Sai : yeh kesa sawal hua , Virat..mujhse kisi ne zabardasti nhi Keri hai..yeh faisla..bilkul mera hi hai..
Virat: 🥺😍..agar yeh faisla tumhara hai toh..mujhe kuch kehna hai , tumse..
Sai: hmm!! Mai sun Rahi hu , bolo..
Virat bends down on his knees
Mera Darpan Ankhiyan Teri
Tujhko Tarse Ratiya Meri
Jeena Mujhko Raas Aane Laga
Jabse Chehki Batiya TeriVirat: thank you Sai, meri life m aane k liye!! Mujhe adhura se pura kerne k liye..meri life khushiyan bharne k liye..mujhe khud se milane k liye..mujhe aapna dost se aapna husband bana ne ke liye.. mujhe aapne Dil m thodi jagah Dene ke liye..mujhe beintehaa mohabbat kerne k liye..mujhe aapna life partner chunne k liye..
Jogan Tera Maara Rasiya
Jag Jeeta Dil Haara Rasiya
Pag Tere Chaubaare Thehre
Sadke Main Banjara RasiyaVirat: tumhe kese btao , ki mai tumhare liye kya feel kerta hu , mere pass shabd nhi hote , use bayan kerne k liye..adhura hu mai tumhare bina..jab se tumse Mila hu ...kuch ajeeb sa hi mehsus kerne laga hu..din raat bus tumhare hi khayalo m jeeta hu..maine aaj tak kabhi bhi aapne aap ko kisi cheez k samne , ese Hara wa nhi paya hai..
Rasiya Yeh Tera Hua
Toone Jiya Moh Liya
Rasiya Ne Tera Hai Jo
Wahi Tujhe Saunp DiyaVirat: phele sochta tha ,ki yeh sab kya ho ra hai..per ab jaake samj aaya ki yeh sab kya hora h... mujhe tumse 'Pyaar'hua h!! Woh aapna pan ho tumhare sath mehsus hota h , woh aur kahi nhi.. camp k baad k woh mahine , maine kese guzare hai ..woh sirf mai hi janta hu..us time ...itna kuch samj m nhi aaya tha.. feelings toh tab bhi thi..per recognisation ab hua hai..
Mera Sarmaya Hai Tu
Tera Sarmaya Hoon Main
Aaja Mujhe Seench De
Murjhaya Hoon MainVirat: Sai, mai tumse pyaar kerne laga hu , adhura hu m tumhare bina, bilkul wese hi jese goliyo k Bina gun hoti hai..bewajood mehsus kerta hu , jab tum sath nhi hoti..
Jaise Mera Daaman Hai Tu
Aur Teri Chhaya Hoon Main
Tabhi Tera Baawra
Kehlaya Hoon MainVirat: I love uh !! So much Sai ..nd thanks meri zindagi m aane k liye.. mujhe khud se milane k liye..
Teri Baahon Mein Hoke
Lagta Hai Ke Zameen Pe
Jannat Sach Mein Agar Kahin Hai
Yahin HaiVirat: So , ab , ....Miss Sai Joshi!! ...mai tumse yeh kehna chahta tha , ki nagpur ke ips ko tumse pyaar ho gya hai ...
Bankar Tera Yaara Rasiya
Soche Na Dobaara Rasiya
Ho Pagg Tere Chaubaare Thehre
Sadke Main Banjara RasiyaVirat: yeh kaam kerna toh phele chahiye tha, per koi nhi ..der aaye durust aaye..WILL UH MARRY ME SAI !!
Rasiya Yeh Tera Hua
Toone Jiya Moh Liya
Rasiya Ne Tera Hai Jo
Wahi Tujhe Saunp DiyaRasiya Rasiya
Tu Mera Rasiya RasiyaTears rolled down Sai's cheeks ..she was so so happy nd blessed after listening to Virat's proposal.. she Said YES. !! Bend down nd hugged him tightly.. Both of them were soo happy!! Tears rolled down their cheeks , the happiness on their faces all lit up that moment..
Virat took a small box out of his pocket nd opened it!! Their was a small bracelet in it!! , Sairat was engraved on it... he made her wear that ..with a promise of his companionship..
Sai: mai yeh hamesha sambhal k rakhungi !! 🥺Virat: thank you!!..
Sai: thank you, tumhe nhi mujhe kehna chahiye!! Thank you Virat !! Ki tum meri life m aaye..mujhse itna pyaar kiya..mujhe itna special feel kerwaya.. thank you!! Thank you so much!! Mereko yeh sab , sach Mai ..bhut aacha laga... Tum sach m bhut aache ho..aur jese tumne abhi aapni baat rakhi na..mujhe bhi aapni baat rakhni hai..
Sai holds Virat's hand nd kisses it!! 🥺❤️ Then she holds Virat's face like a baby nd moves forward nd kisses his forehead..then she exclaims...
Sai: I LOVE YOU VIRAT!! I love you soo soo much!! Tum khud nhi jante tum mere liye kya maiyne rakhte ho..jo sab tumne feel Kiya..woh sab maine bhi feel Kiya ..per bol nhi payi..kunki dar tha ki kahi..meri feelings ek tarafa na ho..per..jab hum us din hospital m mile the..aur tum aapni baat kehna chahte the...tumhari baat buri Hui ho ya nhi..per mai saamj gyi thi..!! Haa...mai tyaar hu..Miss. Sai Joshi se Mrs. Sai Virat Chawan banne k liye..
A wide smile appeared on their faces..as Sai says..
Sai: So Mr. Virat Chawan..kya aap tyaar hai .. bachelor se husband banne k liye..🤭🤭
Virat: 🥺😂..maine hi toh propose kiya..meri toh ofc Haa hi hai...😆
Both of them hug eachother..nd there were fireworks 🎇 in the sky ...as they both were ready to be husband nd wife..
Sai: ab officially, hum Sai aur Virat se Sairat ban jayenge !! ❤️🥺✨
......................................................
I don't know why but the views on the story are going low!! I hope you all are liking the story.. please share it also.🙂Did you liked Sairat proposal!!?💗❤️
Excited for their roka..( wedding ceremonies) 😆❣️✨
Have a great day ahead 💗!!
आप पढ़ रहे हैं
SAIRAT: The Tale Of Heart
FanfictionSo the story is about two people Sai nd Virat. Virat who is an IPS officer of nagpur nd Sai who is a medical student studying in Govt Medical college in Nagpur nd lives there in the hostel. Story starts , where Sai's college has arranged a picnic...