Second Chance 4

660 99 11
                                    

In sana's room........

Sana - Bada aya ghar chor ke ja raha hu. Huhhh ziddi insan. Har waqt sirf manmani karna hai inko. Arey apne maa baap ke bare mein bhi nahi sochta hai yeh Banda... Bada aya bhagwan banne 😏😏😏. Sacrifice karne chala tha. Mein sambhal sakti hu khudko. 4 saal ki umar se khudko sambhala hai maine. Mujhe umeed bhi nahi hai pyaar pane ki. Mujhe maa papa ka pyaar mil Raha hai yahi bahut badi bat hai mere liye. I miss u mummy papa. Kyu app dono mujhe chod ke chale gaye? Mujhe app dono ke pass Jana hai.😭😭😭😭

....................................

Next day at breakfast table.....

Ashok - Sana beta rat ko ache se nind ayi na?

Sana - Ji papa.

Rita - Yeh dekh maine aj sare tere pasand ka khana banayi hai.

Sana - Arey aap mujhe bula leti mein apki madad kar deti.

Rita - Bilkul chup. Koi kam nahi bas aram kar .

Sid man hi man bahut khush hota hai apne mom dad ko khush dekh kar.

After breakfast Sid and uske papa dono office chale jate hai.

Sana pura din Rita ji ke sath time spend karti hai. Sana rita ji ke god mein sar rakhkar so jati hai.

Dinner time.....

Ashok - Sana beta maine ek decision liya hai tumhare liye.

Sana - Ji papa kahiye na

Ashok - Beta mein chata hu ki tum apni studies complete Karo.

Sana - Papa mein.....

Rita - Ashok bilkul thik keh rahe hai beta. 12th ke bad to tune study continue nahi kiya and I know tu kitni achi student thi.

Ashok - Sana study bahut hi zada important hai beta. Tum karogi na apni studies complete?

Sana - Ji papa... Thank you.

Ashok - Chup papa ko koi thank you nahi bolta hai.

10 days passed.....

Aj Sana ke college ka first day hai.

In Sana's room ......

Rita - Beta jaldi kar late ho jayega tujhe aj pehla din hai college ka.

Sana - Haye maa ap to mujhse zada nervous ho. Dekho mein ready ho gayi.

Rita - Kitni pyaari lag rahi hai meri bachi. Kisi ki Nazar na Lage. Chal jaldi se nasta karle.

Ashok - Good morning beta

Sana - Good morning papa

Ashok - All set for college?

Sana - Yess 😊

Rita and Ashok bat karne mein busy ho jate hai.

Sid aa kar Sana ke pass Wale chair pe baith jate hai and dhire se Sana ko good morning wish karte hai.

After breakfast

Sid - Mom dad mein chalta hu office. Dad app bhi chal rahe ho na mere sath.

Ashok - Nahi beta mein Sana ko college chod ke a jaunga office.

Sid - Dad woh shehnaaz ki college to office ke raste mein hi padte hai. Hum sath mein hi chalte hai usko drop kar denge.

Ashok - Hai chalo yeh bhi sahi hai. Beta chalo warna late ho jayega tumhe.

Sana - Jii papa chaliye. Maa chalti hu.

Rita - Hmmm thik se jana aur khub man lagake padna.

Sana Sid and Ashok ji left.

Pyar ki kahani ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें