Ruthe Ruthe Piya

1.4K 146 14
                                    


Sana market mai gayi thi kuch ghar ka saman lene. Riksha leke wo ghar aarahi thi itne mai riksha kharab ho gayi aur shenaaz ko aadhe raste utarana padha. Wo bhoat der tak auto dhund rahi thi magar usko auto mila nahi. Itne mai Guru waha se ja raha tha sana ko usne dekha. Guru ne bike roka di shenaaz ke mana karane par bhi usko  usne apane bike pai bithaya. Dono ache dost the baate karate karate dono ja rahe the itne mai kaha se pata nahi par sana ke  side se sid ki bike gayi. Usne side pe dekha sid uski taraf hi dekh raha tha. Sana ki bolati band hogayi. Usko pata tha aaj to drama ho na hi hona hai. Kyu ki uske possesive shukla ji ne usko Guru ke saath bike pe dekh liya tha. Guru baar baar usko chup rahane ki wajha puch raha tha par sana koi jawab nahi de rahi thi.

Shenaaz society mai aagayi Guru ne usko uske I -Wing ke yaha utara. Sana sab bags utha ne ja rahi thi itne mai Guru ne uske sab bags utha ke uske wing mai gaya. Sana ne aise hi piche dekha to sidharth garadan mai batch pe baithe sana ki taraf hi dekh raha tha.

Sana POV - Waheguru ji bachalo muze.

Sana ghar jaate hi baar baar sid ko call laga rahi thi par sid uska ek bhi call utha nahi raha tha.

Sana POV - abhi phone nahi utha rahe hai nahi msg ka reply de rahe hai. Pakka Ruth gaye hai. Abhi kal manana padega unko. Chalo shenaaz soja kal manana hai unko.

-----------------------------------------------------------

Next day

Sana ka college chute hi Sidharth bike leke bahar khada tha. Sana chup chap bike pe baith gayi. Full ride kisine bhi baat nahi ki. Ek park mai sid ne bike roka di.

Sana - aap gussa ho

Sid - nahi

Sana - nahi aap gussa ho

Sid - nahi hu mai gussa

Sana - muze pata hai aap gussa ho.

Sid - mai gussa hu ye tumhe pata chalega ke muze.

Sana - muze

Sid - hadd hai shenaaz

Sana - suno kal ke liye aap gussa ho to pahle meri puri baat suno phir kitna ruthana hai utana Ruth jana.

Shenaaz kal ki story sid ko bata deti hai

Sid ,- thik hai par shenaaz tu na gaadi chalana sikhle. To aise problem nahi aayegi. Muze bata tune muze phone kyu nahi kiya

Sana - abhi muze kya pata aap tabhi waha se aane wale ho nahi to mai wahi rukati aap ka wait karati.

Sid - dekh muze na accha nahi lagata tu aise kisi ke bhi bike pe baithe

Sana - kisi ke bhi bike pe baithi nahi thi mai. Guru ke bike pe baithi thi jisko mai aap ke pahle se janati hu aur muze pata hai wo bhoat acha ladka hai. Bhoat sensible hai wo.

Sid - accha to wo tere ko bhoat accha aur sensible lagata hai

Sana - ha hai aap ki taraha nahi. Ye mat karo yaha mat jao, ise baat mat kar. Kabhi kabhi to aap mere baap ban jaate ho.

Sid - shenaaz tum bhoat jaada bol rahi ho. Soch kar bol jo bol rahi hai wo. Mai kuch bhi sune ke nahi lene wala

Sana - aap kab sune te ho bolo? Jab dekho order dete rahate ho. Mera Guru friend hai aur mere gharwalo ko koi problem nahi hai Guru se to aap ko kyu itni problem hai.

Sid - muze ko kyu problem hogi wo lallu se

Sana - ha aap chod ke sabhi lallu hai yaha. Aur aap ko bas Guru se hi nahi sab se problem hai. Use baat nahi karani. Yaha mat ja waha mat ja. Ye mat kar wo mat kar. Mai bacchi nahi hu samjhe aap

Sid - tuze aisa lagata hai mai teri life control kar raha hu. Muze teri phikar hai issliye sab kar raha tha.

Sana - mat karo meri phikar mere maa baap, mere bhai hai meri phikar karane ko.  Sach mai wo Rashmi lucky hai jo chut gayi. Mai bechari fas gayi abhi lifetime bhugatana padega aap ko

Sid - ek minute shenaaz tuze pachtava ho raha hai muze ha bolane ka, meri girlfriend hone ka? Bol shenaaz abhi chup kyu hai

Sana - ha mai regret karati hu aap ko ha bolane ka. Ek to har time tension rahata hai mere gharwalo ko hamare baare me pata chala to mai kya jawab du. Ek to sardar chod ke kisi aur se pyaar kar rahi hu. Itna hoke bhi jab dekho Ruth te rahate ho. Sach mai muze bhoat bhoat pachtava hai jo maine aap ko ha bola.

