Aaj ka ye part special 943828s ji k liye hAi.
Next day
Krish apni aakhe kholte h aur wo dekhate h ki hm unhe glare kar rahi hai krish dar jaate h and said.
Ks: aa...aap hume aise kahe dekh rahi h HASEENA ji.
Aap tension mt lijiye hum aap ko is rishte se aaj hi aajad kar denge
Aapko ghut ghut kar iss rishte ko nibhane ka koi zarurat nhi padega.Hm: kya matlab?
Krish (with cracked voice): humne lowyer se divorce paper banva liya hai dophar tak aapko mil jayega.
Hm was hell shocked after listening this.
Wo krish ka collar pakad k unko bed se uthati hai and said.
Hm: kya humne divorce manga hai?
Ks: nhi lekin aap wahi to chahti hain na.
Hm: kisne kaha?
Ks: kisi ne nahi lekin aap iss rishte mein ghut ghut kar jee rahi hai HASEENA ji isliye humne khud kiya ye faisla.
(Aur wo hm ka haath apne collar se chhuda dete h)
Hm (shouted): chup bilkul chup kisne kaha ki hum is rishte me ghut ghut kar ji rahe h ha hum mante hain ki humne gusse mein bol diya ki apna shakl mt dikhana aur tumne sach mein aisa hi kiya.
Aur tum.. Tum hume divorce dene wale ho.Krish (shouted with havy throat): to kya kare hum aap hi bataiye aap are aap humse pyaar se baat tak nhi karti h are pyaar se baat karna to dur aap hume apne layak hi nhi samjhti h aap hi bataiye aakhir kb tk hum aapko iss rishte mein bandh kar rakhen?
Hume nhi bardast hota h humse aapki ye nafrat.Hm Krish ka collar pakad kar unko apne pass pull karti hai aur unke lips par apne finger rakh deti hai.
Like this☝️
Jisse krish shocked+shutup dono ho jaate hai...
Aur background music chalta hai.
Music
are readers zyda mt socho ki music kaha se chalne laga humari santu ji loud music sun rahi h.
After 5 minute 51 second both break the silence and hm said.
Hm: aaj se hum aapke saath is room mein shift ho rahe hain.
Krish hm k is baat se shock ho jaate hain and hm said.��
Hm: kya hua kuchh problem h?
Krish smile karte h aur no MEIN node karte hai....
Tabhi pm sabko breakfast k liye aawaz lagati hai aur hm niche chali jaati h aur krish fresh hone bathroom mein chle jaate hain and said to herself.Ks: HASEENA ji to hume divorce dengi nhi unke behaviour se to aisa hi lgta h hume lgta h ki ab wo humse apna badla lena chahti h jaise humne unhe torture kiya tha ab wo bhi humare saath aisa hi karengi hume unke suraksha k liye kuchh aur hi karna hoga.
Aur wo phir fresh hote h aur breakfast karke apne office chle jaate hain.
Upcoming - Pushpa ji birthaday.
Guys main aap log ko kuchh hint de raha hu kya aap log notice kar rahe h.
YOU ARE READING
TASHAN E ISHQ Ft.KarEena
Fanfictionye story special @PhoenixStar134 ji ke liye hai...