waterfall , sid and shenaaz part 1

1.7K 145 5
                                    


KAMAT HOUSE

Mrs. Kamat ne aaj sid ki favourite gomantak style pomfret curry aur fish fry banaya tha issliye sid ka dinner aaj uske Aai ke ghar tha. Wo pure dil se khaane ka aanand le raha tha.

Sid ,- Aai priya kaha gayi hai.

Aai -  uske friend ke pass.

Baba - Rajana bhoat time hogaya, kaha rah gayi Piyu. Kab se gayi hai. Jara phone to laga.

Aai - wo dekho aagayi

Baba - itna time kyu laga aur itni haaf kyu rahi hai?

Priya ne haath se unko rukane ke liye bola ek lambhi saas li

Priya - Aai pucho mat, wo shenaaz ki mummy ne dinner ke liye rok liya aur itna kuch khane ko diya ke mera pet phatane ka baaki tha, uspe sana ne pura badala liya hum jo yaha khilate rahate hai. Aunty bhoat jabardasti karati ha khaane ki.

Baba - acchi baat hai na Piyu unka pyaar hai wo . To uske papa ne permission di kya?

Priya - ha unhone permission de diya.

Aai - jada strick nahi hai na uske papa?

Priya - nahi Aai mere baba ki tarha hi cool hai. Ye sana aise hi bolti hai , bas thoda protective hai. Mere saath jaayegi to unko koi problem nahi hai.

Baba - aree beta har ek baap ko apni beti ki hamesha phikar rahati hai.

Sid shenaaz ka Naam sunte hi priya ki baate dhyaan se sun raha tha

Sid - kidhar ki permission mil gayi shenaaz ko.

Priya - aree bhaiya hum kal sab picnic pe ja rahe hai, Bhivpuri waterfall, karjat mai.

Sid  - kon kon ja raha hai?

Priya - mai kushal , kushal ke friends mere college ke friends aur Sana. Siddhi aur Anjali pata hai na tuze wo bhi hai.

After sometime

Sid - chal priya khana thoda jaada ho gaya hai hum soda pike aate hai

Priya - neki aur puch puch chalo, baba muze kuch rupees dedo kuch chips lene hai kal ke liye.

Sid - baba ek paisa bhi mat do mai hu jo bhi chahiye mai leke dunga usko. Mai key aur wallet leke aata hu.

Soda pine ke baad

Sid - ye achanak picnic jaane ka program kyu ?

Priya - bhoat dino se kahi gaye nahi the issliye aur exam ko bhi time hai.

Sid - achi baat hai, suna mai bhi aata hu tumhare saath picnic ko, thoda fresh ho jauga. Chalu kya tumhare saath?

Priya - offcourse chal sakate ho, aap to hamare friends ko bhi jaanate ho

Sid - to kal kitne baje nikalana hai.

Priya - 5.30 ko nikalate hai. Jitne jaldi jaayenge utne jaldi aayenge phir baaki sab ko pick bhi karana hai.

Sid - chalo kal ke liye tuze kya chahiye wo lete hai.

______________________________________

Raat ko sana ne sid jo msg kiya

Panjaban - hi.
Panjaban - so gaye kya kal mai priya ke saath picnic ja rahi hu, shayad mera phone kal nahi lagega, good night

Sid ne msg read kiya par usko reply nahi kiya kyu ki usko sana ko surprise dena tha.

________________________________

Pyaar ka duja naam Sidnaaz Where stories live. Discover now