Happyyyy Holi guys🥳🌈🌈...
Chaliye shuru karte hain yeh part☺☺....
______________________________________Next morning....
In ks's house 🏠...Ma, Ss and Cc was sitting in the Hall.. And they were talking with each other...
Ss:Md apko kya lagta hain Maa ne sach mein hd ko except kar liya hoga?mujhe toh nhi lagta hain aisa😕...
Ma-par aisa kiu keh rahi ho tum?aunty kiu except nhi karengi haseena ko?🙁...
Ss-kiuki md bho meri Maa hain.. Main janti hun bohot acche se unhe... Itni asanise bho toh hargis manne nhi wali hain😥...
Cc-par santu ji aap na kuch zayada hi soch rahi hain... Hd itni acchi ladki hain.. App dekhiyega aunty ji unhe yun chutkio mein except kar lengi☺...
Ss-agar teri baat sach hui na cheete toh mujhse zayada khush koi nhi hoga😌....
Md-waise karishma ne kaha tha aj bho hum sab ko ek good news dene wala hain...🙂par aisa bhi kya ho gya achanak?🤔..
Ss-bho hi toh main bhi soch rahi hun🤔...
Cc-par kd hain kaha?🙁....
Md-bho fresh hone gai hain.. Usne kaha ki bho fresh hoke fir haseena ko pick karne jayga..🙂...
Ss-kd bhi na.. Bechare ek paal bhi nhi rah pate hain hd ups🙊sorry sorry bhabi ke bina😏...
Md-haan yeh toh hain🤭🤭...
Cc-aree bho dekhiye hd agai..😃...
Hm came into the Hall..
Md, Ss-haseena/hd..😃😃....
Hm-hello kaise ho tum saab?☺..
Ss ran to hm and huged her tightly 🤗...Hm also huged her🥰...
Ss-main acchi hun.. Aap kaisi ho bhabi?🥰...aap toh bhul hi gay ho apki iss chotisi fan ko🥺....
Hm-alleee🤗.. Bilkul bhi nhi santu.. Tumhari jaisi cute fan ko hum bhala kaise bhul sakte hain?☺...
Hm kissed on ss's forehead 😘...
Ss-love you bhabi🥰...
Hm-love you baccha☺....
Ma and Cc were just addoring the cute nanad-bhabi duo🥰🥰...
Ma-haseena karishma tumhe abhi pick up karne ja hi rahi thi🙂...
Hm-haan hum jante hain hain.. Par hum khud hi chale ay.. Bho humne socha ki unhe thora chola diya jay.. Isliye😄....
Ss to ma-hmmm...samajh rahe ho aap md?😏...
Ma-haan sab kuch samajh rahi hun main🤭...
Cc-main bhi🤭...
Hm-ek..ek minute tum sab aise has kiu rahe ho?🤨.. Aur yeh kya samajh ne ki baat karrahe ho tum sab?🧐...
Ss-yahi ki raha nhi jata, yeh judai aab saha nhi jata😏hain na bhabi?😏...(say looking at hm)
Hm-s..santu..😳..
Md,Ss,Cc-😆😆😆....
Hm's cheek were fully turned in red like tomatoe😳....
Hm-a..abb..m..mira.. Bho karishma j..ji kaha hain?😅...
Ma-dekho toh kisise bikul bhi sabar nhi ho raha hain🤭...
Ss,Cc-haan bho toh dikh raha hain😏😏...
आप पढ़ रहे हैं
💜HUYE ISHQ ME HAMRAAZI💜
FanfictionHello lovely readers❤😘.... pyar❤ jab jism se ho to bho pyar hota hain limited.. par jab bho pyar ❤hota hain ruh se to bho pyar hota hain limitless 😌😌.. To know more go into the story and cheek it out 🥰🥰..