MAAN JAO NA..☺️

995 146 17
                                    

Haseena room mein aati hai aur dekhti hai Karishma fresh hoke couch pe bethke laptop mein kuch kaam karrahi hoti hai....wo khud se bolti hai: chal haseena bohat papar belne padenge tujhe....

Phir aapne kapde change karne chali jati hai aur dekhti hai bathroom mein uske kapde already rakha hua tha yeh dekhke wo smile karti hai: naraz bhi hona hai care bhi karna hai..kya kare ham aapka krishu....mana lenge aapko aur fresh hoke bahar aati hai...
Aur mirror ke samne khade hoke aapne baal sukhane lagti hai....

Yeh sab Karishma apne corner eyes mein dekh rahi hoti hai aur usmein kho jati hai aur phir aapne lala land se bahar aati hai aur khud se bolti hai: nahi nahi iss baar nahi..pakka wala naraz hun mein hasi se .baat hi nahi karungi...lekin yeh...uff this hot woman..someday she just kill me...

Haseena yeh dekhti hai aur smirk karti hai aur Karishma ke bagal mein Jake bethti hai...aur sweet voice mein bolti hai:krishu....
But Karishma nahi sunti....
Krishu..suniye na..aacha sorry na... Idhar dekhiye toh sahi....
Aur Karishma ke face ko aapni taraf karti hai....suniye na

Karishma irritately:kya hai...

Haseena:baat kijiye na

Karishma:hame koi baat nahi karni aapse..aur waha se uthke jane lagti hai tabhi haseena uski hath pakadke usse aapni taraf pull karti hai jis wajah se Karishma uski upar aajati hai....aur dono kafi karib the....

Haseena karishma ke face ko face ko sensually touch karti hai.aur bolti hai: kya hua krishu....abhi bhi baat nahi karenge ham se...(pull her collar)...

Karishma gasped bye her action but immediately get up and say:aa...aap due rahiye hamse thoda....aur hame koi baat nahi karni aapse....

Haseena thinking:uff lagta hai bohat gussa hai ...kese manaye ham inhe...idea..

अच्छा जी मैं हारी, चलो, मान जाओ ना

Haseena karishma ke aage Jake apne kaam pakadke usko puppy eyes dekha ke gaati hai.....but Karishma usse no mein nod karke gaati hai....

देखी सबकी यारी,
मेरा दिल, जलाओ ना

Phir haseena uske neck ke around arm spread karti hai aur uske akhon mein dekhke gaati hai

छोटे से क़ुसूर पे, ऐसे हो खफ़ा

but Karishma uske hath hatathi hai aur bolti hai...

रूठे तो हुज़ूर थे, मेरी क्या खता

haseena uski hath pakadti hai..

देखो दिल ना तोड़ो

karishma hath chudwane ka try karti hai

छोड़ो हाथ छोड़ो

MOHABBAT HAI💖जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें