Pregnancy

732 88 22
                                    

Guys I know ki aap logon ne mujhe bohot miss kiya but ab main wapas aa gya hoon.

To aaj ka part @943828s ji, @Oishu_25 ji, @Kareena_15 ji aur RajkumarShinde ji k liye special likha gya hai.

So Let's start.

Next day

At morning��

In KarEna's room

Ek couple soye huye hote hai�....krish ne hm ko unke shoulder par pakde  huye hote hai hm bhi krish k chest par apne head rakhkar aur unko pakad kar soyi huyi hoti hai�....thodi der baad hm ki neend khulti hai aur wo khud ko krish k itna close paati hai hk krish k grip se bahar aati hai.....and apne side mein soye huye husband ko dekhati h jo abhi ekdam cute bachhe k jaise soye huye hote hai hm krish ko blanket se achhe se cover karti h aur smile karti h and said to herself�...........

Hm: abhi Krishna kitne cute lg rahe hain sote huye lekin jb jg jaate hai...tb kaise bhagne lgte hain ekdam chhote bachhe ki tarh hum aapko sab sach batana chahte hain lekin dar lgta h agar humne aapko sach bta diya to kahin aapko apna maksad pura karne mein mushkil na ho jaaye aur aap jis tarike se humse nikah kiya tha aur dar lgta h ki kahin aapne agar humari baaton par vishwas nhi kiya toh hum aapse shiddhat wala mohabbat karne lge h hum aapko khona nhi chahte hain aur ye sach chhipana humare liye ye mushkil ho raha h.

Itna bolkar hm fresh hone hone chli jaati hai thodi der baad wo fresh hokar aati hai.....aur dekhati h ki krish abhi bhi soye huye hote hai hm krish k paas jaati hai...and said.�

Hm: Krishna uthiye.....Krishna...�

Krish nhi uth rahe hote hai hm ye dekhti hai aur phir wo side k table se pani ka glass leti hai aur us mein ka pani krish k face par phek deti h.����
krish jark se jag jaate hai... And said.�

Ks (loudly): kiska itna himmat hua hum par pani phekna ka kiska zindagi se sambandh kharab ho gya h haan.?

Hm (laughing): humari.

Krish Hm ko dekhate h aur unka hasta hua face dekhar wo pighal jaate hai... And said calmly.

Ks: kbhi to pyaar se utha lijiye.��
HASEENA ji hum mante hain jaise humne aapse shaadi kiya h waise nhi karna chahiye lekin ab toh hum aapse  pyaar karte hai na.

Hm: aap hum par gussa kar rahe hai aur bol rahe h ki pyaar karte hai... Huhh hume baat hi nhi karni aapse.

Aur hm gusse mein apna face turn kar leti hai krish ko kuchh samjh nhi aata h hm ki wo aisa kyo kar rahi hai aur wo unke samne jaate hai... And said.
said calmly.

Ks: hum aapse pyaar karte h isliye aap par gussa nhi kar rahe h aap hi bataiye agar aapke jagh abhi koi aur hota to uske saath hum kya karte?

Hm: abhi tk wo hospital mein milta.

Ks: ji bilkul lekin aur aap par hum kaise gussa kar dete...bataiye.����

Hm: kyoki aap humse bohot pyaar karte hai...

Ks: ji samjh to gyi aap.

Hm (fake angrily): lekin hum aapse pyaar nhi karte hai...kaise aapne humari marji k bina humse shaadi kar liya.��
Aur kaise aapne hume maa bna diya? (In whispered krish's year)

Krish unki baaton ko dhyan se nhi sunte h and said.�

Ks: ab aap jo bhi kah lijiye ab aap bhi humari h aur aapki har ek cheez bhi.

Itna bol kar krish fresh hone chle jaate hai... Aur wo kuchh dekhar shocked ho jaate and krish shouted.����

Ks: HASEENA ji jaldi yaha aaiye.

Hm daud kar bathroom mein jaati hai...and asked to krish.

