Next day morning at sana's pg.......
Sana - Shefu jaldi kar yaar hum late ho jayenge.
Shefali - Tujhe itna kyu jaldi hai office jane ki? Waise sidharth kafi handsome hai, hai na?
sana - Tu yeh kya bol rahi hai? Pagal hai kya?
Shefali - Come on sana... Maine dekha ka conference hall mein kaise wo tujhko ghure ja rahe the. Aur tu bhi.
Sana - Tu na zada bakwas mat kar. Thik hai na? Chal warna hum late ho jayenge.
Shefat - Hai hai chal mujhe pata hai tera Proooooooject Maneeeegar tera intezar kar rahe honge.
Sana - Shut up and let's go.
At office ...........
Sana - Good morning rahul and simi
R & S - good morning shehnaaz.
Sid - Hey good morning everyone and Rahul simi and Shehnaaz tum teeno mere cabin mein aao.
After meeting everybody left for their work.
Kam ke bich bich sana sid ko bahar se dekhti hai and sid ka bhi same hal hai.
lunch time.........
Sahil - Guys let's go aj sath mein lunch karte hai. Sidharth aur kushal bhi humare sath hi lunch karega.
Sana - Ok chalo.
Shefali - Chal sana hum kuch order karte hai. Kya khayegi?
Sana - Mujhe chiken tikka khane ka man horaha hai but idhar nahi hai. Thik hai mein sandwich aur milkshake le leti hu. Tu bata kya legi?
Shefali - Same hi kar de mera bhi. Thik hai tu ja kar baith mein lekar ati hu.
Sana jab table pe ati hai to do hi seat khali hai ek sid ke pass wala aur dusra kushal ke pass wala. Sana jake sid ke pass baith jati hai.
Sid - Tumhara lunch?
Sana - Maine order kar diya hai sandwich and milkshake. Shefu leke aa rahi hai.
Sid - Lunch mein sandwich kaun khata hai? Tum mere sath share karlo. Mere ghar pe maid hai to woh ready karke deti hai.
Sana - Arey nahi nahi aap khalo mera aa raha hai. Lo aa bhi gaya.
Sid - Chupchap roti khao aur mujhe woh sandwich do.
Sana - par wo ...... cut of by sid
sid - par war kuch nahi. Khana suru karo.
suddenly both of them realise ki unke sath aur bhi log hai. And jab woh dono bakio ki taraf dekhte hai toh they are like love birds hum bhi hai.
Sid - Aj din bhar kya tum logo ko lunch break me hi rehna hai? Jaldi se finish karo aur kam pe lag jao.
Kushal - Bhai mujhe bhi aj roooooooooti khane kya bahut man kar raha hai? Waise humare sath to koi share karta hi nahi hai.
Sid - Bakwas band kar aur khana kha.
Kushal - Hai bhai ab to humari bate bakwas hi lage ga tujhe. Waise Shehnaaz tumhari voice bahut sweet hai just like honey.... Hai na sidharth..
Sid just glared kushal and sana to tomato ko bhi compitition de rahi hai....
Sid - Mujhe itna dekh mat kushal. Aur tum sab bhi jaldi se lunch complete karke kam pe jao.
Sana - Dhire se sid ke kano pe bolti hai sidharth ap yeh milkshake bhi pi lena.
Sidharth - Nahi na yeh tum pilo.
Sana - Nahi nahi aap hi pilo.
Sid - Ok share karlete hai.
sana - Ok
They shared milkshake from same glass.
After lunch all resume their work but our sidnaaz ek dusre ke kheyalo pe khoye hue hai.
Shefali - Kiski kheyalo mein hai? Sidharth ki?
Sana - Hmmm....... Nahi nahi mein to bas aise hi.
Shefali - Mujhse mat chupa. You love him?
Sana - I don't know. It's too early to take any decision. But I like him. woh bahut acha hai.
Shefali - Hmmm. Aur usko dekh ke pata bhi lag raha hai ki he also like u. I am so happy for u.
Sana just smile.
After that shefali go to her desk.
Rat mein dinner ke bad san bed pe baith ke apna phone check kar rahi thi. Suddenly she received a message in WhatsApp from an unknown number
Hi.....
who's this?
Hey.... It's sidharth.
Ohhh hiii.
Tumhe disturb to nahi kiya na?
Nahi nahi. Mein to bas aise hi dinner karke baithi hui thi.. Apne dinner kar liya?
Yup... dinner done.
Hmmmm
Woh mein kal se tumhare liye lunch le aunga.
Nahi nahi aap pareshan mat hoiye plz.
Isme pareshani ki koi bat nahi hai. Mein khud nahi karta. Maid karti hai.
I know but fir bhi.
Tumhe khana pasand nahi aya ka aj khana?
Nahi khana bahut acha tha. Acha baba thik hai ap lekar ana. Mein khaungi.
That's like my girl
🥰🥰🥰
Ab so jao. Good night 😘
Good night.
Next day at office....
Same as usual sidnaaz ka chup chup ke ek dusre ko dekhna chalu hai and they thought nobody noticed, but they are absolutely wrong.In lunch time sidnaaz also share from same lunch box. Everyone giving them teasing smile but our shukla ji don't care and sana just eating lunch don't even try to look at others.
like this days passed.
Now sidnaaz become very good friend. Un dono ko apne pyar ka realisation bhi hua but ekdusre ko izhar nahi kiya.
One fine day in Office.
Sana - Sidharth suno na
Sid - Hmm bolo
Sana - Woh na kal mijhe chutti chahiye. Kal flat pe shift ho rahi hu. Aur shefali bhi nahi hai cousin ki shadi mei gayi hai.
Sid - Ok koi bat nahi aj apply kar dena I will approve.
Sana - Thank u 🙂
Sid just admire her.
.......................................................