Part 1

1.6K 168 86
                                    

I choose you,
And I'll choose you ,
Over and over and over .......
Without pause,
Without doubt,
In a heartbeat.......
I'll keep choosing
You❤️

...............

Anirudh was sitting on his chair in study while reading some case file .Constant frowns over head for not being able to concentrate on it. Suddenly there was a knock on the door.

Anirudh lightly answered without looking up :Aa jao.

After getting response, his kaka enters the study. "Anirudh!!" he said in an loud an authoritive tone.

Anirudh annoyedly answered still without looking up : Dheere bolenge to bhi chalega kaka. Behra nhi hu.

Kaka : Jis tarah se tu meri baato ko andeekha karta hai, lagta to behra hi hai.

Anirudh : Aapki baate sun ne ke layak nhi hoti. Par koi baat nhi. Sun rha hu mai, bataiye kya baat hai.

Kaka : hum keh rhe the ke aajh bahu ka college me pehla din hai. Tu bhi to wahi ja rha hai. Ja, use bhi apne saath leja. Bichari akeli kaisay jaygi.

Anirudh signed at his demand and looked at him slowly. " kyu kaka, aapki bahu ke pair nhi hai? ya dimaag nhi hai? Ya fir dono? Personal driver chaiye use? Pura din ghar par baith kar aish karna kafi nhi tha kya, jo ab madam ke demand bhi badh rhe hai?" he said and again looked at his file.

"are, usne nhi kaha hume. Hum keh rhe hai. Are kya ho gya hai tujhe nalayk. Ye london ke pani me hi kuch kami hai. Kya ban ke gya tha, kya banke wapas lauta hai. Pura tulsipur darta hai tujhse. Or to or , apni patni tak se seedhe muj baat nhi karta. Kya haal bana diya hai tune us bichari ka Kitna dadi dari rehti hai bichari tujhse. Deekh abhi bhi bahar hi khadi hai, andar bhi nhi aa rhi."

Anirudh looked at door at found her peeking her head inside but quickly backed of when she saw him looking at her direction. 'achhi baat hai kaka. Bachho ko bado se darna hi chaiye." He said with a little smirk. Bondita ,who was standing outside frowns at this but again ,she can't say anything. "Pure ghar me koi or nhi mil rha aapko, subeh subeh pareshaan karne ke liye? Jaiye, som ko boliye, chor dega usko. Aise to din bhar aage peeche ghoomta rehta hai. Din bhar Boudi ye, Boudi vo. Ab boudi yaad nhi?"

Kaka- aise mat kar beta. Deekh patni hai vo teri. Thodi to kadar kar uski. Kitna masoom sa chehra hai uska. Thodi to daya kar uspe. Tu itna sunata hai use, fir bhi teri kitni izzat karti hai. Hume nhi pta bas. Vo jaygi to tere saath hi jaygi,warna nhi."

Anirudh chuckles at this- mujhe koi dikkat nhi. Aapko uske saath jo karna hai kariye. Ghar me to kya, ek kamre me bhi band kar denge to bhi, I don't fucking care. Mujhse puch ke to shadi karai nhi. Na pehli, na dusri. To ab mere peeche kyu pade hai?

Kaka- Anirudh ,tu baar baar purani baato ko beech me kyu Lata hai. Beta, maante hai hum, galti thi humari par hum majboor the. Agar shadi na karwate to to vo Shivraj Bhaumik hum sab ko jhoothe aarop ke jail bhej deta.

Anirudh replies aggressively - us ladki ke baap ne aap dono bhaiyo ko do teen jhoothi dhamkiya kya deti, Baandh diya mujhe uske palle? Chalo vo to purani baat hai, use rehne dete hai. Par Ab, what is this? Ye ladki jise aap meri patni keh kar bula rhe hai, vo kaha se aai. Kon laya use? Kyuki vo Mai to nhi tha. Are Das saal Choti hai mujhse. Lga kaisay aapko ke ek choti si bachhi, jise Mai jaanta hi nhi, puri zindagi uska bojh apne sar par utha kar chalu.

Kaka- aisa tujhe abhi lagta hai Anirudh. Tu ek baar uske saath kuch samay to guzaar. Vakt nhi lagega tujhe, use apnaane me. Tu koshis to kar.

Anirudh was now frustrated- or kya karu samay bita kar. Bachho wale kheel khelne me koi dilchaspi nhi hai mujhe. Kyu guzaaru mai uske saath samay? Itna bura vakt aa gya kya Anirudh roy Choudhary ka? Ek bachhi ko apni patni ka darja de du? Aisi baate kaisay soch lete hai aap." Trilochan was going to say something but Anirudh interrupts him "bas kaka, or behas nhi chaiye mujhe. Is baat pe aapki koi bhi safai kaam nhi aane wali. Mai nhi ja rha uske saath and that's final. Aage aap apna deekh ligiye. Nhi Jane deda, mat bhejiye. Mujhe sach me koi farak nhi padta.

You own my heart ( short story series)Where stories live. Discover now