what was running in karan mind

905 72 11
                                    

Hai ..

Hello ..

Happy reading ..

First a fall mujhe thank you boliye ,, zyada tension na de kar aaj hi sare ke sare chapters upload kar rahi hunn ,

Readers : haa ab yehi baki reh gayi hai , waha monu ki jaan khatre mein Dali hai aur bolti hai ki thanks bolo , abhi ke abhi chapter suru Karo varna ..

Me : arey yaar toh maarne ki baatein math karo it's my happiest birthday ever so mere saath tum log bhi meri birthday ko enjoy karo ..

Now let's begin the chapter ...

*************"*

Sid , koel aur sanju monu ko doondthey doondthey wahi jagah par agaye jaha monu behosh padi thi , rait ki toofan ki wajese un logon ko kuch dikhayi nahi deta tha , dusri taraf Monami apni akari saans lerahi thi uske kaanon mein kisi ki awaaz padi ..

Sanju : uss ladke ne toh yehi bola ki usne monu ko yehi par dekha hai lekin yaha toh koi nahi hai ..

Ko : khoz lethey bhaisa kya patha yehi kayi ho ..

Sid : princess kaha ho tum ..

Sanju : monu , monuuuuu

Ko : bhaisaaaa ...

Tabhi monu apni puri takat se haath utathi  thi , un teeno ne dekha monu ke upar rait ki chadhar lag gayi , woh bhaag kar gaye aur monu ko bahar nikale they ,,

Sid : princess uthiye ..

Usne dekha ki monu ki badan cold hogayi hai uski peet khoon se latpath hai ..

Sanju : Sid,, monu ko jaldi yaha se le chalthey hai ..

Sid ,, monu ko ghod mein utakar waha se le chaltha hai , rait ki wajese Sid ko kuch dikhayi nahi dethi hai ..

Ko : kuvarsa Tam hotiye , hum drive karengey , humme patha hai iss rait mein kaise gaadi chalani hai ..

She comes to driving seat and drives in full speed ..

Ko : kuvarsa kaha Jani hai ??

Sanju : hospital le chalthey ..

Sid : nahi woh safe nahi hai ..

Ko : mare ko ek jagah patha hai , yaha paas mein thari gaav hai , aur humari Amma ek acchi vaidy hai , barosa rakhiye bhaisa ko kuch nahi hone degi ..

Both sidsa each other and nods in yes , koel drives towards her village and kuch ho dher mein woh log gaav pahunch gaye ..

Ko : ( ek khopdi ke paas Rukh kar ) Amma oooo Amma ..

Amma : ( by coming outside ) kya hogi se koel ayisa gala kyu phaad rahi hai aur tham iss wakth ..

Ko : Amma hukum ranisa ki jaan khatre mein hai , jaldi ilaaj kariye Amma ..

Amma : teek hai ander ajao aur baaki sab bahar hi inthazaar karo ..

Sabhi log bahar ho wait karthey hai koel kisi ko bhulathi. .

Ko : arey woh ramuva,, lakhanva ,, kaha hai re sab ..

Ramu : kya hua koel didi ,tham jab bhi aathi ho bus toofan ki tarah aathi ho ..

Ko : arey ramuva yeh sun , Mari hukum rani sa jaan ko Katra hai , Hukumsa ki dusman log har jagah khoz rahe they , humme Monami bhaisa ki raksa karna padega ..

Lakshman : arey didi Hukumsa ne humare banjaran logon keliye kithna kuch kiya hai , yeh humari farz hai , chalo re ramuva , gaav ki sari jawaan ladkon ko ikkata karo re aaj se hat ek second hum hukum rani sa ki woh kya kehthey hai ?? Body guards banengey ..

pyaar ki ek kahani Where stories live. Discover now