The sun's rays fell directly on the bed from the window. There, two lovers were sleeping in each other's arms. Sid opened his eyes and his wife was sleeping beside him. He pressed his lips on hers but she didn't wake up. Then Sid slowly slipped into the sheet and started sucking on her bo..bs. The warm touch on b...bs wakes her up. first she doesn't know where she is but when she sees Sid sucking her bo..bs she realizes that she got married to Sid yesterday.Sid - good morning biwi.
Sana - aise koi good morning karata hai kya?
Sid - new married couples aise hi good morning karate hai.
Sana - kitne baje hai?
Sid - 8.30
Sana - baapre kitna late ho gaya ? Amma ne mujhe 6-7 baje uthane ko bola tha maine to alarm bhi lagaya tha. Lagata hai band kar ke phir se so gayi.
Sid - relex sweetheart, tujhe koi kuch nahi bolega. Priya to abhi bhi chutti rahati hai to 12 baje uthati hai.
Sana -; ha wo Priya hai, wo to is ghar ki beti bhi hai
Sid -; Jaan apane ghar mai aisa koi rule nahi hai, bahu ho ya ladki ho sab ek hai.
Sana -; abhi mujhe baato mai mat lagayiye. Mujhe fresh hona hai.
Sid - mai aajau saath mai
Sana -; bilkul nahi. Mai panch minutes mai aayi
Sid - tab tak mai ek nind nikalta hu
After 15 minutes
Sana - sidharath uthiye nahane jaayiye
Sid open his eyes
Sid - kya romantic scene hai. Mast naha dhoke meri wife mujhe nind se uthane aayi hai
Sana - jaada romantic mat baniye sidhe nahane jaayiye
Sid - kitni unromantic ho tum shenaaz.
Sid jhut mut ka gussa dikha ke washroom mai jata hai. Jab wo bahar aata hai to sana usko saaree mai uljhi huyi dekhati hai.
Sid - kya huwa shenaaz?
Sana - dekhiye na maine saree ka pallu to nikal diya par ye plates nahi aa rahe hai thik se.
Sid - chal mai teri help karata hu.
Sid sana ke saree ke plates nikalane mai help karata hai. Sana ki saree pehan ke ho jaati hai.
Baal ko simple ek clip laga deti hai. Sindur laga ke wo ready hoti hai. Sid bas usko dekhata rahata hai.
Sana - mai ja rahi hu
Sid - aur mera reward?
Sana -; kis liye
Sid -; tujhe saree pehani uske liye.
Sana - baad mai deti hu. Abhi late huwa hai.
Sid - thik hai abhi jana. Yaad se dena magar
Sid kissing her cheek.
Sana - good morning bhai
Hiten - good morning sana
Sana -; sab ladies kaha hai ?
Hiten - kitchen mai hai
Sana -; shayad mujhe late huwa
Hiten - nahi sana tu tension nahi lena.
Sana - mai jaati hu
Shenaaz enter the kitchen
YOU ARE READING
Pyaar ka duja naam Sidnaaz
Romancesimple love story of sidnaaz, it will be not be as simple as it seems after all this is the story of sidnaaz, nothing will happen if it is easy. This is a love story of our sid and naaz,fire and ice, a mature boy and a childish girl. The story will...