The Red Rose 🌹Club

1.1K 113 16
                                    

To chaliye shuru karte hain 1st part☺☺....
........................................................................
Ek lady rastese ja rahi thi.. Tabhi pichese do admi ate hain or uska purse 👛leke bhaagne lagte hain..

Lady-are koi pakroo unhe.. Mera purse leke bhag gay.. Chor.. Chor🥺🥺

Tabhi ek person bike se un choro ke samne ake khara ho jata hain...

Person-amma oo sharafat se purse doge ya phir..

Admi 1-are ye to bhohi hain😰😰..

Admi 2-agar zinda rahena chata hain to bhag jaldi yahase😥😥..

Dono wasase bhaagne lagte hain..
Bho person apne bike se utarta hain or ek rassiko indonoke taraf phekta hain.. Rassi unodonoke gale me fas jata hain.. Bho person rassiko bike se bandh deta hain..

Admi 1 and 2-hame chor do😫😫.. Maf kardo hame🙏🙏.. Or kabhi aisa nehi hoga😖😖..

Bho person un dono se puers leta hain or us lady ko jake deta hain..

Lady-bohot suna tha apke bhokal ke bare me🙂.. Aj samne se dekh bhi liya😌.. Bohot bohot shukriya apka☺..

Person-shukriya kahaneki koi zarurat nehi hain.. Ye to hamara duty hain🙂..

Phir bho person undono choroko apne bike ke sath wahase le jata hain..

At mpt....
Bho person mpt poochta hain rassi kholta hain apne bike se..

Admi 1 and 2-hame chor do madam 😭😭..

Person-dekho aisa hain ki pahale tum donoka acche se ham thora khatirdari karenge phir chor denge.. Chinta mat karo😈..

Admi1-nehiii😖😖.. Hame nehi chahiye apki khatirdari😭😭..

Bho person ek constable ko bulata hain..

Person-indono le jao lockup me..

Constable-ji madam sir..
Bho constable undonoko leke chala jata hain..

Tabhi us person ko ek phone 📱ata hain..

Person-ji maa..

Person in phone-kaha ho tum abhi?🤨itni der kiu lag raha hain tumhe?

Person-maa ham abhi duty karrahe the.. Isliye..

Person-dekho ham sho karishma singh ke maa pushpa singh hain😎.. Isliye hamse koi chalaki mat karna.. Sach sach batao koi bahana to nehi de rahe ho na tum?🧐

Ks-are maa nehi ham sachme ham duty hi karrahe the..

Ps-har wakt sirf duty or duty🙁.. Kabhi to khud ke bare me bhi thora socho😔..tumhari shadi hain jald hi🙂

Ks-maa apko to pata hain hame iss shadi wadike chakkar me nehi par na hain😞.. Sirf apke kahanepe ham ye shadi karne ke liye taiyar huye hain🙁....

Ps-accha thik hain ab jaldi ghar ajao.. Meera, santu, ham kabse tumhara intezar karrahe hain☺.. Pandit ji bas ane hi wale hain.. Phir tumhari or meera ki shadi ka date bhi to fix karna hain na?😃hamne cheeta ko bhi bula liya hain😊😊..

Ks-ji maa ham abhi ate hain ghar🙂..

Phir ks wahase apne ghar chali jati hain..
...................................................................
Ek ladki makeup roomme baith kar apna make up larrahi thi.. Tabhi ek banda roomka door knock karta hain..

💜HUYE ISHQ ME HAMRAAZI💜जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें