I know guys, I was supposed to update yesterday. But I was so much busy as my cousins have come. So I was spending time with them. So I didn't get chance to write. Sorry for being late. I hope you will understand. So here is the next part.
Km did aarti and tilak of TejRan.
Km: Pandit ji, ring exchange karne ke liye muhraat kab hai?
Pd: Aur bhi 1 ghanta Baki hai.
Vid: 1 ghanta tak wait Karna parega. Ohh god.
Bua: Kyu? Tujhe Badi jaldi hai? Tera konsa train chutt Raha hai Bhai. Aise bol Rahi hai jaise 1 Saal bola ho.
Vid makes a faces on Bua's taunt 😏😏
Km: aap Saab tab tak enjoy kijiye. Thoda dj bajao. Masti Karo Tum Saab.
Dj player is playing. Some couples are dancing. Everyone is enjoying. Bua is standing in one corner. Masi comes there.
Masi: Hello, aap Karan ke Bua ji hai na?
Bua: Haa.
Masi: Mai Teju ki masi.
Bua: Ohh.
Masi: Aap thik hai?
Bua: thik kaise houngi? Aapki bhanji ke Liye Meri beti shadi Karan se nehi hui.
Masi: Aapki beti ki shadi Karan se thik Kiya tha?
Bua: Haa, Maine bola tha. Par inko toh iss ladki se hi apni bete ki Shaadi Karwani thi. Maaf kijiye mijhe pata hai aapki bhanji ke baremei baat kar Rahi hu. But Mai Humesha Sach Bolti hu. Mujhe aapki bhanji belkul pasand nehi Aayi.
Masi: Meri bhanji thodi hai woh?
Bua: Toh Aap uski masi ho na?
Masi: Nehi. Mai uski sotili Maa ki behen hu. Jo Teju ki maa hai, woh uski aasli Maa nehi hai. Teju ki step mother hai.
Bua: Kya? Aur itni Badi baat mijhse Kyu chupayi?
Masi: Aree unlogo ko bhi toh Kuch nehi pata. Yeh ladki ek kalank hai Ghar ke Liye. Issliye toh isko itni choti Umar mei shadi de rahe hai. Isko Ghar se nikalkar hi saabki Shanti.
Bua: Kya!!! Aur yeh ladki banegi iss Ghar ki bahu!!! Baar Baar Maine bola tha, Meri beti se shadi Karwa do. Par nehi. Unhe toh Bahar ki ladki chahiye.
Masi: Dekhiye aab Mai bas aap logo ki bhalai chahti hu toh Sach bol diya. Kisiko maat bolna ki yeh Saab Maine bola hai.
Bua: Aree nehi nehi. Mai kisko bolungi.
Masi: Achcha Mai Jake preparation dekhti hu. Thodi der Baad toh engagement hai.
Bua: Haa. Thik hai.
Masi goes from there with an evil smile.
Other side. Teju is sitting on a sofa in a corner. Bua comes there. Teju looks at her. She becomes nervous.
Bua: toh Tum kitni Saal ki ho?
Teju: woh, Bua ji, 16 Saal ki (in scared)
Bua:dikhne mei toh ek simple ladki ho. Mere bhatije ke Saath toh Tumhe itna fit nehi hota. Mera bhatija utna handsome, smart hai. Aur Tum. Khair chodo. Suno ladki. Itni Badi Ghar mei shadi karke aarahi ho. Sochna mast ki 24 ghante tumhare Liye iss Ghar mei naukar chakar rahenge. Ek bahu ka farz Tumhe nibhana Hoga. Choti ho isska yeh Matlab nehi har ek responsibility se Bach jaogi.
Teju is looking down only. Bua goes from there. She becomes scared.
After sometime Km announce that muhraat has started.
Km: Muhraat ho Chuka hai. Vidhi Jao beta, Teju aur Karan ko leke aao.
Vidhi brings Teju on stage and makes her sit on sofa. KK sits beside her.
Pd: Pehle hone wale dulha ko Dulhan ring pehnayegi.
Teju makes KK wear ring. But she didn't even look at him. She's feeling shy.
Pd: abhi dulha hone wali Dulhan ko ring pehnayega.
Km opens the ring box but it's empty. Everyone is shocked.
Km: Ring kaha hai? Vidhi Tumne Kahi aur rakhi thi Kya?
Vid: Nehi mumma. Iss box mei hi thi. Maine Khud iss box mei rakha tha.
Bua: Kya!!! Ring nehi mil Rahi. Hae Bhagwan. Yeh Kya ho gaya. Yeh toh bohot aapshagun hota hai. Neyi bahu abhi tak Aayi nehi Ghar Pe aur itna Bada musibat aagayi.
Teju feels bad to hear this.
Kd: Kya bol Rahi ho aap Didi. Aisa Kuch nehi hota. Ghar Pe hi hai. Shayad Kahi aur rakh diya hai.
Km: Haa Didi. Dhudente toh mil Jayega. Vidhi Chal jaldise dhunte hai.
Vid: okay Maa.
Please do vote and comment
YOU ARE READING
My little bride (On Hold)
Любовные романыIt's a fanfiction on TejRan. There's no connection with real life. I hope you will love this story. Enjoy 😊😊😊