Don't want whole word's attention. Your attention means world to me.
....................................
Everyone have already had their dinner and the went to their respective rooms. Bondita was cleaning the dishes while koyali was cleaning the dining table. Anirudh came from bdhund and hugged bondita from back . Bondita was startled at first but then she relaxed on finding him. "Dara dete hai aap pati Babu. Bata nhi sakte the kya. Har cheez aachanak hi karni zaroori hai. Aap yaha kya kar rhe hai waisay. Kuch kaam tha kya?"
Anirudh chuckles " ab lene to mai paani aya tha bondita par kya karu ,tum dikh gyi. Fir uske baad ka batane ki zaroorat hai kya mujhe?"
Bondita - hmm .baate banane me to koi jawaab nhi aapka. Barrister jo thehre. (Teasing him)
Anirudh laughter lightly - Achha? Kisne bataya shona?
Bondita- bondita kya bewakoof hai barrister Babu. Ab deekhiye to. Pure bangal ko pta tha ke mere pati barrister hai. Sivay mere. Kyu, or kitne dino tak chupana tha aapko ye ?
Anirudh smirks "chupana thode na tha shona . Par vo jo pride mainay aapki aankho me deekha tha na us din jab mainay bola ke mai aapse zayda padha likha nhi hu, use kaisay feeka hone deta Mai. Jaanta tha ke pta chal jayga. Aapke pati babu chahe puri duniya ke liye kuch bhi ho, aapke liye sirf aapke Anirudh hai. Jiske man me din raat bas bondita ke hi Khayall chakkar maarte rehte hai.
Bondita blushes at this " itni jaldi manane ka hunar kaha se seekha hai barrister Babu? Aapko kya bondita buddhu lagti hai. Aapki study me itni saari kitaabe hai. Unko deekh kar hi mera sar chakraane lagta hai. Un kitaabo ko padhte hue deekha hai bondita ne aapko. Aisay kaisay mai maan leti ke aap mujhse zayda padhe likhe nhi hai. Garv to mujhe aapki aanko me apne liye samaan deekh kar hua tha pati Babu. Or ye jaan ne ke baad ke sabke hit ke liye kitna kuch karte hai aap, or zayda garv hua tha mujhe. Aap par. Khud se bhi zayda "
Anirudh " itni meethi baate karti ho. Dukh to isi baat ka hai ke sab se karti ho. Ye sab to sirf apne liye chaiye tha mujhe. baat rhi ye hunar ki to bohot pehle se hai aapke pati babu me. Or mai kabhi aisa soch sakta hu kya ke meri bondita buddhu hai. Ha choti hai, par buddhu nhi hai. Gussa to naak par rehta hai, par buddhu nhi hai. Bolti to had se zayda hai, par buddhu bilkul nhi hai. Apne pati ko apna samay bhi nhi deti par buddhu to bilkul bhi nhi hai. Apne pati se pyar karne ka to samay hi nhi hai uske paas par buddhu thode na hai. Kyu ,sahi kaha na bondita?
Bondita- isse Achha to buddhu hi keh dete pati babu. Aap na kabhi nhi sudhrenge.Pyar nhi karti mai aapse? Karti hu. Bohot sara karti hu. Aapko pta nhi chalata kya?
Anirudh smirked- Ab chalne dogi tab na bondita. Karti ho par dikhaya to kabhi nhi. Kyu?
Bondita- kaisay dikhau pati babu. Aap bataiye to sahi.
Anirudh in deep voice while caressing her waist - jaisay mai dikhata hu. Kiss karke , hug karke. Kitne pyare naamo se bulata hu tumhe. Dikhao na bondita. Mai to intazaar kar rha hu.
Bondita blushes- itne achhe naam se to bulati hu aapko pati babu. Or kya bulau?
Anirudh - mere naam se. jaanti ho na mera naam. Fir kyu nhi bolti. Jaanti ho, kitna man karta hai mera. Tumhari pyari si aawaz me apna naam sun ne ka. Jaanta hu, sab ke saamne nhi logi par akele me to le sakti ho na mera naam bondita.
Bondita- nai nai. Biklul bhi nhi. Mai aapka naam nhi lene wali. Kisi ne galti se bhi sun liya or kaka sasur ji ko pta chal gya na to mujhe ghar se nikaal denge vo. Aap jaante hai na ke shadi ke baad apne pati ka naam lekar unhe bulana galat mana jata hai.
Anirudh frowning- kisi ki itni himmat hai ke tumhe chu tak le. Ghar se nikaalna to bohot badi baat ho gai shona. Koi haath to lagay tumhe .zinda nhi bachega vo insaan. Or mujhe koi farak nhi padta. Mai jo karta hu ya kar rha hu, apni biwi ke saath kar rha hu. Chalne do pta. Koi kuch nhi kar payga. Or isme galat ya bura maanne wali koi baat hi nhi hai bondita. Mujhe to balki or achha lagega agar tum mujhe mere naam se bulaogi. Are itna achha naam hai meri. Kya fayda agar apni biwi ke muh se hi nhi sun paya to.
YOU ARE READING
You own my heart ( short story series)
RomanceThe book consists of different short stories on Anidita. Each story would approximately consist of 10 chapter but it could be much or less. PLEASE READ THE INTRODUCTION FIRST. You will get to know rest ever detail in there. If not then comment secti...