Aneesh aur Myra ka khel khatham..

959 76 15
                                    

Hai ..

Hello ...

Happy reading...

*****"""""""

Jab Aneesh ne ander aake dekha toh waha koi bhi nahi tha , woh socha ki Monami akeli hogi lekin waha par koi nahi tha , tabhi ek jhor Dhar blast huyi , woh gabrake bahar aaya aur dekha unka car puri tarah jal rahi thi , sare log bus khade hokar dekh rahe they , sare goons ki gardan par talwar they , baache log unke maa ke pass they ..

Mo : tumhe kya laga Aneesh tum yaha avoge aur mujhe harm karoge aur hum kuch nahi kar payengey , yaad rakho tum monami karan Sherghil se lad e aaye hai ..

Ramu : arey didi inse kya baatein kar rahe ho , bus ek ishara kardo yehi maarke issi jameen mein ghad dengey kisi ko body bhi nahi milegi. .

Laxman : haa didi bahut jhor ki neendh bhi aari hai , chalo ek ishara kardo ..

Mo : arey ram laxman , yeh humari ladayi hai hum khud ladengey ..

Aneesh ne bhaaga aur ek talwaar haath mein liya aur bola , aaj toh tum mere haath mein hi maregi Monami ..

Tabhi kisi ne Aneesh ke haath par shoot kiya ,, toh talwaar neechey gir gayi , sabhi log uss taraf dekha toh waha koel thi ..

Ko : mare aane se pehle show start kardi ?? Abey saale iss gaav ki record reh chuki koi bhi dusman log yaha zinda nahi bhahar gaye ...

Sanju aur Sid bhi agaye ,, Sid about to hit Aneesh but Sanju stops him..

Sanju : arey kuvarsa abhi tak aapne Banaras ki ladkiyon ki jalwa dekhey nahi , monu dikhav Aneesh ji ko apna aukaat..

Monu takes a gun in her hand and fires on snnesh another leg , pehle wale par karan ne goli maara hai ..

Mo : ithne dinon se maine Hukumsa ko rokha lekin tum kutte ki uss din ho jo laak khoshish karne baad bhi tedi hi rahegi , ab bolo iss plan le peechey koun koun hai ..

Aneesh : agar chahe toh mein marjavinga lekin uska naam nahi bathavunga ..

Mo : accha toh mar jao , waise tum jaise insaan ko dharthi par rehne ki koi huq nahi hai ..

Yeh kehkar woh sari bullets ko Aneesh body mein shoot kiya toh wahi par gir pada ..

Tabhi uska phone bhaj utti ..

Monu lifts the call ..

Myra : hello Aneesh mara ki nahi ?? Uss do take ki ladki ki ..

Mo : aap ko yeh jaan kar bilkul khushi nahi hogi ki Aneesh ab zinda nahi raha , yeh khel toh tumne shuru ki hai anth mein karungi , aara hunn waha , himmat hai toh saney se lad ..

My : Monami , toh tum iss baar bhi zinda bach gayi , koi nahi kal yaha ajao ,
Tumare liye ek tohfa ko ready ki maine ..

Mo : tohfa toh mein dungi Myra , patha hai woh kya hai ?? Woh hai tumhari barbadi ..

Myra ne evil smirk dekar call cut kardi ..

************
Faizi : karan utto , kithna soyega ??

Karan slowly open his eyes

Karan : abhi abhi toh soya tha , Aneesh khatham hone ke baad ..

Faizi : tumhe patha hai na kal raat Myra food mein zeher milayi hai ..

Karan : aur yeh bhi patha hai tumne uss plate ko change kar diya hai..

Faizi : toh ab jatka nahi dena hai ??

Karan : i know kab kya karna hai , tum jao mein fresh hokar aatha hunn ..

Faizi left the room , karan goes to washroom and gets fresh up and comes outside , after sometime he feels the presence of Monami and smiles to himself..

pyaar ki ek kahani Where stories live. Discover now