Roshni:Woh araha hain?
From behind
"araha nehi agaya hain!! "
...
Roshni(with happy eyes):AMAN!!!
Aman smiled..
Aman:Assalamu alaikum..
Ahmad and salma:walaikum assalam..
Aman:Kaise hain ap log?
Salma:Hum ache hai..beta..Tum kaise ho..
Aman:Main bhi theek hoon..
Salma:Aaoo beta yaha betho..thak gaye honge na tum..
Aman:nehi aunty main theek hoon..
Ahmad:areh aao yaha.. Humare paas betho..
Aman looked at him and nodded his head in yes..
Aman sat down..
Roshni was happy..Sayra noticed her and said
Sayra:areh apni yeh battisi chupa..tube lite ki tarah jal Rahi hain(teasing)
Roshni:Haan jal rahi hain kyuki main roz colgate se brush karti hoon roz..tere jaisi nehi hoon jo sirf hafte main ek din brush karti hoon..
Sayra:Roshni ki bachi teri tohh..
Roshni:Sambhal k mera Aman aa chuka hain...mujhe to kuch nehi kar sakti...
They all laughed and Aman felt shy..
Aman:Roshni...(slow tone)
Sayra:Ohohooiii
Roshni:oppsss!!
Ahmad:Ap log baat kijiye hum bahar hain..
They came out..
Sayra:Mereko bhi kabab main haddi nehi hona..main chali oyaar k gali...
Roshni:Chal be pagalo ki doctor tereko koi pagal hi naseeb main hain..
Sayra:Koi na ilaj karke sahi kar dungii..
Sayra left that room..
Aman:Koi bhi cheez hadh se jyada achi nehi hoti...pyaar bhi nehi..!!
Roshni:Tum bhi yahi keh rahe ho Aman..!!?
Aman:Roshni maine bas tumse kuch waqt hi manga tha..aur tumne yeh kya kar dala?Agr tumhe kuch ho jata? To main khudko kya jawab deta?Pyaar zindegi jeene ka naya hasula deta hain..aur tum usi pyaar main khudko khatam karne chali thi..allah ka lakh lakh shukriya jo tum abhi tak sahi salamat ho.ab mujhe wada karo aisi koi pagal panti nehi karogi?
Roshni:Haan nehi karungi..magar tumhe bhi wada karna hoga k tum mujhe kabhi chorke nehi jaoge..mujhe tum apna bana loge?Tumhare bina mujhe jeena pare aisa kabhi nehi bologe..?
Aman:Manjoor hain..!!
Roshni ishq karna bht asan hain lekin use nibhana aur bhi mushkil hain..hume inhi mushkilo ka samna karna hoga...mushkilo se kayar k jaise bhagna nehi hain..ishq main jeena hota hain jaan dena nehi..agr jaan hi chali gai to mohabbat kaise karogi..mohabbat to woh cheez hain jo kisi bhi bandisho se na chute.. Agr sanam ka sath bhi chuth jaye to uske ehsaaso main jeene ki himmat tumhe yeh ishq dega..Jo ishq tumhari jaan le laye woh ishq nehi pagalpan hai..ya main bolu hadh se jyada dewaana pan..
Ahmad(from behind):Bht khub kaha tumne Aman..hum tumhari soch se sehmat hain..pyar ka dusra nam hi to zindegi hain..aur log usi pyaar k liye jaan de dete hai...aaj kal k bache to apne maa baap se bhi jyada pyaar ko ucha rakhte hain..Pyaar main jaan dene se pehle ek baar bhi sochte nehi unke ammi ammu ki baat?
Aman:Sach main uncle.. Dunia main ammi abbu se koi apna nehi hota...unko dukh deke mohabbat main mukammal hone ka kya fayda..kehlaoge to kayaar hi tumm..
Roshni:Ap log mujhe keh rahe hain?!!
Salma:Sirf tumhe kyu?Unn sab bacho ko bhi jo apne ammi abbu ki baat na sochke apni zindegi khatam karne chale hain.Allah ka dia sabse khubsoorat niyamat hi to zindegi hai..ise gawa bethogi to kya hoga?Jahannum hi milega..Pyaar kabhi hasil nehi hoga.!!
Roshni:Maine to suicide attempt nehi kia.. Bas mujhe sona tha to maine kuch sleeping pills le li..but mereko samajh nehi aaya aur meine bht si pills kha li..
Aman:Wahi hum keh rahe hain..Pyaar ki hado main raho..Itni dewaangi sahi nehi.. Waqt do.. Waqt har cheez sahi kar dega.
Salma:aur woh sucide wali baat to hum aise hi keh rahe hain..man ko shakt kar..aur yaad rakhna --Allah kabhi bhi apne bande ko hadh se jyada sehen karne k liye nehi dega...jab jab man main aisi ulti sidhi baat aye tab tab allah ko yaad karna..dekhegi har mushkil asan ho jayegi..
Ahmad:Yakeen Allah pe yakeen karna...sab dukh dard fike par jayenge..
Aman:uncle aunty ap log raat se yaha hain na..thak gaye honge. Ghar jake aram kijiye.main hoon roshni k sath...
Salma nodded in yes
Ahmad:zara bahar ana Aman..!!![Guess Ahmad Aman se kya kahega?]
YOU ARE READING
Dewaangi
FanficDewaangi:Ajnabee iss rah pe chalte chalte yeh hum kahan agaye Tera hath pakadke kia tha shuru yeh safar Aaj hum yeh kahan agaye Roohko tere hawale karke aaj yeh hum kahan agaye Tujhpe jaan fanah karke aaj yeh hum kahan agaye Hk🌸