Hai ..
Hello ...
Happy reading..
***************
A few days later ..
Moran room ..
They are sleeping peacefully while cuddling into each other, monu woke and started seeing karan , after sometime karan also woke up and saw his wife is staring him ..
Karan : kya dekh rahi ho rani sahiba??
Mo : ankhon ki kaam ji dekhna hotha hai karan , bhul gaye aap ..
Karan : lekin agar tum ayise dekho toh mujhe kuch karne ko mann hojayegi ..
Mo : besharam, waise subha hogayi hai ,,
Karan : humm
Mo : toh mujhe jana hoga ..
Karan : hummm ..
Mo : tho chodiye ..
Karan : woh toh nahi hopayega untill I get my morning kiss ..
Mo : urgg kithna ziddi ho tum ..
And she pecks on his lips , he smiles and leaves her and she ran into wash room while wrapping bedsheet ..
*********"""**
Monu neechey agayi hai , Deepak , Sid Sanju already hall mein hai ..
Mo : good morning everyone , good morning baba ..
Deepak : good morning beta , kya aapki haath ki ek cup chai milegi ..
Mo : abhi layi papa ..
She goes to kitchen ..
Deepak : ( to sid ) so bharkhurdhar shadhi kab karni hai ??
Sid : uncle ji ab sab teek hogayi toh , papa se baath karunga , waise bhi kuch din mein sagai hone hi wali hai ..
Ko : ( only audible to sidsa) ab kya shadhi bacche hone ke baad meri setting karvangey tham log ,baath karo na faizi ji se ..
Sid : tum kya chahthi ho mere shadhi se pehle hi mein Shahid hojao ..
Sanju : arey ithna darne ki jarurat nahi hai , chalo puch ke dekhthey hai ..
monu bhi sab keliye chai lekar aayi sabhi ko dedi woh khud bhi peeney lagi , karan bhi neechey agaya aur monu ke bagal mein bhait gaya ..
Monu apni cup ko table pein rakh ke karan keliye cup mein chai nikalne lagi toh karan monu ka cup uta kar peliye ..
Mo : karan woh meri jooti chai hai ..
Karan : tabhi mein sochu chai ithna meeti kaise hogayi .
Monu blush karke dusri cup ki chai peene lagi , faizi bhi agaya aur sab ke saath chai peene laga ..
Sid : faizi ek baath puchu ??
Faizi : haa pucho kuvarsa ..
Sid : humari koel kithni acchi hai na ??
Faizi : matlab ?? Mein samja nahi ..
Sanju : yehi ki kithni pyaari hai na ?? Tumhe pasand hai na , shadhi keliye koi problem nahi hai na??
Faizi : sanjana , mein nahi karunga iss badboli se shadhi ..
Karan : aur karna bhi math, agar tum iss chatter patter se shadhi karega toh yeh zindagi bhar yehi rahegi aur humare dimaag khathi rahegi ..
Ko : aap toh chup ho rahe toh behthar hai Hukumsa , patha nahi humesha mere pyaar ke peechey pade rehthey ho ..
Mo : accha bus bus , devarji kyu nahi karni hai korl se shadhi ?? Woh acchi nahi lagthi kya aapko ??
YOU ARE READING
pyaar ki ek kahani
Фанфикa surprise for Moran lovers , shades of Moran , recreation of a story Kashi ek Prem kahani story credit goes to preethi tiwari