Ashwini and BK went to Mandir for some Pooja..after the Pooja got over..they both went in front of bappa's Murti nd did their rituals...after giving Prasad to everyone...they both walked down the stairs and met a neighbour over there...
Neighbour: aur bhavani ji...kesi hai aap ..
BK: aachi..hu...aap sunaiye...Ghar parivaar sab kushal Mangal?
Neighbour: ji...ji..hamare yaha toh sab Kushal Mangal h...
Ashwini: yeh toh aachi baat hai...
N: ha..ha...wese ab Ghar m ek hi beta baacha h...uski bhi ab kerwa hi dijiye...
BK: ese hi thodi kerwa dungi...Eve hi kisi se bhi ..Virat h woh... chawan khandan ka bada beta...uski toh kisi aachi si ladki dekh ke hi kerwaungi...jaldi bazzi m kuch nhi...
N: ha ha ...aap toh kerwange hi Virat ki aache Ghar m shaadi ...
Ashwini: hmm...
N: wese aajkal Virat k haao bhav kuch alag nhi lagre...
Ashwini: ji...?
N: mere kehne ka matalab h, phele toh use kabhi bazar m nhi dekha...
BK: bazar m nhi dekha.. kesi baate ker ri h tu...
N: arey!! Aap samji nhi...bazar m kisi ke sath...
BK: toh us m konsi badi baat h...bazar m log akele aaye ya kisi ke sath kya farak padhta h..
N: 🥴...aapne btaya nhi... Virat ko ladki pasnd h...
BK: kya...ladki ...
Ashwini: aapne kab dekha...!!
BK: Ashwini!!! 😐
Ashwini: mera mtlb ki , aapne kaha dekh liya Virat ko kisi ladki ke sath...
N: arey!!! Kal bazar aayi thi mai..waha hi dekha Virat ko ek ladki ke sath...kafi has has ke baate ker re the dono ..jese kafi aache se ghul mile hoo...
Ashwini: ( to herself)isko itni panchayat kya h..!!!.. yeh ...kuch logo ko pta nhi kya maza aata h ...dusro ke gharo m aag laga ke ...itni kya khujli mach ri h inhe ..dekh liya tha...toh theek h na...upper se ese..bada chada ke ...bol rahi h...🥴🥴....aur Virat bhi na...maine kaha tha ki bta de vahini ko ..per nhi ..janab aur maha ziddi h...
BK: haa...toh isme ese tone m bolne ki kya zaroorat h...koi dost nhi ho sakti kya uski...
N: mereko laga aapko bta nhi hoga... isliye bta diya!!! Aajkal toh wese bhi baache kuch nhi btate...aur fir baad m bhaag ke shaadi bhi ker lete hai...
Ashwini: ha ker lete honge..aapki beti ne bhi toh..kher...per hamare yaha esa nhi hota...ab haar kisi ke sanskar aapke jese toh nhi hote na..
N: mai toh sirf bta ri thi...kafi zyada nhi bol gyi aap...😏
BK: ji...thanywad...
The neighbour leaves...BK gets a bit tensed...by seeing bk 's face Ashwini gets a bit hesitant... BK looks at Ashwini..
BK: Ghar chal ke baat kerte h...itna toh mai smj gyi ki ...tu aur Virat mujhse kuch chupa rahe hoo...yeh baal maine ese hi dhup m safed nhi kiye hai...
Ashwini: vahini mai...
BK: kaha na maine..Ghar Jake...
Both Ashwini nd BK goes back to CN...On the other hand...our IPS officer goes to the hospital..to meet his love..💗
He enters with a bouquet..goes towards Sai's cabin..he happily says "Saii..!!"
But Sai was not there..he looks for Sai here nd there...then Sai enters...she was sucking her thumb..Virat moved towards her to hug her..but sees the cut on Sai's finger nd gets tensed...Virat: yeh kese lag gyi tumhe...
Sai: arey!! Kuch nhi bus woh nail chub gya tha...not a big deal...
Virat: tumhe dhyan Dena chahiye na Sai...ese careless thodi hota ha koi...
Sai: arey baba!! Shant shant...maine koi do balti khoon nhi baha Diya...choti si chot h..sirf ek do drop se kya hi farak padhta hai ...
Virat: do drop ho ya do balti...mereko farak padhta hai...
Sai: Virat!!!..
Sees at the back...she gets pleased by seeing the bouquet...
Sai: woww!!
Virat: 😍
Sai: yeh mere liye h..!!!❤️
Virat: nhi... tumhare yaha Jo nurse kaam kerti hai na uske liye hai...
Sai: haii..n..
Virat: ofc...Sai tumhare liye hi hai...
Sai: thank you 💕...mereko yeh bhut aacha laga...
Virat: tumhe thank you bolne ki zaroorat nhi hai...
Sai: 😌😍.. chaliye hum bhar chalte h...
Virat: ha...per phele nurse ko toh aane do...
Sai: yeh sach m nurse ke liye h...😶
Virat: arey!! 😏😂
Sai: Aa...I.. mean..nurse kyu..
Virat: arey woh tumhe ingection lagai gi na...
Sai: ingection...!!!......!!!!.. woh kyu!!!
Virat: arey!! Tumne toh kaha ki tumhe nail se chot lagi hai...jab keelo se chot lagti hai ...toh tetanus ka ingection lete h... tumhe doctor hoke itna nhi bta...
Sai: pta hai...per...
Virat: per ...wer..kuch nhi...tum Shanti se betho...mai nurse ko bulake Lata hu..pta nhi kaha reh gyi...
Sai: arey!!! Per ...mai ..keh ri hu na...ki uski zaroorat nhi h..itni zyada thodi chubi keel...meri baat..mano ..mai theek hu...mai..
Virat: chup!!! Bilkul chup.!!!. Ek shabad aur nhi ....itni badi hoke baacho wali baat kerti hoo... Shanti se Beth jao...aur bhagne ki koshish bhi mat kerna...
Sai: per...mai....
Virat: 🤨🤨
Virat leaves the cabin nd searches for the nurse... whereas Sai gets nervous thinking of the ingection... because she is afraid of infection 😂...
......................................................
Hope you all liked this part 💓!!Actually now I will be busy with my finals...so will update the next part after 25 th or So..
Have a great day ahead 💗!!
Thank you for coming here!!☺️
Will be back soon ...🤝
Love you all!!! ❣️✨
आप पढ़ रहे हैं
SAIRAT: The Tale Of Heart
FanfictionSo the story is about two people Sai nd Virat. Virat who is an IPS officer of nagpur nd Sai who is a medical student studying in Govt Medical college in Nagpur nd lives there in the hostel. Story starts , where Sai's college has arranged a picnic...