Sid - ek baat bolu tuze bhaad mai ja tu muze tujha se koi rishta rakhana nahi hai ab

Sana - to mai kon sa mar rahi hu aap se rishta rakhane ke liye.

Sid - bike pe baith ja tuze ghar chodta hu

Sana - mere papa muze pocket money dete hai bhoat sara mai auto kar ke ghar ja sakati hu

Sid - thik hai phir rah idhar hi muze bhoat kaam hai mai ja raha hu. Tu idhar hi baith.

Sidharth gusse mai lal pila hara Nila ban ke waha se chala jata hai. Shenaaz bhi thoda time wahi ruka ke waha se auto kar ke ghar aati hai

______________________________________

Do din ke baad shenaaz ke sar se bhoot utar jata hai. Usko samjh mai aata hai usne kitna bada siyappa kar ke rakha hai. Wo sid ko phone karati hai par sid uske phone ka jawab nahi deta. Wo bar bar phone karati hai sid phone switch off kar ke rakhata hai.

Sana POV - haaye unhone to phone switch off kar ke rakha hai. Itni nafrat karate hai muze wo. Shenaaz tune bhi to kya kam bola hai unko. Jo muh mai aaye wo bole ja rahi thi wo kitne baar tuze puch rahe the tu kya bol rahi hai. Par tuze kya bhoot sawar tha pata nahi jo baar baar unko hurt kar rahi thi. Mere ko koi pachtava nahi hai unki girlfriend ban ne ka. Wo aaj bole to mai abhi shaadi kar sakati hu unse. Par shenaaz pahle tune jo rayata faila huwa hai wo saaf kar.

Sid ne khude ko kaam mai busy kar ke rakha tha. Wo bhoat hurt huwa tha . Usko lag raha tha sach mai Shenaaz ko wo bhoat dominant kar raha hai.

Sid POV - mai Shenaaz ko dominant karata hu. Issliye usko muze se pyaar karane ka pachtava ho raha hai. Ek kaam karat hu usko sab se abhi chutkara deta hu. Usko ignore karata hu jaise ki wo muze koi mayane nahi rakhti

Aur yaha shenaaz ko pura ehsaas ho jata hai ki usne kitni badi galati ki hai. Usko pata tha abhi sidharth uske koi msg ka reply nahi karega nahi uske phone receive karega. Wo sham ke waqt aake sid ke building ke niche aati hai. Shenaaz ko uske aane ka timing pata tha. Jaise sid aaya usne apani bike parking area mai lagayi aur apane building mai jaise hi usne entry ki waise hi Shenaaz ne uska haath pakada aur building ke back side usko khich ke leke gayi. Jaha koi jaada  aata jaata nahi hai.

Sid - ye kya batmijhi hai. Chodo muze koi dekh lega.

Sana - yaha koi aata jaata nahi hai. Aur jab tak mujhe maaf nahi karte mai aap ko chodane wali nahi.

Sid - maafi kis baat ki maafi?

Sana - usdin aap se maine bhoat batmij ki. I m sorry. Phir aisa kabhi nahi hoga kasam lage muze.

Sid - usdin maine batmiji kaha ki tum ne to sach bola. Dekho mai na bhoat dominated hu. Mai tuze se kitna kuch karane ko bolata hu shayad tumhare maa baap bhi itna nahi bolate

Sana - nahi aap bilkul bhi dominated nahi ho. Aap to meri care karate ho.

Sid - dekh shenaaz mai na bhoat thak ke aaya hu. Muze mai teri bakwaas sune ki bilkul bhi takat nahi hai. Ek kaam kar tu tere wo sensible guru ke pass ja. Waise tere hi cast ka hai tumhare ghar mai bhi koi problem nahi hai uske rishta rakha to. Abhi muze ghar jaane de aaram karane de. Tu apane Guru ke saath shuru ho ja. Wo to itna accha hai tu jo bolegi wo karega. Abhi mera haath chod aur jiska haath pakadna hai uska haath pakad ja.

Sana - kya hai aap ko bola na galti ho gayi mere se maaf kardijiye to muze hi daat rahe hai sorry bola na aap se.

Sid - accha thik hai abhi maine tuze maaf kardiya abhi chodo mera haath aur yaha se apane ya guru ke ghar ja. Kahi mere saath itna rahane se tuze pachtava na ho jaaye. Chal chod mujhe.

Sid ek hakla sa shenaaz ko dhakka maar ke waha se chala jaata hai aur shenaaz wahi rote baithati hai.

Pyaar ka duja naam Sidnaaz Where stories live. Discover now