The way you feel when you kiss him for the first time. Like fire within your bones. Like your soul has returned to the water. Like every part of you that came from a dead star is alive again.
................................
Saudamini enters the study but she didn't at all expected Bondita to be there as he never allows anyone here unless its necessary.
Anirudh smiles smugly seeing the change in her expressions. " are ,kya hua Saudamini. Chehre ka rang kyu ud gya aachanak se. kuch hua kya? Or deekho na, tum meri patni se to mili hi nhi. Bachpan ki mitra kehti ho khud ko par ek baar bhi hume badhaai dene nhi aai tum." ( to bondita) " Are, kitni deer khadi rahogi shona. Lo meri chair pe baitho. Mujhe waisay bhi kuch books nikalni hai" and he stud up from his chair. Made bondita sit on it by holding her shoulders.
Bondita was hella confusing- nhi nhi pati babu. Mai theek hu. Aap baithiye na.
Anirudh- baitho na shona. Hmm mini, kuch keh rhi thi kya. Are ha, batao. Kyu nhi aai tum meri bondita se milne.
Saudamini was very shocked at this point. But she need to talk to Anirudh in alone. As she thought that he is doing all this, just to convince bondita that there's nothing between them. " batati hu na Anirudh. Par usse pehle, bondita ,apne haatho se kuch bana kar nhi khilogi mujhe? Pehli baar tumse mil rhi hu. Suna mainay, kalh sab kitni tareef kar rhe the tumhare banaae bhoag ke prashaad ki" (she asked with extra sweetness)
Before bondita could say anything, Anirudh answered her while leaning on the back rest of chair while standing at back "maaf karna mini, vo nhi banayegi. Par mai bilkul nhi keh rha ke tum uske haath ka khana nhi kha sakti. Tum kisi din naashte par aana na humare yaha apne parivaar ke saath. Vo khilayegi tumhe swadisht bhojan. Kyu bondita?"
Bondita - pati Babu, mujhe koi dikkat nhi hai, Mai abhi bhi kuch bana kar la sakti hu. Aap log baithiye, Mai aati hu.
Anirudh (sarcastically)- par mujhe hai bondita. Subeh se kaam hi to kar rhi ho tum. Abhi kuch samay mila hi tha hume ke.....
Bondita cut him off in between and whispered - ye kya bol rhe hai pati babu. Ghar aae mehmaano ke saamne koi aisa bolta hai kya?
Anirudh (whispers back) - kuch galat kaha kya mainay bondita. I was going to kiss you. Agar ye beech me nhi aati to abhi humara makeout session chal rha hota. ( making her blush)
While all this was happening, Saudamini was fuming in anger and jealousy. " aaj jaha ye do take ki ladki baithi hai, waha mujhe hona chaiye tha. Vo meri jagah thi. Par mujhe pta hai, agar mai Anirudh ko bataungi ke Baba ne meri shadi kahi or tay kar di hai, vo bhi do din ke andar, vo zaroor kuch na kuch karga"
What she didn't knew was that Anirudh already knew about all of it. In fact, he was the one and only master mind behind all of this. He was the one to literally blackmail her father to arrange her marriage in a different village of Kolkata.
Saudamini- Anirudh, do din ke andar mera vivaah hone ja rha hai. Kuch karoge nhi tum? ( she said all of the sudden)
Anirudh- are ha, bataya tha kaka ne par tum mili nhi to badhai nhi de paya mai.
Saudamini was shocked- tumhe pta tha? Tumne hone diya ye sab. Unhe rokne ki koshis nhi ki ? Aisa kaisay kar sakte ho? ( as if accusing him)
Bondita was feeling as if she should give some privacy to them so she decided to leave "aap log baate kariye. Mai abhi aati hu" but Anirudh was quick to stop her "tum kahi nhi ja rhi bondita. Yahi baithogi tum. Itni ziddi kyu ho. Koi privacy nhi chaiye hume . The only privacy I need is with you and nobody else. Baate tumhaare saamne bhi ho sakti hai. Itna mat socha karo"
YOU ARE READING
You own my heart ( short story series)
RomanceThe book consists of different short stories on Anidita. Each story would approximately consist of 10 chapter but it could be much or less. PLEASE READ THE INTRODUCTION FIRST. You will get to know rest ever detail in there. If not then comment secti...