To guys aaj ka part new year special aur mere friend k birthday special par likha gayaa h.�
To sabse phle wishing you a happy 🆕year.💕🥳 ❤️
And my friend wishing you a many many returns of the day.🎂So Let's start��
Kuchh din aise hi bit jaate hai...
Cheetosh honeymoon par gye hote hai�.... Aur aaj lucknow k liye nikal jaate hai... Kyoki aaj hoti hai 31 December 2022 aur humari santu ji hoti hain pregnent cc ks ko call karke sab kuchh bta dete hain aur bol dete hain ki aaj wo waps aa rahe hain�....krish bohot khush hote hai�.... Unhine sabko bola Singh house ko decoration karne k liye taki new year + Cheetosh ka welcome dhumdham se kiya ja sake.
Hm Krish ko dekhar bohot khush hoti hai�.... Pm bhi krish ko ye sab karta dekh bohot khush hoti hai�....aur apne damad (son-in-law) jaise bete (son) par proud feel kar rahi hoti hai�....Aise hi decoration karte karte shaam ho gyi aur krish abhi bhi decoration MEIN hi lge hote h subah se bina kuchh khaaye piye aur ye baat hm ko pta chalti h aur wo kitchen mein jakar krish ka favourite haLwa banane lgti hai aur thodi der baad hm haLwa bna leti hai.�Aur krish k paas jaati hai...aur unka haath pakd kar daining table par lekar jati hai.....baki sb servants dekhkar ye shocked hote hai�....accept pm hm krish ko chair par baithati h aur unhe haLwa khilaane lgti hai krish bhi chupchap haLwa kha rahe hote hai�.... Kyoki unhe pataa hota hai... Ki agar wo kuchh bolenge toh hm ki daant sunni padegi unhe.�After sometimes Krish haLwa pur finish karte h and hm said.
Hm: aage se ye baat hume pta chli to bohot daat padegi.��
Me: to abhi kaun sa bade pyaar se baat kar rahi h?���
Ks: ji HASEENA ji.. aur kuchh....
Hm: thoda rest kar lijiye subah se kaam mein lge h aap?
Ks: abhi nhi HASEENA ji aaj itne bade khushi ka din h humari santu maa banne wali h hume sab kuchh perfect chahiye uske welcome mein aur new year bhi toh hai.
Hm: lekin krishna...
Ks: please HASEENA ji..🙏
Hm: thik hai par thoda kam kaam kariyega Krishna.
Ks: thik h HASEENA ji jaisa aap kahe aapka hukm humare sar aakhon par.
Aur phir hm krish ko paani pilaati h aur kitchen mein plate rakhne chli jaati h aur krish decoration MEIN lg jaate hai...
At evening
Ab shaam k 5 baj gye hote hai�....singh house ki decoration bhi ho gyi hoti hai aur singh house bohot hi beautiful lg raha hota hai.�....krish bahut hi thak gye hote hai�....aur wo apne room mein jaate hai...hm bed par baith kar kuchh files dekh rahi hoti hai�....krish hm k paas jakar apna head hm k lap mein rakh kar bed par let jaate hai hm ye dekhar smile karti h...🛌 And said.
Hm: bahut thak gye h.
Ks: hmm...
Hm: thik h aap rest kijiye waise bhi Cheetosh ko aane mein 8 baj jayenge aur abhi 5 baj rahe hain.
Krish kuchh bhi bolte hain hm ki belly pakad kar so jaate hai hm smile karti hai aur unka head sehlane lagti h aur apne file MEIN wapas busy ho jaati hai....
At time 7:30 PM o'clock
In kareena room
Hm krish ko uthati h and said
Hm: krish jag jaiye ab fresh ho jaiye Cheetosh k aane ka time hone wala hai aur guest bhi aane lagenge.
Krish utj jaate hai...and said.
Ks: ji HASEENA ji.. Aap bhi taiyar ho jaiye.
Hm noded in yes aur wo ready hone changing room mein chli jaati h aur krish fresh hokar aate h aur wahi room mein ready hone lgte hain.
