KARISHMA IN SINGH MANSION ☺️

1.1K 139 15
                                    

Agli subah haseena ki akhen kholti he toh dekhti he Karishma bade hi cute pout ke south soye huyi thi...uske hairs uske face pe aarahi thi...wo usse site karti he aur uske forhead pe kiss karti he
Haseena:good morning krishu

Karishma apni akhen dhire se kholti he aur samne haseena ko dekhke ek badi si smile aajati he uske face pe aur wo jorse haseena ko hug karleti he: hayee....hamari har subah esi hi ho sho sahiba....

Haseena:aur hame bhi nahi pata tha ki dsp sahab sote huye itne pyare lagte he...

Karishma:ham aapko pyare lagte he site waqt..(haseena nodded)..toh hame hamari good morning kissi dijiye...

Haseena:krishu subah subah nahi please....
Karishma:arre ese kese sweetheart.. and lean to her face haseena get nervous....Karishma kiss her cheeks deeply :good morning sweetheart
Haseena smile and give a quick peck on her lips and ran to bathroom....leaving a block shing Karishma behind....and Karishma also get up and after her brush she also start doing her rituals...

Haseena bathroom se aati he aur dekhti he Karishma room mein nahi he....
Haseena:kya pehene ham..hamare toh kapde hi nahi he yahan....
Tabhi uski dhyan Karishma ki wordrobe mein jati he aur wo usse kholti he aur Karishma ki ek huddy aur shorts leke pehen leti he...aur mirror ke samne ja kar khudko dekhkar bolti he...

Haseena:wow..miss haseena malik tum per  tumhari krishu ki dress bohat jachti he aur smile karti he khudko hug karke..aur waha se chali jati he....karishma ko dhundne...

Wo ek room mein jati he toh dekhti he Karishma workout karrahi hoti he... Uski pure body sweating se bhari huyi thi...aur jiske karan uski body aur bhi jyada hot lag rahi thi....
Haseena bass karishma ko ghure ja rahi thi..aur Karishma ye dekhti he aur usse kya hua isharo mein puchti he ...haseena uske pass aati he aur

Haseena:you looking damn so hot krishu...

Karishma smirked seeing haseena lost..she pull haseena towards her and say:acha....bohat hot he na ham...
Haseena just hummed...and trace her fingers on her body......karishma smiled and take a towel to wipe her sweat but haseena take it and start wipe her sweat....after wiping it haseena capture Karishma's lips and both share a passionate kiss.... After break the kiss....karishma go to fresh up and haseena go to kitchen for make breakfast..

I

n thana....
Karishma thana aati he aur dekhti he aaj sab shant bethe huye the apne kam karrahe the...

Karishma:wah..kya baat he aaj Suraj konsi disha mein uga he...

Sab Karishma ko notice karke usse jai hind bolte he...phir haseena bhi apne cabin se bahar aake greet karti he...

Karishma:toh kya samasya he aap sabki batane ka kast karege...aaj itne chup chap kyun he bhai....

Pushpaji:wo kuch nahi he madam aap kuch jyada hi soch rahi he ..esa kuch nahi he....

Karisma:dsp karishma singh ye man sakti he per karu nahi aab bataiye aur khash karke cheetah santu tum dono kya hua he....

Santosh:kuch nahi he bro...esa kuch nahi hua he...

Pushpaji:kya kuch nahi hua he ...agar kuch nahi hua he toh shadi ke liye mana kyun karrahi ho....

Karishma:kya...princess tum shadi ke liye mana kyun karrahi ho...pyar karte ho na cheetah se..aur cheetah tum ne bhi kuch nahi kaha

MOHABBAT HAI💖जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें