Sid - hello team please introduce yourself...
Girl - I am kavita and i am good in dispose any type of bomb.
Boy - I am ronit and I am good in computer science you can say that I am a hacker.
Dhruv- I am dhruv as you already know and I have a very good source ayesa koi kand nhi jiska news mujh tak na aaye. 😏.
Sid - be serious dhruv..
Dhruv - ok ok chill man...
Raghav - and i am raghav as you already know too.... And I am good in fight and i am a sharp shooter too...
Sid - hmmm so introduction ho gya na? Av suno is operation ka naam hai BHARAT MATA KI JAI and we can't discuss this to anyone... Anyone means not to your family.... Make sure of that.
All members - done.
Sid - good... I have a meeting with SP sir.... Tum log kaam par lag jaao firstly dhruv apne connection lgaao hme us college ka pta lgana hai ki ye log kha ye karne wale hai second inki planning kya ho skti hai....
All members - ok sir...
....................
Sana in mind - are aaj ye nakli professor kha gayab ho gya ? Ooh 😮😮😮 khi case me koi lead to nhi mili ? But yha to sab normal h pkara jata to hungama ho jata na?
Chod Sana usne mna kiya hai na jada involved hone se.... But.... Ummm mera pet... Yaar isko hmesa sab jaan na hota hai mere se khaya nhi jayega jab tak sab ka pta na lga lu...Sneha - kha koi hui ho yaar.. Hm kb se tujhe bula rhe h..
Sana - ohh kuch nhi vo mai soch rhi thi professor bole test lege Or khud hi gayb ho gye.
Rashi - ha yaar.... Ye to hai... Chl acha hai na ki hme Or time mil gya acha ye bta tu 26 ko hone wale function me ?
Sana - ha yaar vo theatre class wale maan hi nhi rhe bol rhe hai tere dance bina function hi pura nhi hoga.... To mujhe to karna hi parega..
Sneha - socha hai kis gaane pr karogi?
Sana - ha mai soch rhi hu dulhan theme rakhu hmesa india ke related gaane pr karti hu is baar desh ki beti related gaane pr krungi but ha gaana choose krungi par av nhi ghar ja kar... 2 din me to dance ready ho jayega mera.... 😏🤭.
Sneha - ha yaar tera sahi hai mereko to speech me daal diya hai logo ne...
Rashi - maine to liya hi nhi kisi chiz me mza se baith kar dekhungi bs...
Sana - sahi hai yaar....
Rashi - are ko Kabir idhar hi dekh rha hai...
Sana - hain?
Sneha - tujhe dekh rha hai sana 🤭...
Sana - tum log v na.... Faltu bkwass mt kar chl ab late ho rha hai ghar chlte hai...
Vo log bahar niklte hai sneha Or rashi chali jati hai Sana taxi ka wait kar rhi hoti hai
Kabir... - sanaaa...
Sana piche murti hai
Sana - yes?
Kabir - mai tumhe drop kar du????
Sana - nohhh mai chlti hu...
Miraj - Sana? Oye chal aa baith..
Sana - ha thank you Sana miraj ke sath chli jaati hai
Kabir ki ankhe gusse me lal ho jati hai.Kabir - mujhe aaj tak kisi ladki ne ignore nhi kiya... Sana tum to meri ho kar rahogi 😏.. Kab tak bachogi meri jaan.... Chahe tum mujhe like karo ya na karo ab to Kabir ka dil tum par aa gya hai ab mujhe tumhe apna bna ne se koi nhi rok skta....
Kabir ek tree ke pich jata hai uski hath kaaap rhi hoti hai jadi se ek powder le kar use sunghta hai.... To vo normal ho jata hai......... 😏😏correct he is drug addict.
.... --------...... ------........ -------......
Time skip ( 8 days later)
25/02/22
Sid - what the hell.... Hme koi information kiu nhi mil rhi??????? Druv kaise log rakhe hai tune
Dhruv - sir what can i do? Mai puri kosis kar rha hu but they are very dangerous people av tak hm sirf itna khh skte hai ki isme kuch college students politicians, stars saamil hai.... But ye kis college me hona h ye nhi pta.
Sid - bkwasss..... Shittttt ( he bang his hand on table)
Raghav Tu ek kaam kar saare college me ye khbar pahucha de ki bomb ka planning hai. Or unko bol security high rakhe bina checking ke kisi ko andar na aane de.... Police and army ke team bnwaao or har college me unko lgwaao.Mai to mere college me rahunga apni team ke sath...
Ache officers ko team head bn waao taaki vo team lead kar ske we can't afford any mistake.
Raghav - yes sir.
Sid - ronit Tu har cctv camera jo college ke entrance par hai usko checking par daal chahe to do char bando ko baitha computer kr saamne... Or agar koi v ayesa banda dikhta hai jispe thoda v shakk ho to uske piche bando ko bhej.... Mai har team ke liye 10 soldier appoint karwa rha hu.... Jo checking karege.
Sid - and last kavita you are going to be on ground.... Kiuki tumhari kv v help lag skti hai.... And apni security ka dhyan rakhna... Hm logo ko bolege to harkamp mach jayega log bhagne lgege ayese me unhe pkrna muskil hai...
So team are you ready?
All members - ready
............
Sid got a callSid - yes kirthi
Kirthi - Sid I got transfer here where are you SP sir ne bola kisi mission pr ho?
Sid - yes but mai milta hu tumse kha ruk rhi ho tum?
Kirthi - filhall apni frnd ke yha tumhare yha to nhi ruk skti family hai n azeeb lgega. Mai flat dekh rhi hu... Acha what is the mission? I can help you know?
Sid - I know baby but it's a serious matter I can't tell you. Bye see you..
Kirthi pov - ufff how can I get information vo log piche pade h ki police ke paas kya information laane lo.... Shit man kuch karna parega.
.......................
Sana - at last rehearsal complete ho gyi..... Mera lhenga v ready hai
Rashi - good kya dance kiya yaar tune.... College ke saare ladka to dekhte rhh jayege...khas kar Kabir aaj kal kitna aage piche ghoom rha hai tere...
Sana - yeah but vo thoda azeeb sa hai...
Sneha - kya bol rhi us par sari ladkiyaan fida hai.
Sana - hongi but mujhe uska behavior azeeb laga...
Ok ok so stop ⛔⛔⛔⛔⛔ 1073
words complete.... Ab next part me aage..... Bye bye .By your lovely
S. Suman ❤
YOU ARE READING
TUMHARA SATH💞
Fanfiction*************** Sid - shut up. Sana - why will i shut up?? You fucking asshole sach bolne ki himmat nhi h gharwalo se badi meri rakhsha karege listen Mr asshole. If you can have a girlfriend then I can also have a boyfriend if you want I don't do a...