Hm: krishna kya hua aap chillaye kyo sab thik to h na?

Ks: kuchh bhi thik nhi h HASEENA ji ye dekhiye.
Aur krish hm ko kuchh dikhate hain.

Ks: HASEENA ji isme 3 brush kya kar rahe hain

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ks: HASEENA ji isme 3 brush kya kar rahe hain.��
Apko pta h na hume extra cheez rakhni bilkul bhi nahin pasand hai.

Hm: Krishna aap na santu se bhi zyada jad buddhi h hume nhi pta tha warna hum uske saath saath aapko bhi singhade khilate.

Ks: ye kya bol rahi hai HASEENA ji aap.

Hm: aap abhi bhi nhi samjhe hume lga room mein abhi jo kaha kam se use nhi samjh payenge lekin ise dekhar to samjh jayenge.

Ks (in confusingly): aap kahna kaa chahti hai aap janti h na hume gol gol jalebi aur gol gol baaten aaj tk samjh nhi aayi.

Hm: yaad kijiye humne aapke kaan mein kya kaha tha.

Krish bohot yaad karne ki koshish karte hai... Lekin unhe yaad nhi aata hai aur wo no mein node karte hai... Fir hm samjh jaati h ki krish ko khud kah kar samjhana padega and hm said.

Hm: krishna humare kuchh sawaalon k jawab dijiye.

Ks: ji puchhiye.

Hm: aapke room mein shuru se lekar abhi kitne log rahte aaye h.

Ks: ye ka kah kar rahi h HASEENA ji aap.
Jiska room rahta h wahi to shuru se us room mein rahta hai simpal sa baat h ye humara room h to hum hi na rahenge isme.

Hm: thik h ab dusara sawal jb kisi ki shaadi ho jaati hai to us room mein aur kaun rahne lgta hai jaise aapki shaadi humare saath ho gyi to ab aapke room MEIN aur kaun aapke saath rahne lga.

Ks: jb kisi ki shaadi ho jaati h to uski wife rahne lgti hai jaise aap humare saath rahti hai?��

Hm: ab teesra aur aakhiri sawal aur jb unki family badi hone wali hoti h to room mein kya hota hai...?

Ks: jb family badi hone wali hoti h to room mein saman badte h lekin HASEENA ji aap ye sab sawal humse kaahe kar rahi h?

Tbhi Hm Krish ka haath pakati h  krish ko kuchh samjh mein nhi aata hai..... Lekin jb hm krish ka hand apne tommy par rakhti hai tb krish sab kuchh samjh jaate hai... And said.

Ks: iska mtlb hum papa banne banne wale h.

Hm nodded in yes.

Khushi k mare Krish hm ko hug kar lete and said.��

Ks: aaj hum bohot khush h HASEENA ji.

Aur hm bhi krish ko khush dekhar bohot khush hoti hai aur wo bhi unhe hug kar leti h�after sometimes wo hug break karti h.... And said.

Hm: phle aap fresh ho jaiye phir milkar ye khushkhabari hum ammi ko denge.��

Ks: ammi ko kaahe Cheetosh ko nhi batayenge kya?

Hm: unhe phle se hi pta h.

Ks: kya kb aur kaise?

Hm: phle fresh ho jaiye phir aapko sab batayenge abhi hum jaa rahe h bathroom se bahar.

Ks: thik h HASEENA ji jo aap kahe.

Phir wo hm k forehead par kiss karte
Hai hm bathroom se bahar chli jaati hai...... Aur krish fresh hone lgte hain.

Upcoming - Mood swings

@sudhanshu1810 ji lijiye maine aapke wait ko khatm kar diya?
Ab toh aap happy h na aur yahi surprise tha us din aapka mere paas jo ki main kisi reason k wajh se nhi de paaya aap please naraz mat hona.
Der aaye achhi good news lekar aaye.

Bye.

TASHAN E ISHQ Ft.KarEenaWhere stories live. Discover now