Aa ka ye part special 943828s ji & @sudhanshu1810 ji aur NONnavin ji k demand, suggestion aur special biggest bonus part likha gya hai.���
Let's start��
Next day
In morning......��
Krish rr aur babita k baare mein pta karne ki koshish kar rahe hote hai�....kyoki unhe marna bohot zaruri hota h agar krish unhe nhi marenge to wo dono HASEENA ko maar sakte hain krish thode tensed hote hai�....Kyoki wo sabse zyda khush hote h kyoki unhe unka pyaar mil gya hota h.
Krish kuchh kam karne office ka apna laptop lekar living room mein aate hain.After sometimes hm uth jaati hai...aur room mein dekhti h ki krish nhi hai�....fir wo niche aati h aur krish ko dekhar unme kho jaati hai...phir wo krish k paas aati h aur unke lap mein baith jaati krish hm ko dekhar smile karte hai aur apna laptop off karke table par rakh dete h...aur apna haath hm k waist par encircle kar lete hai.....Aur apna chin unke shoulder par rakh dete hain and said.
Ks: kab uthi aap HASEENA ji?��
Hm rested her head on Krish chest and said.
Hm: thode time pahle.
Ks: chay payengi?
Hm: kaun banayega aaj tumne to saare mad ko chhutti de di h.
Ks: hum h haseena ji hum bna banayenge chay aapke liye.����☕
Hm: haha... Tum aur wo bhi chay ☕ maggie banane to aati nhi h aur chale chay banane ho hi nhi sakta hai.
Ks: achha ji chaliye phir hum aapko The Krish Singh k haath ka special bna hua chay pilate h.
Hm: chalo phir.
Phir dono kitchen mein jaate hai... Aur hm kitchen k slap par baith jaati hai...aur krish chay bnane lgte hain hm krish ko dekhe ja rahi hoti hai�....Krish ye notice karte h ki hm unhe hi dekhe ja rahi h and krish said.��
Ks: ka hua HASEENA ji aise kaahe dekh rahi h aap humko?
Hm: nhi kuchh nhi bas kuchh soch rahe hain.
Ks: achha aur ka soch rahi h humari HASEENA ji?��
Hm: tumne kbhi bhi tk humare saath jabardastee kyo nhi kiya humara mtlb h ki tum chahte to humare saath kuchh bhi kar sakte the bina humare permission k.
Krish looking in hm eyes and said.
Ks: humne aapke aatma (rooh) se pyaar kiya hai?��
Na ki aapke jism (body) se aake saath ek baar jabardastee karke hume bohot bura lga tha tb hume ahsaas (feel) hua tha ki agar aap hmare saath h to hume kuchh bhi nhi chahiye.�����
Aur usi din humne fasla (desition) liya tha ki jb tk aap nhi kahengi tb tk hum aapke karib (close) nhi aayenge.��Hm was overwhelmed by her husband love.
She was feeling so blessed to have krish in her life...Krish chay bnate h aur aur ek hi cup mein chhante h aur hm ko dete h and said.
Ks: ek ghoot pijiye HASEENA ji?��
Hm cup leti hai.�Aur krish ko dusra cup deti h chay channe k liye aur ek sip peeti hai.
YOU ARE READING
TASHAN E ISHQ Ft.KarEena
Fanfictionye story special @PhoenixStar134 ji ke liye hai...