Let's start☺...
************************************
Av(shouting):karishma tumhe ajj nhi chorunga main..😡...Saying this av rans to ks to fight with her...
Ks bhi age badne hi wali thi ki hm uska hath pakad leti hain.. Ks ekdum se ruk jati hain...Ks:ka hua hassi?🙁...
Hm:jaan amar ko jane dijiye... Chod dijiye..usse maarpeet karne ki koi zaroorat nhi hain apko..
Ks:par kahe hassi?usne apke sath kya kiya hain aap bhul gai kya?
Hm:hume koi fark nhi padta hain usse.. Humare sath jo ho bho ho.. Paar hum apko leke koi risk nhi le sakte hain.. 🥺..
Ks:😶...
Hm:jaan amar bohot khatarnaak hain.. Agar apko kuch ho gya toh?nhi nhi koi zarurat nhi hain usse maarpeet karneki apko😣🥺...
Ks hm ke cheeks ko apne plum se pakad leti hain...
Ks:hassi usne apko chot pohochaya hain.. Usne apko taklif diya hain.. Aur apko taklif hota hain toh humara kaleja faat jata hain.. Isliye amar ko uski saza hum denge.. Ja ab taak hum yeh nhi karenge hume chain nhi milega..aap samajh rahi hain na humari baat ko?😊.. Hume kuch nhi hoga hmm?☺...
Hm nodded positively..
Av ks ko punch marne jata hain.. Ks uska hath pakad leti hain😡...
Av:😧..
Av uska hath churaneki bohot koshish karta hain.. Par ks se hath churana toh lagbhag namimkin hain... Bho bohot hi zayada shock ho jata hain...😶....
Ks started bending his hand.. The sound of crushing bones were started coming out from his hand...
Av:aa..aaahhh..karishma.. Hath chodo mera...😫...
Ks(in heavy voice):tumne choda tha hassena ji ka hath?chodatha?(shouting)...😡...
Av:kiu chod ta main uska hath?bhi mera maal hain...
Ks turend him and kicked in his back... Av's head hits with the wall and blood started coming out from there...
Av:aahhh😫....
Ks punched him tightly...
Av:😫....
Ks:apni gandi zabaan se humari hassi ka naam ekbaar aur kiya na toh tumhe aj yahi jinda haar denge..😡
Ks again punched 👊 him...
Av:😖...
Ks:tumhe hassi se dur renha hain abse.. Jitni dur ho sake utni...tumhari parchai bhi nhi padna chahiye unke ass pass.. Ka samjhe?😡...
Av:kiu dur rahu main usse?😖...
Ks again punched him..
Ks(shouting):kiuki bho aab Mrs. Singh hain..
Ks again punched him...
Ks:kiuki bho singh khandan ki bahu hain...
Ks again punched him...
Ks:kiuki tum unke layak nhi ho...
Ks kicked in his stomach.. Av falls in floor...
Av:aaaa😭....
Ks:aur sabse zaruri baat bho humari jaan hain... Agar tum ainda kabhi bhi unke ass pass hume dikhe toh maiya kasam bata rahe hain tumhari bho halat karenge na ki muh se ek baat niklegi ki daroga ji dekhe toh bohot magar tumsa nhi dekha.. Samjhe?😡...
Saying this ks started biting him very badly... Av is now in a very bad condition..☠️...but ks was not in the of stop.. She was continuasly punching and kicking him...
आप पढ़ रहे हैं
💜HUYE ISHQ ME HAMRAAZI💜
FanfictionHello lovely readers❤😘.... pyar❤ jab jism se ho to bho pyar hota hain limited.. par jab bho pyar ❤hota hain ruh se to bho pyar hota hain limitless 😌😌.. To know more go into the story and cheek it out 🥰🥰..