Love after Marriage 3

1.1K 128 6
                                    

Rita ji did their arti. Sid and sana both have beautiful smile on their faces. Unknowingly sid hold sana's hand when rite ji doing their arti...

After that rita ji said

Rita - Suku beta ja sana ko kamre mein leke ja thak gayi hogi meri bachi. Aur Sidharth tu mere sath chal kuch bat karni hai.

At sidnaaz room ...

Suku - Aiye bhabiiiiiii ji... Apne kaksh mein pravesh kijiye 😁😁😁😁

Sana - Kya yaar tu bhi na?

Suku - Tu nervous hai?

Sana - Woh thoda sa

Suku - You know bhai best hai aur tum dono ki jodi bhi.. I know everything. But bhai will be best husband. Aur hum sab to hai na.

Sana - I know Sidharth bahut acha hai.

Suku - Abhi tu rest kar, mein chalti hu. Good night.

Sana - Good night.

In Rita maa' s room

Rita aunty - Beta I know things are not like normal but sana best hai tere liye. Apni relationship ko kabhi sirf responsibility mat samaj na. Jitna pyaar jitna time dogi apne rishtey ko utna majboot hoga. Sana choti hai beta tumhe apne rishtey ke sath sath usko bhi sambhalna hai.

Sid - Mom I know she is a gem of a person. I promise mein iss rishtey ko apna 100% dunga.

Rita - Bilkul. Ab ja meri beti ko zada intezar mat kara. Good night.

Sid - Jo hukum mate good night.

In sidnaaz room....

Sid enter and closed the door. Sana bed pe baithi hui thi. Sid ke ane se nervous ho jati hai.

Sid -  Hey relax yaar... Nervous kyu ho rahi ho?

Sana - Nahi woh mein bas ..

Sid - Pehle tum jao jakar fresh ho jao. Fir bat karte hai. Tum iss wale washroom me chali jao mein dusre washroom se fresh hokar ata hu. Ok

Dono fresh hoke room mein ate hai.

Sid - Sana idhar aao baitho. Mujhe kuch bat karni hai tumse.

Sana - Ji kahiye.

Sid - I know hum dono mein abhi pyaar nahi hai. But I know I am lucky to have u in my life. I promise mein puri life tumhe khush rakhunga. Kya hum dosti se suru kar sakte hai?

Sana nod positively.

Sid - So friends?

Sana - Smile brightly and said friends.

Sid - To mere is pyaari si friend ke liye ek gift.

Sid gave her on blue velver box.

Sana - Yeh kya hai?

Sid - Open to karo

Sana opened and its a beautiful diamond pendant with gold chain.

Sana - Sidharth it's beautiful.. Thank you.

Sid - Pehna du?

Sana - Of course.

Sid tied the chain on her neck and said beautiful.

Sid - Chalo ab so jao. kal hectic rahega reception bhi hai.

Sana - Ummm woh mein woh sofe pe so jati hu.

Sid - Kyu?

Sana - Woh apka bed hai na. Apko problem hogi mujhse share karne mein.

Sid - Sana ke pas jake usko waist se pakad ke apne taraf khichta hai and said yeh bed kal tak mera tha par aj se humara hai. Aur mere har chiz ab se humara hai. Mein khud bhi to tumhara hu and smrik. But agar tumhe koi problem hai to tu..... cut of by sana

Sana - Mujhe koi problem nahi hai. Late ho gayi hai chaliye so jate hai.

Next day  bhi achese kat te hai. Suku and rita aunty ke sath to pehle se sana ka acha bond hai. Sid ke sath bhi sana comfortable ho jati hai

At reception party......

Sana wearing a beautiful off shoulder red gown with open hair hat mein chura and gale mein mangalsutra and the the chain which sid gifted her last night. Sid sana ko dekh ke just go went gone ho jata hai. Sid business world ke sare logo ke sath sana ka introduce karwata hai. Dono hi ek dusre ke sath bahut comfortable hota hai.

Party bahut ache se chal rahe hote hai tabhi hota hai dhamaka....

Ek corner pe rita aunty and sana ke parents khade hoke bate kar rahe hai. Suku kuch cousins ke sath busy hai.

Sid and sana kuch clients ke sath bate kar rahe hai achnak se sana ko khasi aa jati hai. Sid sana ko leke side pe jata hai.

Sid - Kya hua? Ruko mein pani lekar ata hu.

Sid pani lekar ata hai and apne hato se glass pakad ke sana ko pilate hai tabhi udhar koi ati hai jinko dekh ke yeh dono shock ho jate hai.  And yes that is none othe than Rumi sid ki ex wife and sana ki sister.

Rumi - Are wah kya pyaar hai tum dono ka.

Sid - Tum idhar kya kar rahi ho?

dur se dekh ke rita aunty sana ke parents and suku bhi udhar aa jate hai.

Sukh - Rumi tum idhar kyu ayi ho?

Rumi - Come on dad meri little sister ki reception hai aj woh bhi mere hi ex husband se. Mera to ana banta hai na? Waise congratulations tum dono ko.

Rita aunty - Rumi chale jao idhar se.

Rumi - Arey ex sasu mom. Abhi to mein ayi hu. Waise dad apko koi aur nahi mila kya sana ke liye?? Yah fir inka chakkar pehle se hi chal raha tha.

Sid - What rubbish.? Kya bakwaas kar rahi ho?

Rumi - Relax Sidharth chillao mat.. Woh kya hai na meri choti si bahen dar jayegi. Waise tum to ek useless mard ho. Pehle mujhe sadhi kiya fir divorce ab meri bahen kya plan hai ma bete ka... Bechari meri bahen.

Sid - Rumi tum.....

Sana - Sana just hold his hand to calm down him and said thank u di meri itni fikar karne ke liye. Mein na apne aap ke bahut khush kismat manti hu jo mujhe Sidharth mila as a life partner. He is a best son best brother and of course best husband. Apne unko cheat kiya. Dono families ko badnam kiya. Apne to kabhi kisi bhi rishtey ka koi kadar nahi kiya. Mujhe iss duniya ka best husband mila hai. Apka divorce ho gaya woh apka loss hai aur mujhe Sidharth mila woh mera gain gain. Thank you ap humare reception pe aye. Khana khake jana.

Rumi gusse mein chale jate hai. Rita aunty proudly smiled..

..........





Pyar ki kahani ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें