Part 29

212 55 20
                                    

Virat came back with the nurse...

Sai: Virat iski koi zaroorat nhi hai ..mai theek hu...dekho na..mai bilkul theek hu.. please Virat...mai theek hu...mai...sach mai..theek hu...

Virat: ha...ha... Mujhe dikh ra h tum abhi theek ho per .. tetanus ka ingection toh must hota hai...itna kyu khabra rhi ho...shant ho jao...

Sai: tum meri baat nhi smj re...mai theek hu na...

Virat: aacha ..achha relax....

Makes Sai sit down on the chair and tries to make her comfortable..

Virat: aacha theek hai...tum kehti ho ..toh nhi lagate ..theek ... relax...

Sai: hmm 🙂

Virat: wese SAI...

Sai: haa!!...

Virat: mai yaha ..woh kuch kehne aaya tha...woh...kuch kehna tha tumhe...

Sai: 🤨❤️...hmm

Virat: agar tum pure dil se meri baat sunogi..toh shyd meri himmat badh Jaye...

Sai: (to herself) ab aa ra hai na line pe...bade bade mission crack kerne wale banada...aaj woh teen words kehne me khabra ra hai...Come on Virat !!.

Virat: I....

He waves towards Nurse..nd indicates her to use the syringe..

Sai: I...

Virat: I...Lo....!!!

Sai: I..Aaaaaaa....😵

Virat:. Ho..gya...

Sai: Aahh Aoouchh!!!.

Virat: mai tum se yeh kehna chahta tha ki..jab lohe se chot lagti hai toh tetanus ka ingection lagana nhi bhulte...

Sai: 😏😤🙄

Virat: IPS ki wife ban ne wali ho ....wese hi behave kero...

Sai: huhh!!!???

Virat: I mean.... shaadi hogi hi na ab tumhari...toh...

Sai: toh!!!???

Virat: tum bhi kya faltu ki baaton m time waste ker ri hoo...woh jo cotton diya hai use..ache se press kero...

Sai: 🙄🥴

Virat: chido mat ab!!..

Sai: mereko laga tha ki tumhe sach mai mujhse koi baat kehni hai...

Virat: kehna toh wahi chahiye tha ...jo kehna tha..

Sai: kya?...

Virat: tumne kya andaza lagaya..kya kehna chahta tha mai...

Sai: mai kyu btao...nhi bta ti mai...just forget it!!.. na tumne mujhe kuch kaha ...na..maine tumse..vishay sampla!!.

Sai gets up ... Virat was about to say something..but he gets a call.. Ashwini called him..nd asked him to come home urgently...after he finishes talking to Ashwini...he sees Sai's irritated face nd then woh use aapni taraf kheechta hai..he backhugs Sai... Sai's heartbeat gets faster...

Virat: lagta hai aaj ... doctor ko doctor ki zaroorat padegi...kunki beats toh kafi fast chal ri hai..

Sai: huhhh!!! 🌚

Virat: ese baat adhuri chod ke nhi jate..per is baar Jana padh ra hai...per kher...agli baar mai baat kahunga bhi ..aur tum sunogi bhi aur bologi bhi...Virat ki life Mai sab set hai..wahi hota hai jesa Virat plan kerta hai...

Virat then presses Sai stomach...to which she gets🌚🌚( ab samj jao na ...kesi feeling ki baat ker ri hu mai..🌚😂)

Virat leaves from there..Sai was in complete shock that what just happened over there.. Virat after than reaches Cn.

Ashwini: raita faal gya h ..

Virat: toh use saaf ker dete na..aai...mereko raita saaf kerne ke liye bulaya h aapne....

Ashwini: chup!!!..mai khane wale raite ki baat nhi ker ri hu..

Virat: toh fir!!?

Ashwini: vahini ko pta chala gya ki Tera aur Sai ka kuch chal ra hai ..

Virat: acha!! Toh isme konsi badi baat hai ..

Ashwini: haiii!!???..

Virat realises😳

Virat: kya!!!?... Pta chal gya...kaku ..ko... Sai aur mere baare mai...

Ashwini: Haa...dheere bol ..chila ra h paglo ki tarah...

Virat: aai...kaku...ko...

Ashwini: mai tabhiiii kaha tha phele ..ki bta de kaku ko...batana na sahi..kamse kam kuch hint hi de deta na.. toh abhi itna gussa na hoti..

Virat: Kaku gusse m h?..

Ashwini: pta nhi...per lag ra h ki h..kisi se baat bhi nhi keri abhi tak aur bus tere aane ka wait ker ri h...

Virat: ab yeh kaha fass gya mai...

Swagata enters..
Swagata: kya ho gya aap dono ko...ese muh kyu suja wa dono ka..

Ashwini: 😩😐

Virat: panga ho gya yrr...

Swagata: kya..?

Ashwini narrates everything to Swagata..nd she gets  shocked 😲

Swagata: ab kya ...

Virat: kya ...kya...kya... jata hu mai..kaku k pass .

Swagata: All the best Bhai!!!! Remember my words.. pyaar Kiya toh Darna kya...  Go ahead..nawjawan..

Virat: tu chup reh na be..

Swagata: haww!! 😤

Virat: aayi badi...side ho..

Swagata: 😏😏

Virat goes to BK 'S room..he knoks at the door.. BK was sitting on the bed and rubbing her feet..she sees Virat with sad eyes,..Virat enters and takes the medicine tune from her hand nd takes her foot on his lap ...nd starts massaging the foot.. BK gets some relief but she was disappointed with Virat..

Virat: Kaku....woh..

BK: koi fayda nhi h...safai Dene ka..nhi suni h mujhe woh..

Virat: mai aapko btane wala tha kaku...mai bus just maukka dhund ra tha...mai..

BK: kon h??

Virat: huhh!!..

BK: ladki kon h?..

Virat: amm...SAI..

BK: Sai ..woh ...

Virat: Kamal sir ki beti..

BK: aacha toh Joshi sahab ki beti patai h aapne ..

Virat: hai!!?.😳😳

BK: kher...kab mili...kaha mili..?

Virat: woh...jab Sunny aur mai Mahabhleshwer gye the tab waha mulakat Hui thi..

BK: hmm...tu sach m us se pyar kerta hai..?.

Virat: h.. ha 🙈

BK: hmm...bus ho gya...chod de ab Mera pair..better h ab...aaram kerungi...toh aur aacha ho jayega...

Virat: per...kaku....mera..... matlab..aap gussa toh nhi ho na ...mai btane wala tha kaku.. please aap vishwas kero na...aap...

BK: maine kaha ki mai Terese gussa hu...

Virat: mtlb aap nhi ho..

BK: Virat aabhi mujhe aaram kerna h... please..!!

Virat: kaku!!.😟😶

Virat leaves bhavani 's room ...

.......................................................
Hello guys!! I am back !! Done with my exams...Now i will try to post frequently..

Hope you all liked this part!!

What do you guys think Bk will like Sai or not!?.

Hope you all are doing good 😊
Thank you for coming here!!

See you soon!! 😁❤️

SAIRAT: The Tale Of Heart जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें