Hai ..
Hello ...
Happy reading ..
****************
Banaras ..
Assi Ghat ..
Shaam ki ganga aarthi hai, sare log ganga ji aarthi mein magn hai , charo tarah mahadev ka naam smaran hori hai , dusri taraf ek private jet mein se ek insaan Banaras mein land huva hai , gora rang , kala chasma 3 peice suit mein woh kathayi handsome hai aur uske saamney bodyguards hai aur peechey 4 bodyguards hai ,, unka manager unhe receive karne ayya hai ..
Manager : kamma ghani Hukumsa.. woh jameen ki owner jameen bhejne se mana kardiya hai ..
" Kisko ithni himmat agaya ki karan Sherghil ki proposal ko naa bola hai ? "
Manager : Hukumsa woh ek ladki hai , owner ki beti ..
Karan : bolo ki jithna keemat hogi usse teen Guna zyada dedengey aur land ko finalize kardo , mujhe meri hotel keliye wahi land chahiye ..
Manager : humne already boldiya hai Hukumsa lekin woh ladki suni hi nahi , kehrahi hai ki woh jameen uski maa ki akari yaad hai aur waha buzurg logon keliye ashram lagana chahthi hai ..
Karan : cut the crap Mishra ji mujhe woh land chahiye bus , faizi jao aur deal ko final karo
Faizi : teek hai karan hum kal hi baath karthey hai ..
**********
Shardha devi memorial school.
Faizi waha par aaya aur ek peon se pucha ...
Faizi : hum Monami ma'am se milne aaye hai , woh ab kaha milgi ??
Peon : madam abhi class mein hai , class ke baad mil Lena ..
Faizi : teek hai ..
Pura din beeth jathi hai lekin Monami faizi se nahi milthi aur uske baad uski friend Sanju ke saath Ghar chali jathi hai , faizi samaj jatha hai ki woh jaan bhuj kar mili nahi hai , woh wapas karan ka mehel chale jatha hai ,
Evening ..
Karan : ohh matlab madam abhi humare baremein jaanthi hi nahi , chalo koi na hum uske saath directly mil lengey ..
He took his jeep keys and left to outside ..
Faizi : karan kaha jare ho ..
Karan : maha aarthi ka wakth hogaya hai faizi , mujhe aaj mahadev ki darshan bhi karni hai ..
He left alone from there..
Faizi : ( to bodyguards) jao kya dekh rahe ho Hukumsa ke peechey jao ..
They all follows karan ...
***********
Dashashwamedh GhatMaha aarthi ka wakth..
Sabhi log shiv ji ki naam smaran kar rahe they , ek ladki aarthi ki gaana gaa rahi thi aur ganga mayya ko aarthi derahi thi , karan ki nazar uss ladki par padthi hai jo aarthi ki thali sab ke saamney rakh kar aarthi derahi thi ..
Woh ladki karan ko bhi aarthi dethi hai , karan aarthi lekar ussi mein kho jatha hai ...
Woh uss ladki ko dekh tha hi reh jatha hai lekin koi uski kandey par haath raktha hai , woh peechey Mudd kar dekhtha hai toh Deepak mahajan they ..
Deepak : Hukumsa aap yaha ..
Karan : arey Raja saab aap yaha ??
They two hug each other ..
YOU ARE READING
pyaar ki ek kahani
Fanfictiona surprise for Moran lovers , shades of Moran , recreation of a story Kashi ek Prem kahani story credit goes to preethi tiwari