Part -22

1.6K 154 25
                                    

Sana jab niche aa rhi thi to uski ankhe sirf apne pati ko hi dhund rhi thi ....
Use ayesa lga ki hall me koi nhi h sirf vo hai or Sid hai ...
Dono ki nazre ek dusre se mili and bs ..the end ......
Sab kuch tham sa gya ...

Pr pr pr.......itna sab kuch  thik Sana ke sath bina embarrassment ke ho jaye ayesa ho hi nhi skta 🤣....Sana Sid ko dekh rhi hi tabhi iska pair fisal gya or dhmmmmmmmmmm..........
Sidha sidhi pr bum ke side se gir gyi ...but usne side ki railing pkr liya jis se use jad achot nhi aayi ...but sabki nazre ab sirf Sana pr thi ...

Sana - 😳😳
Sid - 😧😧😧😨.....
Sana - 😅😅😅😅... hehehe ...
Sid daur ke Sana ke pass aa hi rha tha ki tab tak uski mummy wha aa gyi ...

Sana's mom - or style maar .....kitni baar bola h thik se chal nazr dhrti pr hi rakhna hota h ...but nhi ye to aasman me dekhti h ...

Sana - ooh shit ....mom please sab h yha ... please av nhi ...

Sana's mom - ha ha ...mai to hmesa bolti hi rhti hu na ...ab baiti kya h uthhh ...

Tab tk Sid wha aa jata h or apna hath Sana ko deta h ..
Sana sabke same uska hath nhi pkrna chati thi but fir usne socha " logo ko kya hi pta chlega " ...

Sid ki ankhe snaa ko upar se niche tak dekh rhi thi ki khi use chot to nhi aayi ... isi chkkr me usne kuch ayesa kr diya jo sayd logo ko shkk krne pr majboor kr de ...

" Are you ok baby " Sid ne San ka chehra pakr k pucha ....

SABKE SAMNE ...

Sana ki ankhe 😳😳😳..

Sana in mind - ho gya shyippa ....shuru khud hi krta h ye ...baad me bill mujh par phtega ...

Sana apni ankhe niche kar leti h or Sid se thoda duri pr khdi ho jati h ...

Sana - ...h ...ha...mai ...mai thik hu ...

Idhar baki sb shocked .... except dhruv.

" Baby " ??????

Sheena ji - ...sidhant ...

Sid jo ki sana ke piche hatne se sadme me tha achnak use samjh aaya ki usne kya kand kiya hai...
Bechare ka chehra laal ho gya ....he start blushing ...

Ofcourse THE SIDHANT SINGH darta to kisi ke baap se nhi h ....but jab baat uski feelings ki aati h to ....

Use is baat ka dar nhi tha  ki logo ko relationship ka pta chal jayega ...use to bs Sana ki safety ka darr tha ...of course family ko Maan na hi parega is sab me undono ki koi galti to thi nhi ....

Sid - yea.... yes mom???

Miraj - did you just call her baby ???

Sid ...- ...what ??? When ???

Sheena ji - Sid we heard you call her baby ...

Sid - ooh ...sayd is liye bol diya coz she looks like a baby ... right ?? Ha ....ha ha h....😅...

Sana Sid ko dekhti hi rhh jati h .......

Sana in mind - Haye mai to inhe sreef samjhti thi ye to bade jhuthe nikle kya sfaai se jhuth bolte h ....but how the fuck I am looking a baby to him ???? ....am I really look like a baby ???
Shit bs ab yhi sun na rhh gya tha apne pati se ...ab agar dus saal ka difference hoga to yhi hoga n a ....

Miraj - ooh in that wayyyyyy......

Sana' mom - ohhh hoo chodo ye sab ye to hai hi bachi ...bachi wali harkate hi h iski to koi baby hi bolega na ....
Chlo sab log ...
Dekte h Chand nikla ya nhi .....
Miraj beta jr aiske papa ko to dekho kha gye ...??? Kya pta kisi cornor me ja kr newspaper na padhne lge ho ...

Thodi der me sab apne apne kaam me busy ho gye ...Sana ja kr sofe par baith gyi ...

She looks like a balloon who will brust in any minute ....

Yup ...
She was angry ....+ Hungry 🤪
Use waise gussa nhi hona chahiye but bhukh ki wajh se vo bhut frustrate ho gyi thi .....

Sid - aham .....
Ummmm ......are you ok ?

Sid uske samne wale seat pr baith ke puchta h ....

Sana - aapko kya? Pure din me ab ja kr aapko yaad aa rha h na mera ???? Ab yha kiu h jaaye jha the ....jiske pass the...mere kareeb na aaye .

Sid in mind - abe yaar ab ise mna na v parega ???? Isiliye log khte h shadi barbaadi h ...

Sana - koi dekh lega fir baat ka bhera ho jana h ...mai ja rhi hu...( She said in low tone uski halat kharab thi )

Or vo uth kar k wha se chli jati h.....

Dhruv - hhahahhaaha ...lag gye Bhai ...

Sid - shut up.....usko to mai mna lunga but I can feel she is not fine Maine bola tha ki vrat na kre....

Dhruv - it's ok I guess ten minutes me Chand v aa jayega ..pr ye sab hoga kha pr kisi ne dekh liya to ?

Sid - Sana ke room me ... don't worry tu h na phra Dene k liye sambhal lena sab kuch ...
 
Sid Sana ko dhund rha tha pr use vo nazar hi nhi aa rhi thi ...
He called her but she didn't receive ...
Lgatar 4 calls ke baad Sana ne use block kar diya ..

Sid - what the hell ....
Lgta h biwi toda jada hi naraz h ...

Vo chupke se bina kisi ke nazar me aaye Sana k kamre me jata h ....room unlock tha ...

Sana bed pr baith kr Korean drama dekh rhi thi " goblin "

Sid uske piche se jata h or use gle lga lena h or side me let jata h ...

Sana - what the f...

Sid - hey....stop there ....ye word kh ase sikha?? College me bacho ko ye v sikhate h ?

Sana - bacha ??? Bachi dikhti hu kya mai aapko ?
Aapko yaad dila du ye bachi aapko ptni h ...or agar aapko wife ka sukh chahiye to sabse phle bacha bolna bnd kr de ...

Sid - aww mera baby ...is baat pr gussa h ...

Sana - I am not a baby ..

Sid - but you are my baby ..and about the "wife sukh "??? I also want it and i want it through you .....but i will wait ...i want to wait ....you are too young darling .....so please naaraz mat ho ...

Sana - mai naraz nhi hona chahti hu bs...
She start crying ...

Sid - Hey ...shush....I am here ...
Love ...

Sana - what ???

"LOVE "

..................

Yours
S.suman❤️

TUMHARA SATH💞Where stories live. Discover now