roshni beta yeh chot jab thik ho jayegi na tab iss hath main pehen lena..
Roshni nodded in yes..but Ahmad was angry..
...
[Flash back:
Sayra:Apna hath age kar Roshni..
Roshni:Kya karegi?
Sayra:tera hath kat deti hoon.aja..hath nehi rahega to kaise ring pehnayega?acha idea hain na?
Roshni:pagal ho gai hain kya tu??
Kya keh rahi hain..hath kat degi mera?
Sayra:Haan..ajaa ajaaa
She held Roshni's hand.
Roshni:Kya kar rahi hain behen..kuch aur sochte hain na?plz..aisa mat kar sayra..
Sayra:are tu to pura dar gai roshni..🤣
Main to mazak kar rahi thi..
Roshni:Haaww sayra...tu iss waqt bhi mazak kar rahi hain..kuch soch jaldi.
Sayra:Haan soch lia...tere hatho pe band aid laga dungi..koi sa bhi bahana mar dungiii. Aja aja
Roshni:aww sayra tu to badi talented nikli yaar...yeh le.]]
.......
After the function,
Roshni and Sayra tends to leave..
But Ahmad called them..
Ahmad:Roshni!!
Roshni turned and looked at Ahmad..He was looking very angry...Roshni's heart skipped!!
Roshni:Ji abbu?
Ahmad was silent..
Precap:Tufan k ane ki pehle wali shanti..~
To be continued
YOU ARE READING
Dewaangi
FanfictionDewaangi:Ajnabee iss rah pe chalte chalte yeh hum kahan agaye Tera hath pakadke kia tha shuru yeh safar Aaj hum yeh kahan agaye Roohko tere hawale karke aaj yeh hum kahan agaye Tujhpe jaan fanah karke aaj yeh hum kahan agaye Hk🌸