To ye raha bonus part😘Chaliye shuru karte hain ye part🥰🥰....
.....................................................................
Ks and hm reached to hotel...
Then ks carry hm in her arms and started going towards hm's room..Hm-karishma ji ham abhi thik hain...🙂ap hame niche utar sakti hain.. Ham akele ja sakte hain🙂..
Ks-haan pata hain aap akele ja sakte hain.. Par ham apko abhi akele nehi chor sakte hain🙂.. Ka hain ki jab tak ham apko apke room tak nehi poocha dete hain hame tabtak tasalli nehi milegi😅😅..Ap samajh rahi hain na hamari bat ko?😅
Hm-accha baba thik hain hain ham samajh gay🤦♀️.. Apko jo karke tasalli milegi app bhohi kijiye..☺☺ab thik hain?🙂🙂
Ks-ji😄😄....
Hm sirf ks kohi dekhi ja rahi thi...
Hm in mind-kiu karishma ji?itni parvaah kiu hain apko hamari?🥺🥺apke isi bat ke liye hi to ham apse chahakar bhi dur nehi ja pate hain🥺.. Hamne socha tha ham apse dur rahenge to shayad apke or meera ke beech koi misunderstandings nehi hogi.. Par dekhiye kismat ka khel.. Ham apse jitna dur jate hain kismat hame utna hi apke kareeb leke ati hain🥺🥺..
Ks hm ko uske roommein leke ati hain or niche utar deti hain..
Hm-ab mil gai apko tasalli?☺
Ks-haan mil gai😊😊...
Hm-ab hamari sehat ka dhyan rakhna ho gaya ho to khudki sehat ki taraf bhi thora dhyan dijiye🙂..
Ks-matlab?😶😶
Hm-hamare sath ap bhi to puri bheeg gai hain.. Ab jayada der tak aise rahengi to thand lag jaygi..☹️
Ks-😅😅..
Hm-ab jaiye Or jake change kar lijiye☺..
Ks-haan thik hain ham jate hain.. Or ap bhi change kar lijiye or aram kijiye😊...
Hm-ji🙂..
Then ks went towards her room.. Hm just smiling in her mind☺.. She took her clothes 👗and went towards washroom..In ks room...
Ks got fresh up and come out from washroom....
After some time ks thought..Ks in mind-Wase Miss. Malik ne to shubhase kuch khaya nehi hain.. Unhe bhook bhi lagi hogi🙁.. Ek kam karte hain ham unke liye kuch khana leke jate hain🙂....
Then ks brought some food and went towards hm's room....
Ks knock the door 🚪..Ks-Miss. Malik... Ham andar arahe hain...🙂
Ks roomke anadar ati hain.. Par hm roomme nehi thi..
Ks-Shayad washroom mein hongi Miss. Malik..🙂ham yahi intezar karte hain unka..
Ks sofa pe baith ke hm ka intezar karne lagti hain....After some time a shout was come out from washroom and ks stand up from the sofa with a jherk...
Ks-Are ye to miss. Malikke chikhne ki awaz hain😦😦.. Miss. Malik chikh kiu rahi hain?😰😰
Ks dorke washroom ke doorke samne jati hain...
Or doorpe knock karne lagti hain....Ks-Miss. Malik.. Miss. Malik kya hua?ap thik to hain na?😰😰ap chikh kiu rahi hain?😥😥
Hm-Karishma ji.. Karishma ji hame bachaiye... Aaaa... Hame bachaiye please 😫😫😫😫😫... Karishma jiiii😰😰😰...
Ks-par kya hua akhir ap bataiye to sehi hame..😶😶kisse bachay apko?😰😰...
Hm-please karishma ji hame bachaiye😖😖😫😫...
Ks-par app darwaza to kholiye pahale😥😥..
आप पढ़ रहे हैं
💜HUYE ISHQ ME HAMRAAZI💜
FanficHello lovely readers❤😘.... pyar❤ jab jism se ho to bho pyar hota hain limited.. par jab bho pyar ❤hota hain ruh se to bho pyar hota hain limitless 😌😌.. To know more go into the story and cheek it out 🥰🥰..