Singh mansion mein sab ready hoke niche aate hai....aur taiyariya bhi ho chuki thi guests bhi sare aachuke the.. per sabki akhen karishma aur haseena ko dhund rahi thi...
Soheebji:kaha chale gaye yeh dono.. kabse dikhai nahi de rahe hai....
Cheetah:bro bhabi kamre bhi nahi hai kaha hai dono...
Sonakshi:mujhe tension ho rahi hai soheebji...chaliye na dhundne chalte hai...
Pushpaji:han bhabi sahi keh rahi hai chaliye....aur sab nikal hi rahe the ki tabhi unhe kisiki awaj aati hai
Kisko dhundne ja rahe he aap log... Aur wo haseena thi....aur haseena karishma ander aate hai....karishma abhi bhi chup chap si thi...
Ammi:haseena kaha thi beta tum dono...pata hai ham sab kitna ghabra Gaye the...
Haseena:ammi ham thik hai bass kuch kaam tha....
Soheebji:phirbhi bataya karo beta... Aur karu..(karishma look at him).. k.. karishma ..thik ho na beta tum.. (held her shoulder..aur Karishma ke akhon mein Ashu behne lagte hai..aur soheebji panic ho jate hai..sare guest bhi yeh dekh rahe the....)..karishma beta kya hua ro kyun rahi ho.. thik hai mein chala jata hun tum mat ro beta... Please....aur Karishma waha se chali jati hai...
Pushpaji:karu ko kya ho gaya haseena
Haseena:kya pata yeh ashu aapke liye ek khusi ka hissa ban jaye....
Santosh: matlab
Haseena:papa kuch nahi...aap function shuru kijiye...wo aajayenge.. thoda pareshan hai....aur aapke liye ek bohat bada surprise hai ..
Soheebji:mere liye bhala kya ho sakta hai....
Haseena:mujhpe bharosha hai na papa
Soheebji:khud se bhi jyada beta..aab ek baap apni beti pe bharosha na kare jispe karega ....chalo man lo tumhari baat ....aab function start Karte hai.. aur wo stage ke upar jate hai...
So ladies and gentlemen....aaj aap sab yahan aaye isliye ham aap logo ki tahedil se sukrguzar hai...aaj meri dono betiyon ki Sangeet hai...aur aap log isse ache se enjoy kijiye....
Party shuru hoti hai aur dance program bhi hote hai...haseena in mind:ham jante hai krishu aapki man mein bohat sare guilt hai lekin please aajaiye na hamare pass hamari function hai aur aap hi mere pass nahi hai....
Pushpaji:aajayegi beta wo..
Haseena:jante hai bua....
Ammi:wese gayi kaha thi tum
Haseena:ek bohat jaruri kaam tha ammi jiske bina mujhe yeh function adha lagta....say in a deter mine smile..
Tabhi waha ke sare light chale jate hai aur sab shock ho jate hai..
Soheebji:yeh light ko kya ho gaya.. manmohan generator lagwao...Sonakshi:jaldi karo..bacho ki function mein yeh subh nahi hota...
Tabhi waha ek white light stage mein aati hai aur sab uss aur dekhte hai wahan karishma ek guitar leke khadi thi ...
आप पढ़ रहे हैं
MOHABBAT HAI💖
FanficSTORY-6❤️ This story belongs the new dsp of Lucknow and a sho of Lucknow....how their journey starts and their love towards each other.....both believe in love but one of them is rude and another one is soft spoken....will their love successful...