Next day, in office
Dhruv - kya hua bhai itna khoya khoya kiu hai?
Sid - umm nhi to? Ayesi koi baat nhi hai bs thoda kuch soch rha tha.
Dhruv - you know na bhai I will always here you can share anything with me.
And he open the tab of the bottle to drink water.Sid - hmm to ye bta kabhi kisi ladki ne tujhe Asshole bola hai??
Dhruv shocked ho jata hai or sara pani uske muhh se nikal jata hai vo Sid ko badi badi aankho se dekhne lgta hai 😧😧😧...
Dhruv - aapko kis ladki ne yes bol diya sirrrrrrrrrrr
Sid - ohh shut up.... I can't tell you more bs itna bta
Dhruv - umm... Nhi mujhe kv kisi ladki ne ayesa nhi bola hai but fir v tune mujhe curious kar diya hai jldi bta na kisne kha hai tujhe Asshole???? Kirthi???? Nhhh ye to koi or hai.
Sid - ooh yeah kirthi.... How can uli forget her...... Hye bhgwan ( he hold his head)
Dhruv became serious
Dhruv - kya hua hai bhai sab thik hi na?
Sid - nhi kuch v thik nhi hai or kuch normal ho v nhi skta hai . Mai bhut bure tarh se fas chuka hu. Dhruv mai tumko sab btaunga but filhal I want to clear something with me.
Hope you will understand.Dhruv - of course buddy relax kar... Acha ye sab chod mujhe information mile hai ki college ke kuch ladko pta ho skta hai ki Kabir kha hai av tak to saare media me harkamp mach chuka hai minister or uske bete pr case hone pr.
Sid - what??? Sanaaaa
Dhruv - no no uska naam nhi hai media ke pass hmne puri security kar rakhi hai tention mat lo.
Tabhi Sid ko kirthi ka call ata hai Sid usko cal se ignore kar rha tha par ayese kab tak chlega?
Sid ko av v yhi lgta tha ki sana Or uska rista sab ko na pta chle yhi best hoga.
Pr suhana ke liye apni feelings ko vo kirthi se chupana nhi chahta tha use kirthi se clear karna hi tha...Sid raat ko apne ghar jata hai kirthi wha phle se hi aayi hui thi.
Kirthi - hye kha the tum mai kb se tumhara wait kar rhi thi????
Sid - vo mai thoda busy tha... Kirthi listen na.... I want to talk about something...
Tabhi waha par sid ko mom aa jati hai...
Sid's mom - are sidhant aa gye beta... Hm sab kab se tumhara wait kar rhe thr..... Hmne socha hai ki ab tum v yhi ho or kirthi ka v transfer yhi ho gya hai to kiu na tum dono ki future ki v baate kar li jaye????
Kirthi ke mom dad aa rhe hai shaam ko jaao ja kar ready ho jao.Sid - what??? Ye sab kab hua? Mom maine bola tha na av shadi nhi karni hai mujhe.... Kithi you also na .... Hm sirf relationship hai iska mtlb ye nhi ki hm shadi kar lege...
Kirthi - but hm itne time se sath hai mujhe lga hm us stage tak pahuch chuke hai...
Sid's mom - sidhant kya bol rhe ho.... Hm shadi nhi karege but atleast engagement to kar hi skte ho na? Aaj na kal to karni hi hai or fir kirthi itni achi ladki hai...
Sid ko samjh nhi aa rha tha ki kya kre vo gusse me apne room me chla jata hai...
Shaam ko kirthi ke parents aate hai dinner pr... Sharma family v invited hoti hai... Sana ko is baare me kuch pta nhi hota hai usko lga bs uhi invited hai...
..........
At dining table.Kirthi father - to sidhant beta... Are you ready right?
Sana confused ho jati hai aakhir kis baat ka ready hona hai???
Sid Sana ko dekhta hai pr koi jwaab nhi deta hai...
Sana ke liye sab kuch bhut fishy fishy ho jata hai .. ...
Sid's mom - of course he is ready aakhir shadi aaj na kal to karni hi hai...
Ab sana ko lagta hai shock... Vo sid ke traf dekhti hai jo already uske traf dekh rha hota hai...
Kirthi undono ko dekhti hai or uske mann me bhut saare swaal v aate hai.... Usko Sana se jalan hone lgti hai kiu sid uske traf hi dekhe ja rha tha....
Kirthi father - achi baat hai ji... Ab bcho ki umar ho rhi hai... Unke liye acha yhi hoga ki shadi kr le dono...
Sid's mom - hnji fihaal hm chahte hai ki sgaai ho jaye... Kuch mahino baad ye log shadi v kar lege...
Sid's father noticed his son face...
He was not happy..Sid's father - excuse me... Mai kuch khna chahta hu...
Kirti father - ji boliye na...
Sid's father - mai chahta hu ki iske baare me hm kuch din baad fir decide kare... Kiuki sidhant av ek case ke silsile me bhut busy rhta hai... Mai nhi chahta ki vo kisi tention me rhe apne khushi wale din...
Kirthi pov - ooh nhi ayese to meri puri planning khrab ho jayegi.... Mai Sid ke close rhna chahti thi taki case ki sari information nikal sku pr ab kaise hoga...
Sid - yes uncle mai av is relationship m kuch v aage nhi karna chahta hu mujhe thoda time chahiye....kuch hai jo mai phle clear karna chata hu...
Sana pov - shant ho ja Sana... Sant ho ja.... Rona nhi hai... Rona nhi hai... Inlog ko sakk ho jayega tu strong hai... Shh.... Cool down cool down.... I know him... Chahe vo jitna v bura ho pr vo kv galat nhi hone dega tere sath.... Ya kisi or ke sath vo kv jhuth ke dum par apni relationship ko nhi bdhayega ... Thoda trust bs..... Tumko use is shadi ko manwana hi hoga .... Akhir shadi hui hai koi khel nhi hai jo unhone khh diya bhool jao or mai bhul jaungi.... Mai unko mazaboor kar dungi ki vo khud accept karega puri duniya ke saamne ki mai uski biwi hu....... Wait and watch Mr singh....
😏😏😏.....
Now Rona nhi hai rulana hai...... ... Ye kirthi mujhe bhut azeeb so lagti hai lgata hai kuch plan hinkar rhi hai har time... Av v iska face dekho.... Huhhh nagin khi ki badi aayi meri sautan bn ne..... Huhhhh....
Sid Sana ko dekh rha tha jiske face hr 20 second pr change ho rhe thr...
Sid pov - ye ro rhi hai???ki has rhi hai ???? Ya dukhi hai??? Azeeb se expression kiu de rhi hai??? Bhut azeeb biwi hai yaar meri.... Oye shut up Sid tune khud bola tha vo teri biwi nhi hai but mai kya kru is sacchai ko kitne din chupaunga???
Oohh God help plzz... Mai kisi ko hurt nhi karna chahta... Khas kar ki us masoom ladki ko...
Your
S. Suman ❤
YOU ARE READING
TUMHARA SATH💞
Fanfiction*************** Sid - shut up. Sana - why will i shut up?? You fucking asshole sach bolne ki himmat nhi h gharwalo se badi meri rakhsha karege listen Mr asshole. If you can have a girlfriend then I can also have a boyfriend if you want I don't do a...