Love after Marriage Epilogue

1K 112 5
                                    

After reception....

Sidnaaz room.....

Sid - Thank u Sana thank u sooo much

Sana - Kis bat ka thank u?

Sid - Jo aj tumne rumi ko jawab diya na. Mujhe laga ki ...... Cut off by Sana

Sana - Apko yahi laga na ki Sayed mein di ki baton mein aa jaungi. Nahi Sidharth I trust u and I know her very well. Mein humesha apke sath hu. Aur agar ek aur bar apne thank u bola na to mein gussa ho jaungi and make a cute pout...

Sid - Acha baba ab thank u nahi bolunga. Pakka promise...

Sana - Ok 😃😃... Chaliye so jate hai.

Dono bed pe so jate hai.

Dono ke hi ankhon mein nind nahi hai. Both are silent but not awkward.

Sid - Sana ............

Sana - Hmmmm

Sid - Nind nahi aa rahi hai?

Sana - little little

Sid - Hahaha......

Sid spread his left arm Sana bhi Sid ke pass ja kar uske chest pe sar rakh ke hug kar lete hai.

Dono sukun mein so jate hai.

Days passed like this.

Rita ji and sukriti ke sath to bond pehle se hi bahut acha tha but Sidharth ke sath uska bahut acha bond ho gaya.

Sid ka din suru hota hai Sana se. Sid usko college chodne jate hai and college se leke bhi ate hai. Bahut zada protective hai Sana ko leke.

Sana bhi Sid ke man pasand khana banana sikhti rehti hai Rita ji se.

Dono rat ko ek dusre ko hug karke sote hai. Ek dusre ke sath har bat share karte hai. They love eachother but didn't confess yet.

It's valentine's day....

Sid prepare a surprise for sana and woh Sana ko confess bhi karne wala hai apna pyaar ka...

Evening.........

Sana received a message from Sid ....

Baby tere wardrobe me ek white colour ki packet hai usme tere liye ek dress hai. I hope you like it. Plz jaldi se ready hoke niche aja, I am waiting jaaannnn......

Sana jaldi se packet open karti hai.. There is a beautiful red off Schouler dress.

Sana jaldi se ready hoke niche jati hai.

Rita - Arey wah meri bachi kitni pyaari lag rahi hai.... Nazar na Lage kisi ki.

Suku - Wowwww tu kitni hot lag rahi hai yaar. Waise kaha ja rahi hai with teasing smile.

Sana - Woh Sidharth ke sath ja rahi hu

Suku - Kaha ja rahi hai bhaiyaaaaaaaaa ke sath?

Rita - Chup badmash kyu tang kar rahi hai meri bachi ko? Bete tu iski bat mat sun. Tu ja jaldi se. Bahar tera pati intezar kar raha hai.

Suku - Bechara Mera bhai intezar karte karte pagal ho gaya hoga. All the best Sanu........

Sana bahar aa kar dekhti hai sid car ke samne khade ho kar kisike sath bat kar raha hai ph pe.

Sana ko dekhte hi usne ph cut kar diya. He just go went gone ......

Sana dhire se chal ke uske pass ate hai .

Sid - Beautiful........

Sana smile shyly.

Sid - Chale madam?

Sana - Chaliye. Waise hum kaha ja rahe hai?

Sid - Surprise hai baby...... Thodi der wait karle jaan....

Sana - Arey batao na plz

Sid - Noooooooo

Sana - Huhhhhhhhh

Sid just smile........

After 30 minute they reached their destination.

Sid - Chal hum pahunch gaye

Sid Sana ki hat pakad ke usko andar leke ate jate hai.

Pura andhera hai....

Sana - Kitna andhera hai Sidharth.... Sidharth Sidharth kaha hai app... Mujhe dar lag raha hai.

Suddenly sare light on hote and sid Sana ke samne apne knees pe baithe hai.

Sana - Aap niche kyu baithe ho? Plz utho

Sid - Plz baby mujhe bolne de plz

Sid continue

Jaan mein aj tujhe apni dil ki bat batana chahta hu. Sana mein destiny pe bahut believe karta hu. Mein rumi se shadi nahi karna chata tha. But mom ke liye mein man gaya. Par maine apna 100% diya tha nibhane ke liye. But nahi hua. Jab rumi ke sath mera shadi hua pata nahi kyu mujhe sirf negative vibes a raha tha. Shadi ke rat mujhe pata chal gaya tha ki rumi aur mein kabhi ek nahi ho sakte. But woh iss tarah se cheat karegi woh mujhe nahi pata tha.

But jab mom tera rishta leke aya to mein dar gaya tha. Kyuki tu bahut acha hai isiliye mein dar gaya tha. Dar tha ki agar iss rishtey maine apna 100 % nahi de paya to. Agar tujhe khush nahi rakh paya to? Agar tujhe mere past se problem hua toh?

But Mera sar dar reception ke rat wale din dur ho gaye the. Jab tune merea sath diya. Mujhe yakeen ho gaya tha uss din ki we made for each other. Sach kahu to uss time pyaar nahi tha but pata hi nahi chala kab kaise itni mohabbat ho gayi tujh se. Pagal ho gaya tere liye. Jaan ban gayi tu mere liye.  I love you baby... I love you sooo muuuuuchhhh

Sana - .........................

Sid - kuch to bol.....

Sana - Pehle app uthiye

Sid uthke Sana ke samne khada hota hai, Sana just hugged him tightly...

Sana - I love you tooooo Sidharth...... Bahut pyaar karti hu apse bahut zada. Jaan ho aap meri.

They hugged each other tightly .............

The End




Pyar ki kahani ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें