Ese hi char mahine nikal gaye...karishma haseena kr dhadi ko panch mahine ho gaye the...aur haseena ke relation baki family members ke sath bhi bohat strong ho gaya tha...ese hi ek final morning mein hamari pyare couple ek dusre kr baho mein soye huye the...haseena apni face karishma ke chest mein chest mein chupake soyi thi aur karishma haseena ko waist se tightly pakadke soyi thi....alarm ki vajah se haseena ki nind khulti hai aur wo karishma ko dekhti hai joki ek cute pout ke sath soyi huti thi....wo uski grip se bahar aati hai aur karishma kr cute pout pe chotu sa kiss karti hai...
Haseena:good morning hubbyji....and uske forehead pe kiss karke bathroom chali jati hai fresh hone ke liye...aur fresh hoke ready hoti hai aur dekhti hai karishma abhi bhi so rahi thi...wo uske pass jati hai aur usse niharnr lagti hai
Haseena:kese koi itna cute ho sakta hai krishu...aur uske cheeks pe forehead pe nose pe kiss karti hai.....aap sote rahiye bohat thake jiye hai aap....aur niche jati hai....
Sonakshiji:hm haseena beta
Haseena:good morning maa
Pushpaji:aur shehjade uthe ki nahi abhi
Haseena:nahi bua...wo thake huyr hai so rahe hai abhi ....bad mein uth jayenge wo
Soheebji:yeh bhi sahi hai...office thane dono ka kaam sambhal ta hai..ham uske liye aaj half day ki chuti lelete hai....aao breakfast karo tum
Haseena:aa..wo..papa....
Santosh: kya papa bro jab tak nahi khayenge rab tak bhabhi kese khana khale...
Sonakshi:han jese tum kha leti ho cheetah ke bina....aur sab hasne lagte hai aur cheetosh blush karne lagte hai...
Ese hi sab breakfast karke hall le bethe the...aur baat karrahe hote hai... Tabhi waha karishma aati hai stair se jo abhi bhi apne shorts aur tanktop mein thi....Karishma: hasi aapne mujhe uthaya kyun nahi ..kitna lat ho gaya dekhiye...
Sab uski taraf dekhte hai..aur usse dekhke sab hasne lagte hai...aur haseena apni head niche karke sharmane lagti hai...karishma un logo ko confuse hoke dekhne lagti hai...
Karishma: kya hua aap sab ese kyun hash rahe ho mein cartoon hun kya..
Santosh: nahi bro kitna cute lag rahe ho aap hr na bua
Pushpaji:han ishhhh....
Karishma :kya hua hai bataiye na
Cheetah:bro aapna chehra jara aine mein dekhiye phir pata chal jayega..
Haseena excuses herself:ham chai leke aate hai aapke liye aur chali jati hai....
Karishma side mein thi mirror mein dekhti hai aur uska face bhi lal pila ho jata hai ..uski cheeks aur forehead pe lipstick lagithi aur neck pe bhi sindoor lagi hui thi..aur wo baki logo ko dekhti hai jo ki usse teasing smile de rahe hote hai...wo dod ke apne room mein chali jati hai...aur baki sab hasne lagte hai....
Sonakshi:aree yeh toh khud hi sharmake chali gayi
Pushpaji:chalo ham bhi chalte hai thane...haseena toh baad mein ayegi..
Santosh: han mein bro se milke aati hun mujhe kaam hai unse kuch...
Aur karishma ke room mein jati hai..
Bro....Karishma: arre princess aao na bolo kya hua
आप पढ़ रहे हैं
MOHABBAT HAI💖
FanfictionSTORY-6❤️ This story belongs the new dsp of Lucknow and a sho of Lucknow....how their journey starts and their love towards each other.....both believe in love but one of them is rude and another one is soft spoken....will their love successful...