Karishma ki sari family members ache se dhyan rakh rahe the khash karke haseena....haseena ne apni duty bhi rejoin Karli thi aur sath hi sath Ghar bhi sambhal Rahi thi...isi bich karishma sonakshiji ko bhi ache se janne lagi aur undono ke bonding bhi ache hone lage the....ese hi ek mahina nikal gaya...karishma bhi thik ho gayi thi..aur aaj wo duty rejoin karne wali thi.....
Karishma bathroom se nahakar aati hai aur dekhti hai haseena apni uniform pehenke mirror ke samne khadi thi aur sindoor lagane wali thi ki Karishma waha jati hai aur khud uski mang bharti hai
Karishma:kitni baar kaha hai hamne mrs Singh ki hamara kaam aap mat Kiya kijiye....
Haseena smiled and say:sorry...aage se dhayn rakhenge...
Karishma:hmm..thik hai...
Phir haseena Karishma ko uski uniform lake deti hai aur Karishma pehenti hai aur haseena uski shirt ki buttons lagane lagti hai phir comb leke uske baal bhi thik karti hai.air uski cap pehenti hai...aur phir bolti hai...Haseena: perfect dsp sahab....
Karishma:acha ji..aur haseena ko bhi uski cap pehnati hai..aur bolti hai perfect sho sahiba...and both chukcled..niche chale...haseena nod karti hai aur Karishma ke cheeks pe kiss karti hai aur dono niche chale aate hai....aur sabko morning wish karke breakfast table pe bethte hai...
Soheebji:hmm champ....aap puri tarah se thik hona matlab koi weak ness nahi he na
Karishma:nahi papa..mein bilkul thik hun...balki ek hafte se ghar pe bethi hun..aapsabke kehne per aur fir nahi reh sakti na apni Desh se
Soheebji:thik hai..aur wo kehna tha ki...
Karishma:office bhi join karenge papa... Cheetah bhi toh sambhal ta hai.. aur mein kaha bhagi ja rahi hun.. aap nischint ho kar kaam kijiye...
Soheebji:thik hai..aur parso tum charo ki reception hai usmein ham tumko official singh industry ki hissa bana rahe hai...aur mein kisiki nahi sunuga
Karishma :thik hai papa...aur chipkali kya itne dhire se kha rahi hai...ittu si toh hai...kuch kha liya kar..maa isko kuch acha acha khilaiye...
Santosh:bro..mein khati hun...aur isse fitness kehte hai..aap nahi samjhoge
Karishma:hun..badi aayi fitness ke chakkar mein kahi tum lupt na ho jao..
Santosh:bhabi
Haseena:krishu kyun sata rahe he meri pyari nanad ki ko
Karishma:hun..jab dekho tab bhabi karti rehti hai...meri toh koi izzat nahi hena...
All say together:nahi hai...karishma surprisingly look them and all laughed silently....
Pushpaji:chalo ho gaya bakeiti..aab chalo thane chalte hai...bohat kaam hai
Sonakshi:Karishma beta ruko... Aur ander Jake aarati ke thali lake uski aarti utarti hai aur usse tikka lagati hai...aur Karishma bhi unke per chunti hai..Sath hi charo unki per chunte hai....hamesha khush raho.
Aur sab aapne kam ke liye nikal jate hai....In head quarter...
Karishma files dekhke irritately rakh deti hai aur khudse baat karne lagti hai:kya yaar hasi ki bohat yaad aarahi hai..aadat si ho gayi hai unki...ek kaam karti hun mahila thane chaki jati hun...per koi kaam nahi hai waha.. han toh kya hua mein dsp hun jab bhi ja sakti hun...aur apna bike key leke Jane wali hoti hai ki commissioner aajate hai uske cabin mein
आप पढ़ रहे हैं
MOHABBAT HAI💖
FanfictionSTORY-6❤️ This story belongs the new dsp of Lucknow and a sho of Lucknow....how their journey starts and their love towards each other.....both believe in love but one of them is rude and another one is soft spoken....will their love successful...