Part 11

2.8K 246 60
                                    

It's the day of engagement. All the rituals will be held at Kundrra's place. So there's so much chaos. Everyone is running here and there.

Km: Aree flowers decorations ho gaye Kya?

Vid: Haa Mumma. Decorations ho Raha hai. Aap stress maat lo.

Kd: aur food ka bhi arrangements ho gaya hai.

Km: ohh ok. Aur Vidhi Teju ka ring aaya ki nehi?

Vid: agaya hai Mumma. Maine sambhal ke rakhi hai.

Km: ohh. Achcha Karan kaha hai?

Vid: mumma, woh Bua ji ko Lene airport gaye hai. Aap hi ne toh bheja tha. Bhul gayi?

Km: stress mei Mai bhul Rahi hu. Tumhari Bua toh mujhe kabhi baate sunane se Piche nehi rehti.

Meanwhile someone comes from the door.

Sm: Mai aagayi hu.

Everyone looks at the door.

Vid: Bua ji.

Bua: Aise Kya dekh rahe ho? Humari swagat nehi karoge Kya?

Vidhi and km run to her. They touch her feet.

Km and Vid: namaste.

Bua: Haa Haa, thik hai. Chalo andar chalte hai.

Km: Sunny Kaha hai?

Bua: Haa woh aaraha hai.

KK comes inside with holding Bua's luggage. Seeing luggage, Vidhi whispered.

Vid: itna Sara Saman. Pata nehi issbaar yeh Kitne din rehne ke liye Aayi hai😬😬😬

Km: Vidhi, chup.

Vid: sorry.

Km: Didi, woh Shamita nehi Aayi?

Guys basically Shamita is Bua's daughter 😜😜😜

Bua: nehi Aayi. Akar Kya Karti. Bola tha Maine Meri beti ko aapni bahu bana lo. Par nehi Tumhe toh Bahar se ladki Lani thi. Meri bachchi kitni pyari hai. Aab Bahar se bahu larahi ho tab Tumhe samajh aayega.

Km: Didi, woh log cousins hai. Aur cousins ke bich rishta na Karna hi better hota hai.

Bua: Haa Haa, aab Tum aapna gyan Dena band Karo. Hume bhuk lagi hai. Snacks ka arrange karo. Hum fresh hokar aate hai.

Other side, in Teju's house. TD, Ts and masi are talking about the arrangements.

TD: Maine ek decision liya hai.

Ts: Kaisa decision?

TD: Teju ki maa ki sare jewellery Mai Teju ko Dunga. Aur iss shadi ke liye Mai humara Jo property hai uska 60% sell karunga.

Ts: yeh aap Kya bol rahe hai. Sare jewellery Teju ko de denge toh mere bete ke Liye Kya rahe ga. Woh bhi toh Bada Hoga. Uski bhi toh shadi Karwa ni hai. Aur properties ki 60 % agar sell karenge toh humare Liye Kuch rahega hi nehi. Sab Kuch Teju ke Liye hai Kya?

TD: pehli baat, Jo jewelry hai woh Teju ki maa ka hai. Usspe Sirf Teju ka hak hai. Aur uski shadi itni Badi Ghar Mai ho Rahi hai. Aaj engagement ki preparation karte karte Meri sari savings khatam ho gayi hai. abhi bhi itne sare function hai aur time bhi Kam hai. Meri beti ki Shaadi ke liye Mai koi kami nehi Chahta. Aur yeh Mera decision hai. Ismei Tum kich nehi bologi. Kyuki Tum uski Maa nehi ho.

TD goes from there in anger.

Ts: iss ladki ki Shaadi Mai Karwa Rahi thi Kyuki iss Ghar mei Mai aramse reh saku. Par yeh Khud toh itne bade Ghar mei jaa Rahi hai. Aur idhar Hume bhikari bana kar jaa Rahi hai. Iski yeh shadi Mai hone hi nehi dungi.

Masi: Didi, ek kaam karte hai. Aaj engagement hai. Woh hone dete hai. Shadi ki sari rituals hone dete hai.

Ts: Tu Pagal hai. Aaj engagement todna Hoga.

Masi: Didi, uss Tejasswi ki life barbaad karne ka mere paas bohot achcha idea hai.

Ts: Kya

Masi:

That's it guys. Please do lots of lots of vote and comment to get next part. Guys please do comment also. Give me some ideas

Target: 105 votes and 50 comments.

My little bride (On Hold)Where stories live. Discover now