To ye raha bonus part☺☺..part thora long ho gaya hain😅😅..so enjoy it😘😘..chaliye shuru karte hain ye part🥰🥰..
......................................................................
Ks-are ye to miss. Malik hain😦😦.. Par itni ratko akeli swimming kar rahi hain?😶😶.. Wase hame bhi nind nehi arahi hain.. To jake unse thora bat chit hi kar lete hain☺..Hm swim karrahi thi..
Hm in mind-kabse aise akele akele swim karrahe hain😒😒.. Koi hain bhi nehi jisse thori bat chit bhi kar sake😔😔....
Tabhi waha ks swimming pool ke samne ati hain..
Hm ks ko notice nehi karti hain kiuki bho swim karne mehi bussy thi..Ks sirf hm ko hi dekhi ja rahi thi or smile karrahi thi☺..she just lost in hm's beauty..ks sees hm's wet hair which was increased hm's beauty more.. Then ks sees hm's wet lips 👄.. She also sees the water droops in hm's hol face.. Ks had different feelings at that time but she could not understand the reason behind these..
Kuch der bad hm ks ko notice karti hain..
Hm-are karishma ji app iss wakt yaha?😮
Ks-
Hm-karishma ji..🙂
Ks-
Hm-karishma jii😶😶(a little shout)..
Ks back into her sence..
Ks-ji..ji miss. Malik..Hm-kaha kho gai thi app?🙂
Ks-ap mein..
Hm-kyaaa?😦
Ks-n..nahi.. Hamara matlab h..hain ki nehi..mat..matlab h..ha.. Matlab..ap itni rat ko akele swim kar..rahi hain.. To ham yahi soch rahe the ki kiu..(fumbel hardly)..
Hm-oo accha accha.. Actually hame nind nehi arahi thi.. To isliye socha kiu na thora swimming hi kar liya jay.. Or hamare friends to ghore bech ke so rahe hain🙄isliye ham akelehi swim karrahe the🙂.. Par ab ham akele nehi hain ab app jo agai hain☺..
Ks-☺☺..
Hm-app bhi aiye na swim kijiye.. Accha lagega apko☺..
Ks-are nehi nehi app kijiye swim.. Ham jake waha baithte hain.. Apka swim ho jay phir ap aaiyega.. Acche se baithke gappe marenge😄😄..
Hm-ji thik hain☺..
Phir ks jake pool ke samne ek chair pe baith jati hain.. Or hm ko adora karne lagti hain....Phir kuch der bad hm swimming khatam karti hain or bho poolse uthne hi wali thi ki tabhi bho ekdamse ruk jati hain..
Hm in mind-are hamne to apna bathrobe chair pe hi rakh di hain.. Sath lana bhul gay😐😐.. Karishma ji ke samne aise kaise jay😳😳?
Hm's swim ware👆
Hm in mind-Par ek minute hame karishma ji ke samne itna kiu sharam arahi hain?🤨🤨amar ke samne to kabhi itna sharam nehi aya hame🤔🤔..
आप पढ़ रहे हैं
💜HUYE ISHQ ME HAMRAAZI💜
FanficHello lovely readers❤😘.... pyar❤ jab jism se ho to bho pyar hota hain limited.. par jab bho pyar ❤hota hain ruh se to bho pyar hota hain limitless 😌😌.. To know more go into the story and cheek it out 🥰🥰..