Second Chance Epilogue

626 90 16
                                    

Everything is going smoothly but something change between Sid and Sana but they are unaware about it.

It's a Sunday. Rita Ashok and Sana baith ke Sid ka intezar kar rahe hai breakfast ke liye.

Ashok - Are tumhara nawabzada kaha rahe gaya?

Sid - Good morning dad I am here

Ashok - Good morning beta

Sid - Good morning ladies 😉

Ashok - Sid Sana mein aur tumhare mom aj mere friend ke Ghar get together hai waha ja rahe hai. Kal Tak wapas aa jayenge thik hai.

Rita - Hai Sana beta ghar mein sare servants hai tu kuch kam mat kar na. Aur Sid Sana ko mein tere bharose chod ke ja rahi hu. Kahi bahar mat chale jana. Ok??

Sid - Okk mate

Rita - Chup badmash

Sana - 🤣🤣🤣🤣

After breakfast Ashok and Rita left...

Sid - So madam kya kare?

Sana - Karna kya hai mujhe study karni hai

Sid - Seriously Sana???? Tumhare abhi exam khatam hua hai. Enjoy toh kar yeh time.

Sana - Toh kya kare?

Sid - Bahar chalegi?

Sana - kaha?

Sid - Jaldi se ready ho ja fir dekhte hai.

Sana - 😁 mein abhi ayi.

Dono ready ho kar car mein jakar baith te hai.

Sana - Ab toh batao kaha Jana hai?

Sid - Yaar mujhe kuch shopping karna hai chale?

Sana - Ok let's go

Dono shopping mall jate hai.

Sana shocked ho jati hai sid ko ladies section ke taraf jate dekh.

Sana - Are tum udhar kyu ja rahe ho?

Sid - Kyuki mujhe meri is pyaari si dost ke liye aj shopping karni hai.

Sana - Sidharth mujhe kuch nahi chahiye mere pas sab kuch hai already Plz

Sid - But fir bhi mujhe tumhare liye apni pasand se dresses lene hai.

Sana - Lekin mere pass already bahut sare hai.

Sid - Toh tum mujhe apna dost nahi mante ho? Kya mera itna bhi haq nahi hai?

Sana -Arey aisa nahi hai ufff..... Ok but only one

Sid - Let's go

Sid Sana ka hat pakad ke le jate hai and zabardasti uske liye bahut sare dresses choose karte hai

Sid -Now go and sare trial de kar dekh lo.

Sana ek ek karke try karti hai and bahar ake Sid ko dikhati hai.

Sid pov..

Yeh mujhe kya ho raha hai. Sana ke pass hone se mere dhadkane kyu tez ho raha ha. Ohhh God kitni beautiful lag Rahi hai meri Sana. One second meri Sana????????? Yeh kab hua??? Ufffffffff........ Pagal kar degi yeh ladki mujhe......

Pov end....

Sana ke mana karne ki bad bhi sid uske liye dresses shoes bags sab kuch kharid te hai and first time in his life Sid kisi ladki ke liye itni pyaar se shopping kar raha tha pure Dil se.

Sana bhi khus ho rahi thi but yeh sare shopping se nahi balki Sid ke effort dekh ke. Dono husband wife ke tarah pure mall me hat pakad ke ghum rahe the. Dono ko ehsaas hi nahi hua kab itne kareeb aa gaye dono.

Pyar ki kahani ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें