Part 29

2.6K 393 38
                                    

KK: Teju, Mai Tumse Sach nehi chupana Chahta hu.

Teju: Kaisa Sach?

KK: Meri aur Shamita ki shadi fix hui thi. Actually Bua ji humesha chahti thi Shamita ke sath Meri shadi ho. Saab ready the. But Mai nehi Chahta tha usse shadi Karna. I mean, Mera Dil nehi maan Raha tha. Waise bhi humare bich koi Pyar nehi tha. That's fine. It was an arrange marriage. But still mujhe achche vibes nehi arahe tha. Toh Maine uss shadi ke liye mana kar diya. That's why Bua ji naraj hai. Aur woh baat baat pe tumhe baat e sunati hai. I'm sorry. Meri wajese Tumhe itna Sunna parta hai.

Teju: nehi aap aisa maat Boliye. Aapki galti nehi hai. Mai samjhti hu aapko. Aur shayad Shamita Didi aapko like Karti hai.

KK: Teju, Tum nehi samjhogoi. Woh mujhe like nehi Karti hai. Uska bas Mai crush tha. Hum same college mei pare hai. Haa woh Meri cousin hai but phir bhi usse mujhse shadi Karni thi. Kyu pata hai?

Teju: Pyar?

KK: mere paiso ke liye. Meri Bua ji ko problem thi ki Meri Dadi ji ne sare pushteni jewelleries Meri maa ko de diya. Aur unhone aapne Marne se pehle ek will banayi thi jismei yeh likge tha ki unke sare pushteni jewelleries unki pota Yani ke Mai, Meri wife ko diya Jayega. Aur yehi chiz Meri Bua ko achcha nehi Laga. Kyuki woh sare jewelleries unhe chahiye thi. But iss Ghar ka sadiyo se yeh tradition hai ki ancestors ki jewelleries hai woh Sirf bahu ko milti hai. Aur Jo bangles mumma ne Tumhe diya hai woh unn jewelleries mej se hai. Issliye Bua ji chahti thi Meri shadi Shamita se hojaye Taki woh jewelries Shamita ke through Bua ji ko mile.

Teju: toh yeh Saab Sirf iss wajese?

KK: Haa.

Teju: par Shamita di? Kya woh bhi?

KK: usse iss Ghar mei raaj Karna tha. Usse Meri paiso se luxurious life chahiye tha. Uski lalach ke wajese Maine usse shadi karne se I kar kar diya. Pehle Mai maan gaya tha. Kyuki mom, dad Saab Khush the. Baadmei ek din Maine Shamita aur Bua ko baat karte hue suun Liya tha. Uske Baad Maine mana kar diya. Maine kabhi kisiko reason nehi bataya ki Kyu Maine iss shadi le Liye mana Kiya. Dekho Teju, woh log iss Ghar mei Aaye hai. Tumhe unse aware rehna Hoga. Tum sambhalke rehna. Mai toh tumhare sath har time nehi reh payunga. Aur koi pareshani ho toh mujhe call Karna, ok. Tumhari safety mere Liye bohot important hai.

Teju: aao tension maat kijiye. Mujhe Kya Hoga. Aap Sab hai na.

Teju smiles and he also smiles back.

Then they sleep on their places. Next day morning Teju gets up and saw KK is not there. She goes downstairs.

Km: Aree uth gayi beta. Ajao, Breakfast karlo.

Teju: sorry Mai late hogayi

Km: it's ok Teju.

Bua: Aise konsi Ghar ki bahu itna late uthti hai. Bahu o ko subha jaldi uthke sabke Liye breakfast banana chahiye. Aur yeh maharani aab arahi hai

Teju felt bad.

Km: toh woh subha uthke Kya karegi Didi. Iss Ghar mei staffs hai kaam karne ke liye. Usse Kuch karne ki jarurat nehi hai. Teju beta, betho.

Teju: Maa, woh Karan ji kaha hai?

Km: Aree, Mai toh bolna hi bhul gayi. Aaj Sunny ka ek important meeting tha. Toh woh Chala gaya.

Teju: ohh ( in low voice)

Teju in mind: at least mujhe bolke toh jate. Thik hai Mai so Rahi thi. Toh Thoda mujhe message de dete. Aane do Ghar Pe. Mai baat nehi karungi 😠

That's it.

Complete the target faster to get the next part.

Target: 320 votes and 40 comments

My little bride (On Hold)Where stories live. Discover now