mohabbat-e-izhaar

1K 82 28
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading..

**************
Moran ke life mein sab kuch teek hai , lekin abhi tak woh dono unke relationship ko next level pein nahi lekar Gaye , ya yeh kahe ki monu abhi tak apni dil ki baath karan ko bathayi nahi ..

Sabhi log living room mein hai ..

Sid : accha princess , mujhe wapas madhavghad Jana hoga , aur papa se mera aur sanju ki shadhi keliye manana bhi padega ..

Sanju : what do you mean manana padega ?? Mujj mein kya kami hai ??

Sid : kuvar rani sa aap galat samaj rahe hai , papa ko aap bahut pasand hai, bus shadhi jaldi karwane keliye manana padega ..

Koel : ( whispers only audible to sidsa ) woh sab teek hai kuvarsa , lekin iss mendak ko kaise manaye ( seeing faizi ) mujhe dekhthey hi bhaag jatha hai , koi idea hai toh bhathav ki kaise ihne patav ..

Sid : arey koel ji aap toh mere dil thod rahe hai , mujhe laga aap mujh mein interested hai lekin aap toh uss vishwamitr ko pasand karne lage , this is very bad ..

Koel : sharam aani chahiye kuvarsa hone wali biwi ke saamne hi kisi aur se flirt kar rahe ho , ( seeing Sanju ) Sanju bhaisa mein keh rahi aapko isse accha Banda miljayega , jald baazi math kariye ..

Sanju : mein bhi wahi soch rahi hunn koel , lekin tum faizi par concerntrate karo , haath se nikal ne math dena ..

Ko : mujhe pehle dekhe toh sahi , jab dekho kaatne ko doudta hai yeh insaan ...

Sid : (to everyone) so mein kal madhavghad keliye nikhal raha hunn Hukumsa..

Karan : teek hai kuvarsa ...

Ayise hi din beeth gayi , monu Sanju aur koel se baath karthey karthey late hogayi hai , woh kamre mein bahut late agayi hai ..

Jab woh kamreein aayi toh karan sukoon se so Raha tha , woh uske pass aayi ur pyaarse sar ko sehlane lage ..

Mo : ( to sleeping karan ) patha nahi kabhi aapke saamney batha pavungi ya nahi , lekin mein aapse beintehaa mohabbat karne laga hunn Hukumsa , ithna ki aapke bina mein ek din bhi nahi jee sakthi , kaash yeh sab aapke saamney bol pathi ..

Woh karan ki lips ki corner mein kiss karke washroom mein chali jathi hai aur karan ki chehre mein smile aajathi hai ..

Monu change karke wapas aajathi hai aur dekhthi hai karan bed pein nahi hai , puri kamre mein candles aur heart shape ballons hai, kamre mein bus halki se roshni hai , bed pein roses se i love you likhi hai , woh yeh sab dekh hi Rahi ki koi isko peechey se hug kiya ..

Mo : karan ..

Karan : yeh baath bathane keliye ithna time leli aapne ??

Monu just blushes and embrace herself in his arms ..

He kisses on her neck and lifts her in his arms and takes her towards bed ,, he laids her on bed and caresses her hair ..

Karan : tum in sab keliye ready hona rani sahiba??

Monu just smiles and nods in yes and he takes her lips in his.

Aur woh dono uss din intimate hogaye hogaye hai ...

**************"*

Next morning Monami utt kar fresh hoke kitchen mein chali gayi , waha already koel aur sanju  they ..

Woh chahkar bhi apni blush chupa nahi parahi thi , Sanju ko yeh sab kuch alag sa lagi , woh koel ko koni maarke monu ko dekhne ke boli jo apne  khud mein muskhurari hai ..

pyaar ki ek kahani Where stories live. Discover now