Part 6

2.8K 241 20
                                    

Masi drags Ts to her room.

Ts: Kya hua choti. Aise room mei Kyu layi hai?

Masi: Aap Pagal ho gayi ho Kya?

Ts: Kyu? Kya hua?

Masi: Teju ki shadi kyu Karwa Rahi ho?

Ts: Kyu Matlab? Usko uss Ghar se nikakne ke Liye. Taki hum aramse reh sake.

Masi: Haa toh. Aap usse iss Ghar se nikakne ke Liye yeh kar Rahi ho. Kyuki aap aramse reh Sako, right?

Ts: Haa. Yeh ladki iss Ghar se Jayegi. Aur yeh Ghar woh Sara jitna properties hai Saab Mai Meri aur Meri bete Naam Karwa lungi.

Masi: Aur iss Ghar se jakar Teju Uss Ghar mei raani bankar rahegi.

Ts: Matlab?

Masi:Itne bade Ghar shadi Karwa Rahi ho uska. Toh uss Ghar ki bahu ki Zindagi thodi na Aapke tarha Hogi. Aree uss Ghar ki servants bhi aapse jyada expensive kapde pehente hai. Toh socho Tejasswi jaab uss Ghar ki bahu banke Jayegi toh usko kaise Rani ki tarha rakhenge.

Ts: Haa choti yeh toh Maine Socha hi nehi.

Masi: kaise sochogi aap? Aap toh uss Ghar ki properties ke Liye Teju ko Nikal na chahti ho. Aur aab Teju ko iss Ghar se bhi 10 guna jyada aram ki Zindagi mei daal Rahi ho.

Ts: Aab Kya karu. Time bhi toh nehi hai. 2 weeks Baad shadi hai.

Masi: Aab uss 2 weeks Mai hi shadi ko todna Hoga Kisi bhi halat mei. Teju se Karan ki shadi nehi hone de sakte.

Ts: Mere paas ek idea hai.

Masi: Kya?

Ts: Aada aur didi ko bula lete hai. Mai janti hu woh itni jaldi Teju ki Shaadi nehi Karna chahenge.

Masi: Haa yehi achcha hai. Aap Bula lol unhe. Aab Jo karenge wahi karenge. 

Ts and masi smirked.

Other side. In KK's house.

Km: Bohot sari preparation Karni hai. Pata nehi kaise Hoga.

Kd: Don't worry. Tum stress maat lo. Saab ho Jayega.

Km: Kaise stress na lu. Kaise Hoga. Aap jaldise guests ki list banayi. Aur bhi bohot kaam Baki hai.

Kd: Haa hum Saab milke kar lenge. Don't worry.

In KK's room. KK is thinking about Teju.

KK to himself: Kitni choti hai vo. Kya Mai usse sambhal paunga. Usko protect kar paunga. Nehi mujhe uski responsibility Lena Hoga. Usse uski dream fulfill karne mei Mai uski help karunga. Uska humesha Saath Dunga. I will try to be a good husband.

Suddenly someone knocks the door. KK looks there.

KK: Aree Mom please, come in.

Km: Karan tumhare Jin friends ko Tumhe aapni shadi mei invite Karna hai Unka ek list aapne papa ke paas de Dena.

KK: Ok Maa.

Km Patted on his shoulder.

Km: Kya soch Raha hai?

KK: Kuch nehi Maa.......woh

Km: Mai janti hu. Karan Teju se shadi karne ki decision tune Kyu liya mujhe nehi pata. But tune bohot Badi responsibility liya hai. Kyuki agar woh adult Hoti toh baat Kuch alag Hota. But woh abhi bhi immature hai. Isliye tujhe usse ek bachchi ki tarha sambhalna hoga. Usse sehi galat nehi pata. Tujhe usse har kadam pe guide Karna Hoga. Uske sath humesha Khara hona Hoga. Aur beta Tu abhi iss shadi se koi expectations maat rakhna. Woh choti hai. Jab Badi ho Jayegi tab baat alag hai.

KK: Mom, to be honest mujhe iss shadi se koi expectations nehi hai. Mai bas usse protect Karna Chahta hu.

Km: I know beta. Aur agar kabhi woh mistake kare usspar gussa na hoke usse samjhana, hmm.

KK: yeah

Km kissed on his forehead and patted on his shoulder. Then she left from there.

KK to himself: don't worry mom. Teju ko life mei Jo bhi taklif hai unn Saab se Mai usse protect karunga. Usse woh khusi Dunga Jo usse nehi Mila hai. I will try to be a good husband.

In Teju's side. Teju is standing in belcony looking at the sky.

Teju to herself: I know Karan bohot achche insan hai. Shayad waha mujhe woh Pyar mil jaye Jo Mai chahti hu. Pata nehi Kyu but unse milkar aisa Laga woh meri care karenge. Idk ganpati bappa but aap jante ho Kya best hai. Mai unse bohot choti hu. Hum kaise rahenge ek sath.

That's it. What do you think guys that can Ts and masi break this alliance? Give your feedback in comment section.

Target: 60 votes and 20 comments

My little bride (On Hold)Where stories live. Discover now