After sometimes hm ready hokar room mein aati hai aur dekhati h ki krish apne tie k saath struggle kar rahe h hm ye dekhkar has rahi hoti hai�..........��
Krish hm ko glare karte hai hm krish k paas jaati hai...aur krish ka tie pakd kar unhe apni tarf pull karti h hm k is sudden action se krish ka balance bigadta h aur wo hm k saath bed par gir jaate hai... Krish hm k upar hote hai�....dono k beech sirf 1 inch ka gap hota hai...kareena dono ek dusare mein khoye huwe hote hai�....
Dono kuchh nhi bolte hain sirf ek dono bas ek dusare ka presence feel kar rahe hote hai�....
Krish k itne nazdik hone se hm ko goosebumps feel ho raha hotaa hai tabhi krish hosh mein aate hain aur jhat se hm se alag ho jaate hai...and said.Ks: sorry sorry HASEENA ji hum aapke paas nhi aana chahte the...wo pta nhi kaise humara pair phisal gya aur hum aapke upar gir gye.
Hm kuchh bhi nhi bolti hain aur bed par se uthati hai aur krish k paas jakar un ki tie banane lgti h krish hm ko adore kar rahe hote hai hm tie bnaa deti hain�....and said.
Hm: ho gya krish.
Ks kuchh nhi bolte hain aur sirf hm ko adore kiye ja rahe hote hai�.... Hm again said.
Hm: krish ban gyi aapki tie chaliye niche chalte hain.
Krish koi respond nhi dete hain aur hm dhire se krish ka tie tight kar deti hai jisse krish ko khasi aati h aur wo hosh mein aate hain and said.
Ks: haye agar aap hume roj tie pahnaye to hum roj is fande ko pahen kar apni jaan dena chahenge.
Hm: ho gya apka agar aaj k baad marne ki baat ki to humse bura koi nhi hogaa.
Ks: achha sorry sorry... aap please naraz mat hoiye HASEENA ji..
Hm smile karti h... Fir dono niche aate hain aur idhar pm unka wait kar rahi hoti hai aur zarurat k saman check kar rahi hoti hai sab thik to h ya nhi aur bc security check kar rahe hote hai�....as krish ne order diya hua hota h security mein koi kami na rahe�.....sab achhe se ho gya hota hai...saare guest bhi aa gye hote hai�....���
After sometimes Cheetosh lucknow singh house pahuchate h.��
Cc ghar ka decoration dekhar shocked ho gye aur ss cc ko dekhar smile kar rahee hotee hai�....pm dono ki aarti karti h aur dono unki blessings lete h aur singh house k andar enter karte hai��
krish santu k paas aate h and said.Ks: santu tum to hamesha se har kaam mein aage thi humse hume nhi pta tha ki tum is kaam mein bhi humse aage nikl jaogi.
Ss (in fully masumiyat): sorry bhai wo maine kuchh nhi kiya jo kiya iss cheete ne kiya.
Cc: uff ye kuchh na karne wala masumiyat santu ji.
Phir pm ss k paas aati hai.....and said.
Pm: santu tumne singhade khane kam kar diye h na.
Ss: ha ammi aapko kaise pta?��.
Pm: pta chl jaata h santu tum khaate raha karo intelligent lgti ho usse tum aur apne saath cheeta ko bhi khilaya karo.
Ss: thik hai ammi.
Cc embarrassed ho jaate h aur phir ss hm k paas jaati h aur unko hug kar leti hai.�
And whispered hm's ear.Ss: aapne bhai ko btaya ya nhi?���
Hm noded in no and ss asked.
Ss: to phir kb batayengi bhai ko?
Hm: kal.
Santu smile karti h...aur phir sare log milkar party karne lgte hai 🥳 jaise hi raat 🌃 k 12 bajte h 🕛 log milkar bolte hain.
Everyone: happy 🆕 year welcome 2023.
Aur phir Cheetosh cake cut karte hai aur sab unko congratulations bolte hain.
Aur late night party dinner karke sab guest apne apne ghar chle jaate hain.Upcoming - pregnancy
To guys aap log jo bhi resolution lo use har haal mein complete karna.
Best of luck.
Bye.
YOU ARE READING
TASHAN E ISHQ Ft.KarEena
Fanfictionye story special @PhoenixStar134 ji ke liye hai...