I honestly have no clue what's going to happen next or how things are going to work out; all I know for sure is that you make me happy and that's all I need
........................................Chapter to mai post kar rhi hu but can I suggest something. Mai likhti hu or agar aapko mera suggestion pasand aae to bhi or na aae to bhi, aap mujhe comment ke through bta sakte hai.
To the suggestion is that kyu na hum ek deal kare. The deal would be that ke mai jaisay hi kisi chapter ki writing, or re checking complete kar lungi, Mai usi time wo chapter post kar dungi. Doesn't matter if it is 2, 3 or even 4 . But in return mai ye chahti hu ke aap sab bilkul bhi offend na ho agar Mai 1 ya 2 days tak koi chapter na post kar paai to. Sach batau to aap logo ka next chapter ko padhne ko lekar jo excitement hota hai na comments me to mai likhne ke baad wait nhi kar paati aage ka reaction deekhne se.
Bolo, manzoor hai?
...................................Bondita pleaded him- jaane digiye na pati Babu. Aage se bina soche kuch nhi bolungi. Pakka. Mujhe to subeh hi pta chal gya tha ke aap bohot achhe hai. Kisi ke kehne se kya hota hai. Or ab to mujhe pura yakeen hai ke vo log kitne galat the kyuki aap to mujhe padhaane bhi waale hai. Haina?
Anirudh smirks while looking at her face- " tum to darte wakt bhi bilkul cute lagti ho.Aisa karogi to kabhi gussa kar paunga kya mai tumpar. Or baat rhi un logo ki to un bichaaro ki to galti hi nhi bondita, kyuki hu to mai waisa hi. Par is se mai akdu kaisay ban gya? Vo to aapke khud ke vichaar hai na?
Bondita very cutely- nhi, aap bilkul sahi keh rhe hai pati Babu. Meri galti thi. Mai maanti hu par aap naaraz mat hoiye na mujhse. Apne hone wale shikshak ko aise kaisay bol Diya mainay itna kuch? Mai datungi khud ko. Pakka. Bas is baar maaf kar digiye. Please? ( while showing him, her puppy eyes)
Anirudh still while smirking - itni pyari kyu ho tum. Itni meethi baate? Ab samjha mai ke kalh bihari kya bol rha tha. Chalo fir, maaf kar dete hai aapko par bondita padha to mai tumhe dunga par uske badle mujhe kya milega. Ab akdu ka to nhi pta par aapke pati babu na bohot matlabi insaan hai. Bina apne matlab ke kuch nhi karte. To kya dene wali hai mujhe?
Bondita- par mai aapko kya de sakti hu, mere paas to kuch bhi nhi hai. ( she kept her index finger on her chin and started thinking) kya du aapko...............haa yaad aya. Abhi to kuch nhi hai pati babu par aapko yaad hai na, aapne kaha tha ke aapko dar lagta hai akele kamre me. To bondita aaj se aapke saath rahegi yaha. Is liye bilkul nhi pati babu kyuki kaka sasur jo ka aadesh hai balki is liye taaki aapko dar na lge. Shotti. Bondita kabhi kisi ko nirash nhi karti. Hmm to Ab theek hai.( she said with determination)
Anirudh was astonished. "Did she really just took my joke this serious? Okay sweetheart. Then let's play along. I don't mind it at all.
(Mischievously) Achha, tum sach me mere saath rahogi bondita? Fir to mai kuch bhi karne ko taiyaar hu. Aakhir itni pyari companion to kuch hi logo ke naseeb me hoti hai. Par shona, ek dikkat hai isme. Or vo ye hai ke din me to fir bhi theek hai par raat me humare chat pe se vo bhi just is room ke uper se kisi ki chalne ki aawaze bhi suni hai mainay. Reh logo na yaha shona? Mujhe pta hai tum kar logi. Hai na bondita?Bondita ( with determination)- ji pati Babu. Bondita jo ek baar thaan le vo karke hi chorti hai. Ab aap deekhye, kaisay mai aapko bilkul apni hi tarah nidar bana dungi. Chahe kuch bhi ho uper, Mai yu...( trying to click her fingers but unfortunately, her little and soft fingers didn't have any friction) sab kuch sikha dungi aapko.( Being proud on herself)
Anirudh chuckles at her tries to show her skills. " mujhe pta hai shona. Tum yu ( easily clicking his fingers while making sounds) mujhe sab kuch sikha dogi. Par vo to kalh na bondita. Abhi kapde change nhi karne kya. Ab Mai aapko kuch cheeze sikha deta hu. Kyu? Aao Mai tumhe ek baar bta deta hu ke saari cheeze kaisay kaam karti hai. Uske baad to tum khud hi itni samajhdaar ho. Haina? Chale?"
YOU ARE READING
You own my heart ( short story series)
RomanceThe book consists of different short stories on Anidita. Each story would approximately consist of 10 chapter but it could be much or less. PLEASE READ THE INTRODUCTION FIRST. You will get to know rest ever detail in there. If not then comment secti...