part -27

1K 98 26
                                    

Seena ji - pati ??????? Mera sidhant??
Ye ....ye....kya bol rhi ho Sana ?

Sana realised ki usne kya bol diya hai m...she was so scared.

Sana - vo....vo...mai....

Mrs Sharma - ye sab kya bol rhi ho ? Tumhara dimag to thikaane pr hai ? Sidhant tumhara pato kb ho gya ?

Sana - mai mai....mai...

Sheena ji - shant ho jao ...Aram se bolo jo v bolna h ....hm sab sun rhe h .

Sana looked at everyone they are not normal they are looking angry . But they are ready to hear her out .

Sana - jab mai kidnap Hui.....

..........

........and then they forced us to marry we don't have any other choice . Sorry ...
Sorry......but please hmse naraz mt hone sidhant ji ke pass koi rasta nhi tha ...
Unhone mujhe kh Diya tha ki bhool jau sab kuch but main kaise bhulu Maine shaadi ki hai unse Maine hamesha se yah Sapna dekha tha ki meri shaadi hogi main usse bahut pyar pyar karungi to main apni shaadi ko jo ki pahli hai use main kaise bhul jaaun aur use galti kaise maan lu .....maine koi galti nahin ki yah hamari kismat thi ki hamen ek sath lai.

Isliye maine unhen manane ki koshish ki aur aur fir vah bhi shaadi ko manne Lage yahi tha hamari kahani isliye humne abhi tak kuchh batane ki koshish nahin ki kyunki ham nahin chahte the ki aap log humse naraj Ho .

Siddhant ji ke kahana tha ki main abhi bahut chhoti hun aur Shayad aap log is shaadi ko na manenge isliye unhone mujhse bola ki kuchh din rukne ke liye aur uske bad aap logon se ab sab share karne ke liye ......lekin dekhiae na kaise kismat hai hamari maine kabhi nahin socha tha ki Mere sath Aisa hoga..

Mummy sahi mein humne koi galti nahin ki Mummy hamari ismein koi galti nahin hai yah hamare sath hua humne ismein kuchh bhi nahin Kiya yah hamari taraf se kuchh bhi nahin tha use waqt main usse pyar nahin karti thi na vah mujhse pyar karte the per UN logon ne jabardasti hamari shaadi kara Di..... but ab main unse dur nahin rah sakti hun ab main unse aur dur nahin rah sakti hun please Mere pati ko mere pass le aaiae aap log ismein meri kya galti hai Maine kya galat kiya tha Jo mujhe Saja mil rahi hai.

Mr Sharma - chup ho jao Sona main manta Hun ki ismein tumhari koi galti nahin hai ......
but main yah bhi nahin manta ki tum logon ne hamen Dhokha nahin diya hai kya yahi parvarish hai hamari ki hamare bacche hamen apni problems bhi Aakar share nahin karenge?
Aur Rahi baat Siddhant ki to use kuchh bhi nahin hoga vah itna kamjor ladka nahin hai ki koi use kuchh kar de usse itni kharab training Sarkar ne nahin di hai mujhe pura Vishwas hai ki vah wapas jarur aaega.

Manoj ji- ha han bilkul sahi kaha aapane humne hamare bacchon ko yah bilkul bhi nahin sikhaya hai ki vah Aisa kuchh Ho jaaye aur hamen Aakar ke naam batlayen mujhe Aaj Apne bete per bahut sharmindagi mahsus ho rahi hai usne ek ladki se shaadi kar Li aur Aakar ke mujhe bataya Tak nahin kya humne yahi Shiksha di hai usko????? Aur suhana tumhari bhi mein barabar ki galti hai.
Maine tumse ye umeed nhi Kiya tha .

Sheena ji - humne tumhare pass Sun Liya aur sab ne is per apna Rai bhi de diya per meri baat koi nahin Sun Raha main kahana chahti Hun ki ab Jo Ho Gaya so Ho Gaya is bacchi ko hme aur nahin bolna chahiye. Sana jao apne kmre me koi khbar ayegi to tumse btaya jayega .

Sana - But .....

Sheena ji - no ek sabd v nhi ...jao kmre me .

Sana ran from there to her room crying continuously.

She was crying when she got a message.

"Oh baby ....ab kya krongi tumhara ashique to gya hahahah ..... Chlo ek khush khabri de deta hu ...av Tak to use zinda rkha h but bhut jld uski arthi dekhogi tum Mai apna badla lunga . Tumse or tumhare us ACP SIDHANT SINGH se ".

Your nightmare .

After reading this she ran back in living room ....

Sana - Miraj ........

All the people were still sitting there discussing what they had just heard from Sana's mouth.

Vo zinda hai ....mere Sidhant ji zinda hai ....

Miraj - what ??????

All of them are shocked.

Sheena ji - kya ??? She sat down on sofa and start crying. But she was happy that her child is fine .

Miraj - tumhe kaise pta ?

Sana - mujhe...mujhe ye ....ye...
Message......

And she collapsed
All ran towards her but she was already fainted.

Sab logon ne Sana ko uske bedroom mein le Gaya aur use bed per leta Diya Gaya aur doctor ko bula ya Gaya aur pata Kiya Gaya ki Sana ko hua kya hai doctor ne kaha ki kuchh nahin bus kamjori aur tension ki vajah se vah behosh ho gai hai

Isi bich Miraj ne Sana ke phone se vah message ko padha jisse dekhkar ke vo daudte hue niche aai thi aur Miraj ne is baat ki khabar police ko bhi de di thi .

-------------------

"Can you hear me siddhant sir ??? "

Sid - kon ? ?

"We are the special agents you are hiring for special help...we are here to help you as of your command.just do whatever we are saying. "

Sid - good 👍👍 what is the position of outside.?

"They are all unconscious "

Sid - kirthi?

"She is not here sir"

Sid - ok let's end this fucking group of territorst.

" Command accepted "

Note :- Sorry mai kal bhul gyi thi post karna

TUMHARA SATH💞Where stories live. Discover now