part -20

1.4K 153 25
                                    


Sid - I broke up with kirthi

He looked toward his mother whi is shocked as hell her eyes became wide.

Then he looked towards everyone.

Seena ji - what... Kiu? Kithi to itni achi bachi thi... Tum dono itne saalo se sath the... Dekho Sid hm tumhari saari baate mante h but iska matlb ye nhi tum kuch v karoge.... Kya ye tumne isliye kiya h taki tum shadi na kar pao? Aakhir tumhe shadi se problem Kya h??

Sid - mom relax....

And I am sorry ki maine ye itni der baad kiya mujhe ye bhut phle hi kar lena chahiye tah... But.... Par thik h na akhir maine apni dil ki suni.... Mom dad mai kirthi se pyaar nhi karta tha.... Mai manta hu mai use like jrur karta tha but kv pyaar nhi kiya...

Maine us se baat kar li h hope aap sab meri baat smjhoge...
And rhi baat shadi ki.. To mujhe shadi se koi problem nhi h Or shi time aane pr mai vo v karunga but av nhi..

Sorry dinner khrab karne ke liye aap log khana khaiye...

Or Sid wha se chala jata h

Uske jaane ke baad sab log bhut dukhi ho jate h Sana v bhut sad rhti h.... Vo sabko dukhi nhi karna chahti thi... Use pta tha khi n khi vo sabko hurt kar rhi h but vo apne dil ki sun na chahti thi.... Or jab Sid ne is shaadi ko accept kar liya tha tab kirthi ko dhoke me rkhna v shi nhi tha...

Vo Sid ke pass jana chahti thi pr sab ke saamne ja v nhi skti thi.... Isiliye vo chup rhi...

Sheena ji bhut ro rhi thi...

Unhe samjh nhi aa rha tha ki akhir ayesa ho kiu rha tha vo dukhi thi... But unhone Sid se kuch nhi kha...

Thodi der baad sab apne apne ghar chle gye dinner jaisa socha tha waisa nhi bita...

Sana apne room me jate hi seedha window pr gyi... But Sid ki room ki lights band thi or vo wha nhi tha yeh dekh kar vo bhut sad ho gyi.... Use lgne laga tha ki sayd Sid ko ki thi bhut pasand thi or vo hurt hai. Isiliye vo bhool gya Sana ko... Ye soch kar uske aankho me aansu aa gye.

" Mujhe nhi pta tha ki tum mujhse milne ke liye itna bekraar rhti ho? " Sana piche murti h sis uske bed pr leta hua rhta h ye dekh kar sana khush ho jati h.... Pr fir achanak se dukhi ho jati h...
Vo bed k pass jati h Or bolti h...

" Maine sab garbar kar diya na? Mai aapke Or kirthi ji ke bich aa gyi na? Aaj sab log naraz hai ... Saare dukhi h agar main aapko dhmki nhi deti to ayesa kuch nhi hota... Mai... Mai... "
Or vo rone lgti h..

Sid turant bed se uth jata hai or ha kar sana ka hath pakr leta h..

" Shhhhh chup ekdum chup.... Tumhe lgta h ki koi mujh se kuch karwa skta h jo mai nhi karna chata hu? Or dhmki? Nahhh tum bhool rhi ho mai ACP hu... Mai mar jaunga but ayesa kuch nhi krunga jo shi na ho.... " Ye sun kar sana chup. Ho jati h Or sid ko gale lga leti hai..

Sid usko apne sath bed apr leta deta hai or bolta h ki aaj bhut kuch hai h chlo rest kar lo... Kal waise v tumhari fasting hai maan ne wali to tum ho nhi...

Sana usko gusse me dekhti h pr smile karne lgti h..

Idhar Sid ki family bhut dukhi rhti h par Sid ke father bolte h ki " Seena ji relax rhiye apne bete par visvas rakhiye... Vo kuch galt karne walo me se nhi hai ye to achi baat hai ki usne shadi se phle hi apni feelings clear kar li nhi to shdi k baad ek anchahe riste me rhne se to behtar hi hai.... "

Seena ji bolti h " Aap thik kahh rhe ho... Par...acha thik hai mai kuch nhi bolungi "

Dono husband wife Apne bache ke behtar future k liye bhgwan se dua karte h Or so jate h...

Next morning

4 :00 Am...

Knock knock...

Oye sana ki bachi... Uth ja...

Sana to neend me thi but Sid jarur jaag jata h Or man hi man Apne future sasu ma pr gussa v kar leta..
Par use yaad aata h ki use sana ko jgana parega nhi to aaj vo dono range hatho pakre jayege.

"Sana.... Sana baby uth "..
" Nhi n sona hai mujhe av... "
" Abe tumhaari mom bahar khri hai "

Par Sana ko kha hosh tha...

" Suhana drwaja kholo sargi ka time ho gya h baad me bologi ki uthaya kiu nhi tumhe.... Utho jaldi mai niche ja rhi hu 5 : 30 tak me aa jana nhi to 5:30 k baad khane nhi milega tab direct breakfast dungi mai. "

Ye sunte hi Sana uth kar baith jati hai or Sid ke trf dekhti h...
Sid jo ki window tak ja chuka tha apne room me jane k liye trurant ruk jata h or Sana k trf dekhta h..

Dono ek dusre ko bde bde ankho se dekhne lagte h..

" Mummy mai uth gyi aap jao mai aati hu "
" Thik hai "

Sid Sana k pass aata h...

" Ohh mai to bhul hi gyi thi ki aas karwa chauth hai... "

" Tum sach me ye karna chahti ho? Agar kisi ko pta chla to...ya fir agar Tu. Behosh ho gyi to??? Nhi av v time hai ye sab pagal pan chod do "

" Nhi mai to krungi aapko agar koi problem hai to Aap ja skte hai. Ek to ACP roz alag alag gundo se larna parta h kal ko khi kuch ho gya to? Mai ye krungi to Aap lambi umr jioge... "

Sid ye sun kar bhut emotional ho jata h... Aaj se phle kv kisi se uske liye ayesa nho kiya tha.. Kirthi v nhi... Vo baat alag hai ki vo dono sirf girlfriend boyfriend the....
Sid ko achnak apne biwi pr bhut proud masoos hone lga tha...

Sid kissed her...

Yes he kissed her...

" Umm you are best wife in the world I am so lucky... "

Sana sarma jati h...
" Thik hai ab aap jao mujhe ready hona hai niche mummy bula rhi hai...
And ha aapne sara saman le liya na? "

Sid ko yaad aata h ki saman to abhi v uske gaari me hi h ghar me lana risky tha..

" Yes gaari me hi hai... Ye lo chabhi maine road pr hi lgaya tha dicky se nikal lena.... Maine aaj chutti li hai mom nhi jane dengi mujhe..."

Sana chabi le leti hai...

She kissed his cheeks
" Bye "

" Bye , Mai room me hi rhunga kuch kaam to btana bhukh lege to kha lena please... Jabardasti nhi h kuch v... "

" Oofhooo aap jao yaar.... Bhut pka rhe ho ab... Maine bola tha mai ye krungi to krungi... Koi badi baat nhi h... Huhh bhooke hi to rhna h not a big deal.... "

Sid give her a look " Are you sure "

She nod " 1000%sure "

TUMHARA SATH💞Where stories live. Discover now