Aaj ka ye part @943828s ji and @sudhanshu1810 ji k liye likha gya hai.���
So Let's start��
Continued from previous part.
Rr ko bhi gussa aa jata h aur wo apni gun nikalta h aur krish ko shoot karne k liye gun ka tiger daba deta h hota aur tabhi........������
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Hm bhag kar Krish k paas unke aage aa jaati hai...�
Aur wo goli krish k jagh hm ko lg jaati hai...aur ye sb ss k laptop par sb log dekh lete h aur sabke aakhon se aasu girne lgte h.
Aur mauka dekhar rr & babita bhaag jaate hai...and krish shouted.��Ks: haseena jiiii.....
Krish HASEENA ko jald apne arm mein carry kar k car mein le jaate hai...
Left hand drive kar raha hota hai aur krish hm k saath back seat par baithe hote hai�....hm ka head krish k hand mein hota h And krish said.�Ks: HASEENA ji aapko kuchh nhi hoga aap...ap please apni aakhe khule rakhiye.
Hm kuchh kahne ki koshish karti hai lekin kah nhi paati hai aur krish k arm mein hi behosh ho jaati hai...��
Like this☝️
Ks: HASEENA ji aap...ap please aakhe khule rakhiyega hum wada karte h aapko kuchh nhi hoga aur ye to sara sehar jaanta hai ki Krishna Singh apne wada ka kitna pakka hai?
Aise hi krish hm ko raste bhar uthane ki koshish karte hai... Lekin hm behosh ho gyi hoti h tabhi thode der mein hospital aa jata hai...
Krishna HASEENA ko arm mein carry kar k andar le jaate hai...
Doctor haseena ko dekhar krish ko oparation theator (OT) ke tarf andar le jaane k liye kahte h doctor hm ko OT mein le lete h aur krish ko bahar wait karne k liye bolte hain.��
Krish OT k bahar idhar udhar walk kar rahe hote hai aur unke aakhon se aasu gir rahe hote hai�....�....Tabhi waha Cheetoshpa aa jaate hai...aur santu krish ko sambhalne ki koshish karti h lekin krish k aakhon se continuously aashu bah rahe hote hai�....tabhi pm and cc bhi krish k paas aate hain.
Aur kaise bhi karke pm krish ko shaant karti hai.��After 3 hour of oparation doctor ot k bahar aate h and krish said.��
Ks: dr. HASEENA ji ab thik toh h na.
Dr: operation successful raha lekin unko abhi hosh 8 hours baad aayega aur agar iske baad bhi nhi aaya toh...
Ss: to kya doctor?
Dr: to wo coma mein ja sakti hai aur aisa bhi ho sakta h ki coma mein se wapas aane k baad wo apni memory bhi kho sakti thi mtlb unki memory loss bhi ho sakti h.��
Hum unhe abhi ward no.*** mein shift kar rahe h jb unko hosh aa jayega to aap log unse mil sakte hain lekin tb tk koi mt milna unse.And dr left.
Sab numb ho jaate ye sunkar.��
Krish apne knees par niche ground par gir jaate hai...Cheetoshpa k aakhon se bhi non stop aasu girne lagte hain lekin santu khud k aashu ponchh kar krish ko sambhalti h thode der baad krish khud ko sambhalte h aur Mandir mein god se pray karne k liye chale jaate hai... And said.